अभ्याससायकल विन्निपेग जेट टिकट | विन्निपेग जेट्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

अभ्याससायकल

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

विन्निपेग जेट टिकट

विन्निपेग जेट टिकट

जेट्स वापस आ गए हैं और उनकी निगाहें स्टेनली कप ट्रॉफी को घर लाने पर हैं। प्रतिभाशाली युवा कोर के नेतृत्व में, विन्निपेग सेंट्रल डिवीजन में शासन संभालने के लिए तैयार है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,मिनेसोटा वाइल्डऔर यहशिकागो ब्लैकहॉक्सजेट्स की आकांक्षाओं को रोकने के लिए संघर्ष करेंगे।

अपने को पकड़ोविन्निपेग जेट टिकटऔर अपनी पसंदीदा टीम को जीत की ओर ले जाने में मदद करने के लिए एमटीएस केंद्र पर जाएं!

विन्निपेग जेट्स, जैसा कि वे आज जानते हैं, का जन्म तब हुआ जब अटलांटा थ्रैशर्स विन्निपेग, मैनिटोबा चले गए। टीम ने 2011 में अपना पहला नियमित सीज़न खेला। तब से, उन्होंने 2014-15 के अभियान में सिर्फ एक बार प्लेऑफ़ में जगह बनाई, जहां उन्हें पहले दौर में अनाहेम डक्स द्वारा समाप्त कर दिया गया था। 2016-17 सीज़न में, जेट्स प्लेऑफ़ में जगह बनाने में नाकाम रहे और सेंट्रल डिवीजन में पांचवें स्थान पर रहे। हाल के सीज़न में, जेट्स को बहुत अधिक सफलता मिली। वे सेंट्रल डिवीजन में दूसरे स्थान पर रहे और सम्मेलन के फाइनल में जगह बनाई। दुर्भाग्य से वे से हार गएवेगास गोल्डन नाइट्स 4-1 और स्टेनली कप के लिए खेलने में असमर्थ थे। लेकिन जेट्स फिर से वापस आ गए हैं और आगामी अभियान में यह सब लेने के लिए तैयार हैं, जो 4 अक्टूबर से शुरू होने वाला हैसेंट लुइस ब्लूज़.

विन्निपेग जेट्स के इतिहास में सबसे महान क्षण

2011 में उनके पुनर्जन्म के बाद, विन्निपेग जेट्स एनएचएल में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में कई यादगार पल भी दिए हैं।

यहाँ, हम उनमें से कुछ को देखते हैं।

अपना पहला गेम जीतना - विन्निपेग जेट्स ने 2011-12 के अभियान में आइस रिंक में प्रवेश किया। टीम ने सीज़न के पहले तीन गेम गंवाए लेकिन जब वे टकरा गए तो यह एक अलग कहानी थीपिट्सबर्ग पेंगुइन चौथे गेम में। 17 अक्टूबर, 2011 को, एमटीएस सेंटर में, जेट्स को हड़ताल करने में देर नहीं लगी और उन्होंने पहली अवधि में आठ सेकंड के भीतर अपना पहला गोल किया। उसके बाद दोनों टीमों ने गोल किए लेकिन अंत में, जेट्स ने अपनी पहली जीत का जश्न मनाया और उन्होंने 'गिन्स, 2-1' को हराया।

प्लेऑफ में जगह बनाना- पहले तीन सीज़न में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में नाकाम रहने के बाद, विन्निपेग जेट्स ने आखिरकार 2014-15 के अभियान में यह उपलब्धि हासिल की। उनके प्रशंसकों के लिए अपनी पसंदीदा टीम को सीज़न के बाद के लिए क्वालीफाई करते देखना एक अविस्मरणीय क्षण था। हालाँकि, टीम इसे पहले दौर से आगे नहीं बढ़ा सकी और एनाहिम डक्स द्वारा समाप्त कर दी गई।

विन्निपेग जेट्स आगमन

विन्निपेग जेट्स के साथ भयंकर प्रतिद्वंद्विता हैएडमोंटन ऑयलर्सऔर मिनेसोटा वाइल्ड।

जेट-ऑयलर्स प्रतिद्वंद्विता - विन्निपेग जेट्स और एडमॉन्टन ऑयलर्स के बीच प्रतिद्वंद्विता दो टीमों के एनएचएल में शामिल होने से पहले वापस चली जाती है। उन्होंने पहली बार 15 अक्टूबर 1972 को एक-दूसरे के साथ खेला, जब वे विश्व हॉकी संघ के सदस्य थे। दोनों टीमें बाद में 1979 में चार-टीम के विस्तार के हिस्से के रूप में NHL में शामिल हुईं। 80 के दशक में, जेट्स ने आठ मौकों पर प्लेऑफ़ में जगह बनाई, लेकिन लगभग हर बार स्टेनली कप जीतने के उनके सपने ऑइलर्स की बदौलत चकनाचूर हो गए। उन्हें 1983, 1984, 1985 और 1987 में हराया। इससे उनकी प्रतिद्वंद्विता तेज हो गई

जेट-जंगली प्रतिद्वंद्विता - विन्निपेग जेट्स और मिनेसोटा वाइल्ड के बीच प्रतिद्वंद्विता लगातार विकसित हो रही है और कुछ हद तक मीडिया इसके लिए जिम्मेदार है। जेट्स के पूर्व कोच, कोच क्लाउड नोएल ने कहा, हमने अभी तक कोई प्रतिद्वंद्विता नहीं बनाई है। यह क्षमता है, हर कोई इसके बारे में बात करता है, इसलिए इसे बनाया जाएगा, शायद मीडिया के माध्यम से।

इसके अलावा, ये दोनों दल पश्चिमी सम्मेलन के सेंट्रल डिवीजन के सदस्य हैं। इस प्रतिद्वंद्विता के मौजूद होने का एक और कारण यह है कि एयरफोर्स और मिन्नी एक समान हॉकी संस्कृति साझा करते हैं। ये दोनों टीमें अभी तक प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाई हैं।

इस साल जेट्स और वाइल्ड के बीच बढ़ती प्रतिद्वंद्विता कैसे विकसित होगी? केवल समय ही बताएगा।

विन्निपेग जेट्स को जानना

विन्निपेग जेट्स का गठन तब किया गया था जब विन्निपेग शहर को 1971 में WHA के संस्थापक फ्रेंचाइजी में से एक प्रदान किया गया था। जेट्स को अमेरिकी व्यापारियों, रिचर्ड बर्क और हार्टफोर्ड व्हेलर्स को बेच दिया गया था जिन्होंने टीम को मैनिटोबा में स्थानांतरित करने का फैसला किया था। बाद में योजनाओं को बदल दिया गया और टीम को एरिज़ोना में स्थानांतरित कर दिया गया और फीनिक्स कोयोट्स बन गया। 1996 में, मूल विन्निपेग जेट्स ने अपना आखिरी गेम खेला।

हालांकि, जेट्स का पुनर्जन्म तब हुआ जब अटलांटा थ्रैशर्स विन्निपेग में चले गए। यह ट्रू नॉर्थ स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के स्वामित्व में है और इस समय पॉल मौरिस द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है। टीम बेल एमटीएस प्लेस में अपना घरेलू खेल खेलती है जिसे औपचारिक रूप से एमटीएस केंद्र के रूप में जाना जाता था।

एमटीएस सेंटर में कई शानदार नए जोड़ हैं - रेस्तरां और बार गेमटाइम से 90 मिनट पहले खुलते हैं, मज़ा पक गिरने से पहले शुरू होता है! हॉकी के इतिहास के बारे में अधिक जानने के इच्छुक प्रशंसकों के लिए, मैनिटोबा हॉकी हॉल ऑफ फ़ेम और संग्रहालय अखाड़े के मुख्य स्तर पर स्थित है।

विन्निपेग जेट्स के इतिहास के महानतम खिलाड़ी

1 9 81 एनएचएल एंट्री ड्राफ्ट में डेल हावरचुक को पहली बार चुना गया था। डेल लगभग एक दशक तक टीम के साथ रहे और उस दौरान उन्होंने जीत हासिल कीजीन बेलिव्यू ट्रॉफी 1981 में। इसके अलावा, उन्होंने उसी वर्ष सीएचएल प्लेयर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता। हावरचुक एनएचएल के इतिहास में 31 साल की उम्र से पहले 1000 एनएचएल खेलों तक पहुंचने वाले पहले खिलाड़ी बने। उनके सम्मान में, जेट्स ने 5 अप्रैल, 2017 को अपना नंबर 10 सेवानिवृत्त किया। उन्हें 2001 में हॉकी हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया था। .

फिर, बॉबी हल है। अक्सर द गोल्डन जेट कहा जाता है, वह टाइम मैगज़ीन के कवर पर प्रदर्शित होने वाले तीसरे हॉकी खिलाड़ी बन गए। जेट्स के साथ अपने समय के दौरान, उन्होंने टीम का नेतृत्व कियाएवको कप चैंपियनशिप1976 और 1978 में। इसके अलावा, उन्हें वोट दिया गया थाWHA का सबसे मूल्यवान खिलाड़ीदो बार।

विन्निपेग जेट्स लाइनअप के दो और दिग्गज खिलाड़ी एंडर्स हेडबर्ग और उल्फ निल्सन हैं। इन दोनों को विन्निपेग जेट्स हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है।

कार्रवाई में जेट को पकड़ो!

विन्निपेग जेट्स ने अपने पूरे इतिहास में कोई बड़ा खिताब नहीं जीता है। वे अब एनएचएल के आगामी सीज़न में उच्च उम्मीदों के साथ आगे बढ़ेंगे, एक शानदार पोस्ट सीज़न के साथ। प्रशंसकों को उनकीविन्निपेग जेट्स सिंगल गेम टिकट टीम को कार्रवाई में देखने के लिए। अगर आप उनके लिए लाइव चीयर करना चाहते हैं तो अपना भी लें।


100% मनी बैक गारंटी