जोआजमिलेगा सस्ते यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप टिकट 2022 | ScoreBig.com - vini raman

जोआजमिलेगा

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

यूएस ओपन टेनिस चैंपियनशिप टिकट

सभी कार्यक्रम

यूएस ओपन टिकट

यूएस ओपन, अन्यथा यूनाइटेड स्टेट्स ओपन टेनिस चैंपियनशिप के रूप में जाना जाता है, टेनिस की दुनिया में एक ऐतिहासिक घटना है जो 1881 के आसपास रही है। यह ग्रैंड स्लैम का चौथा और अंतिम प्रमुख बनने के लिए वर्षों में विकसित हुआ है; सहित अन्य तीन घटनाएंऑस्ट्रेलियन ओपन, दफ्रेंच ओपन, तथाविंबलडन . यूएस ओपन हर साल होता है, जो अगस्त के आखिरी सोमवार से शुरू होता है और दो सप्ताह तक चलता है। पुरुष एकल, पुरुष युगल, महिला एकल, महिला युगल और मिश्रित युगल सहित पांच चैंपियनशिप प्रतियोगिताएं टूर्नामेंट का निर्माण करती हैं। 1978 के बाद से फ्लशिंग मीडोज, क्वींस, एनवाई में यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर में ऐक्रेलिक हार्ड कोर्ट पर इस कार्यक्रम की मेजबानी की गई है। यूएस ओपन बाकी ग्रैंड स्लैम स्पर्धाओं से थोड़ा अलग है, जिसमें "टाईब्रेकर अंतिम सेट में खेलने के बजाय निर्णायक सेट में खेले जाते हैं जब तक कि कोई खिलाड़ी दो गेम से जीत नहीं लेता।" इस साल यूएस ओपन 27 अगस्त से शुरू हो रहा है। अपने टिकट यहां प्राप्त करना सुनिश्चित करें और क्वींस, एनवाई में सभी गतिविधियों को लाइव देखें।


यूएस ओपन का इतिहास

समकालीन यूएस ओपन यूएस नेशनल चैंपियनशिप से विकसित हुआ जो पहली बार 1881 में न्यूपोर्ट, रोड आइलैंड में आयोजित किया गया था। यह आयोजन पहली बार ग्रास कोर्ट पर एक प्रतिष्ठान में आयोजित किया गया था जहाँ केवल यूनाइटेड स्टेट्स नेशनल लॉ टेनिस एसोसिएशन के सदस्य ही प्रवेश कर सकते थे। पहली चैंपियनशिप रिचर्ड सियर्स ने जीती थी। 1881 से 1914 तक, प्रतियोगिता न्यूपोर्ट कैसीनो में 1915 तक आयोजित की गई थी, जब इसे वन हिल्स, एनवाई में वेस्ट साइड टेनिस क्लब में स्थानांतरित कर दिया गया था।

1968 से पहले, यूएस नेशनल चैंपियनशिप केवल शौकिया खिलाड़ियों के लिए खुली थी। 1968 से शुरू होकर, टूर्नामेंट के सभी आयोजन पेशेवर खिलाड़ियों के लिए भी खुले। उस वर्ष 96 पुरुषों और 63 महिलाओं के साथ अब तक के सबसे अधिक प्रतियोगियों ने इस आयोजन में प्रवेश किया। दो साल बाद, यूएस ओपन निर्णायक सेट में टाईब्रेक का उपयोग करने वाला पहला (और एकमात्र) ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट बन गया। फिर 1973 में, यूएस ओपन पुरुषों और महिलाओं को समान पुरस्कार राशि देने वाला पहला ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट बन गया।

1978 में, टूर्नामेंट का स्थान यूएसटीए नेशनल टेनिस सेंटर (जिसे बाद में यूएसटीए बिली जीन किंग नेशनल टेनिस सेंटर का नाम दिया गया) में क्वींस में स्थानांतरित कर दिया गया। इस कदम का मतलब यह भी था कि टूर्नामेंट अब से क्ले कोर्ट के बजाय हार्ड कोर्ट पर खेला जाएगा। इस स्थान के मैदान में 22 अदालतें हैं, जिनमें चार "शो कोर्ट" हैं - आर्थर ऐश, लुई आर्मस्ट्रांग, ग्रैंडस्टैंड और कोर्ट 17। शेष अदालतों में 13 फील्ड कोर्ट और 5 प्रैक्टिस कोर्ट शामिल हैं। मुख्य कोर्ट, जो सबसे बड़ा भी है, आर्थर ऐश है और इसमें 22,547 दर्शक बैठ सकते हैं।

यूएस ओपन रिकॉर्ड्स

  • सर्वाधिक कुल खिताब पुरुष: बॉब ब्रायन (9)

  • सर्वाधिक कुल खिताब महिलाएं: मार्टिना नवरातिलोवा (16)

  • सर्वाधिक एकल चैंपियनशिप पुरुष: रोजर फेडरर, पीट सम्प्रास, और जिमी कोनर्स (5)

  • सर्वाधिक एकल चैंपियनशिप महिला: क्रिस एवर्ट और सेरेना विलियम्स (6)

  • सर्वाधिक डबल्स चैंपियनशिप पुरुष, टीम: बॉब ब्रायन - माइक ब्रायन (5)

  • सर्वाधिक डबल्स चैंपियनशिप महिला, टीम: मार्टिना नवरातिलोवा - पाम श्राइवर (4)

  • सर्वाधिक मिश्रित डबल चैंपियनशिप, टीम: मार्गरेट स्मिथ कोर्ट - मार्टी रिसेन (3)


100% मनी बैक गारंटी