indvswiodi टैम्पा बे रेज़ टिकट | टैम्पा बे रेज़ 2019 | ScoreBig.com - vini raman

indvswiodi

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

टैम्पा बे रेज़ टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

टैम्पा बे रेज़ सेंट पीटर्सबर्ग, फ़्लोरिडा की एक पेशेवर बेसबॉल टीम है। टीम अमेरिकन लीग ईस्ट डिवीजन के हिस्से के रूप में मेजर लीग बेसबॉल (एमएलबी) में प्रतिस्पर्धा करती है। 1998 में अपनी स्थापना के बाद से, किरणों ने ट्रॉपिकाना फील्ड में अपने घरेलू खेल खेले हैं। विस्तार फ़्रैंचाइज़ी हासिल करने या अन्य टीमों को ताम्पा खाड़ी क्षेत्र में जाने के लिए मनाने की कोशिश करने के लगभग तीन दशकों के प्रयासों के बाद टीम का गठन किया गया था।

टैम्पा बे रेज़ ने 1998 में एक विस्तार टीम के रूप में एमएलबी में प्रवेश किया। फ्रैंचाइज़ी ने लीग में प्रवेश करने और 2008 में वर्ल्ड सीरीज़ में पहुंचने के बाद से कई बार प्लेऑफ़ में जगह बनाकर सफलता हासिल की है। 2017 में, रे तीसरे स्थान पर रहे। एएल ईस्ट डिवीजन। इस साल वे इसे हराना चाहेंगेन्यूयॉर्क यांकीऔर यहबोस्टन रेड सोक्स एक बहुत ही प्रतिस्पर्धी एएल ईस्ट में और एक और अमेरिकी लीग पेनांट कमाएं। अपना प्राप्त करेंटैम्पा बे रेज़ टिकटऔर बाहर निकलोट्रॉपिकाना फील्डचैंपियनशिप रन से अलग होना।

करियर के मुख्य अंश

टैम्पा बे रेज़ के संक्षिप्त इतिहास में, टीम ने कुछ दिलचस्प क्षण देखे हैं।

द पेनांट विनर्स: 19 . कोवां अक्टूबर, 2008, एएलसीएस के गेम 7 में, टैम्पा बे रेज़ ने प्रशंसकों को जीवन भर के लिए यादें दीं। ट्रॉपिकाना फील्ड में डिफेंडिंग चैंपियन, बोस्टन रेड सोक्स के खिलाफ खेलते हुए, रे को जीत की ज्यादा उम्मीद नहीं थी। मैट गार्ज़ा को खेल शुरू करने के लिए बुलाया गया था, और उन्होंने अपने जीवन के खेल को आगे बढ़ाया। बाद में धोखेबाज़ डेविड प्राइस को भी ताम्पा खाड़ी की ओर जीत की ओर स्वीप करने के लिए बुलाया गया। छोटे एमएलबी अनुभव के साथ युवा और ताजा, प्राइस ने रेज़ अमेरिकन लीग चैंप्स को 3-1 से जीतकर ताज पहनाया।

मौसम के बाद पहली बार : लीग में दस साल तक रहने के बाद, रे ने आखिरकार 2008 में पहली बार सीज़न के बाद उत्साह और उत्साह से भरे खेल में जगह बनाई। ट्रॉपिकाना में आयोजित खेल को देखने वाले 36, 000 से अधिक प्रशंसकों के साथ, जो माउर के बल्ले से इवान लोंगोरिया को एक बेईमानी से पॉप ने टीम को ऐतिहासिक 7-2 से जीत में मदद की। किरणों ने वास्तव में वह किया था जो किसी और ने संभव नहीं सोचा था, जिसने पूरे देश को चौंका दिया था।

ताम्पा खाड़ी किरणों की प्रतिद्वंद्विता

भले ही टैम्पा बे रेज़ में कई प्रतिद्वंद्विताएँ हैं, लेकिन दो प्रमुख बोस्टन रेड सोक्स और न्यूयॉर्क यांकीज़ के खिलाफ हैं।

बोस्टन रेड सोक्स : यह प्रतिद्वंद्विता 2000 सीज़न की है जब रे के गेराल्ड विलियम्स ने पेड्रो मार्टिनेज की एक पिच से टकराने के लिए अपवाद लिया और टीले को चार्ज किया। इसके परिणामस्वरूप दोनों ओर से इजेक्शन और कई पलों के प्रतिशोध से भरा खेल हुआ। इसके बाद के वर्षों में, ऐसी कई घटनाएं हुई हैं, जिन्होंने आग में घी का काम किया है। ऐसी ही एक घटना 2005 में हुई थी, जिसके कारण खेल की अवधि के भीतर दो बेंच-क्लीयरिंग झगड़े हुए। 2008 सीज़न में फेनवे पार्क में पूर्ण पैमाने पर विवाद के साथ प्रतिद्वंद्विता अपने उच्चतम बिंदु पर पहुंच गई।

न्यूयॉर्क यांकी : दोनों, यांकीज़ और किरणें एएल ईस्ट डिवीजन का हिस्सा हैं और हर सीजन में कई बार खेलते हैं। इन दोनों प्रतिद्वंदियों के बीच प्रतिस्पर्धा और आक्रोश की प्रबल भावना हमेशा से रही है। इस प्रतिद्वंद्विता का मुख्य कारण इस तथ्य को जिम्मेदार ठहराया जाता है कि यांकीज़ ताम्पा में अपने वसंत प्रशिक्षण शिविर का आयोजन करते हैं, जिससे क्षेत्र की प्रशंसक वफादारी विभाजित हो जाती है। 2008 के वसंत प्रशिक्षण में प्रतिद्वंद्विता और अधिक गर्म हो गई, जब यांकीज़ के फ्रांसिस्को सेरवेली और किरणों के इलियट जॉनसन के बीच एक घरेलू प्लेट की टक्कर के बाद यांकीज़ खिलाड़ी शेली डंकन द्वारा एक स्पाइक-हाई स्लाइड, सीधे रेज़ अकिनोरी के दूसरे बेसमैन में इवामुरा। इसने रेज़ के आउटफील्डर जॉनी गोम्स को चार्ज करने और डंकन को जमीन पर गिराने का कारण बना दिया।

टम्पा बे रेज़ के महानतम खिलाड़ी

अपने गठन के बाद से कम समय में, टाम्पा बे रेज़ ने अपने रोस्टर पर बहुत सारे महान नाम देखे हैं। कार्ल क्रॉफर्ड टैम्पा की ओर से सबसे उल्लेखनीय खिलाड़ियों में से एक है। वह औसत रन, हिट, आरबीआई और चोरी के ठिकानों में फ्रैंचाइज़ी के इतिहास का नेतृत्व करता है। 2002 और 2010 के बीच, वह वास्तव में फ्रैंचाइज़ी के दिल और आत्मा थे। एक और बड़ा नाम इवान लोंगोरिया है, जो क्रॉफर्ड के जाने के बाद फ्रेंचाइजी का चेहरा बने। 27 वर्षीय अपने खेल में अद्भुत रक्षा क्षमताओं और क्लच में हिट के साथ बहुत शक्तिशाली है। अकेले पहले चार सीज़न में, वह 100 से अधिक होमर्स और 400 आरबीआई में विस्फोट करने में कामयाब रहे और ताम्पा खाड़ी में अब तक के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी बनने से कुछ ही दूरी पर हैं। जेम्स शील्ड्स, जिन्हें "बिग गेम जेम्स" के रूप में भी जाना जाता है, हमेशा ताम्पा की ओर से एक अभिन्न खिलाड़ी रहे हैं, क्योंकि वह गेम जीतते हैं, खासकर बड़े वाले। 2011 का वर्ष 2.82 युग और कुल 16 जीत के साथ खिलाड़ी के लिए एक शानदार दौड़ था।

किरण बेसबॉल टिकट

टीम के प्रशंसकों के लिए, अब इन रेज़ बेसबॉल टिकटों को हथियाने का सही समय है। न्यू यॉर्क यांकीज़, बाल्टीमोर ओरिओल्स, बोस्टन रेड सोक्स के खिलाफ आगामी खेलों के साथ टीम पहले से ही सीज़न में गहरी है,शिकागो वाइट सॉक्स और कई और प्रतिस्पर्धी टीमें। जिन खेलों को आप निश्चित रूप से याद नहीं करना चाहते हैं वे ट्रॉपिकाना फील्ड में हैं। घरेलू मैदान पर खेलने से जो फायदे मिलते हैं, उससे इस सीजन में किरणें सचमुच चमकेंगी।

सेंट पीटर्सबर्ग में स्थित है,ट्रॉपिकाना फील्ड बेसबॉल में बचे कुछ गुंबद वाले स्टेडियमों में से एक है। इसमें 31,000 बैठने की सबसे छोटी क्षमता भी है, जो प्रशंसकों को कार्रवाई पर करीब से नज़र डालने की पेशकश करती है। ट्रॉपिकाना फील्ड 35-फुट, 10,000 गैलन टच टैंक की मेजबानी करता है जो ताम्पा खाड़ी के पानी से ली गई गाय-नाक की किरणों से भरा होता है जो प्रशंसकों को इन विदेशी जानवरों के साथ घनिष्ठ और व्यक्तिगत होने की अनुमति देता है।

अभी अपना टैम्पा बे रेज़ टिकट प्राप्त करें और एक्शन से भरपूर सीज़न के लिए तैयार हो जाएँ!


100% मनी बैक गारंटी