cskvsrcbजीवितस्कोर टैम्पा बे लाइटनिंग टिकट | टैम्पा बे 2019 | ScoreBig.com - vini raman

cskvsrcbजीवितस्कोर

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

टैम्पा बे लाइटनिंग टिकट

सभी कार्यक्रम

लाइटनिंग लॉक और लोडेड हैं और इस आगामी सीज़न के लिए उनकी जगहें ऊंची हैं। एक युवा रोस्टर और एक उच्च शक्ति वाले अपराध के नेतृत्व में, टैम्पा बे अटलांटिक डिवीजन के शासन को लेने और एक और स्टेनली कप घर लाने के लिए तैयार है। उन्हें डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों फ्लोरिडा पैंथर्स और के माध्यम से जाना होगाडेट्रॉइट रेड विंग्सहॉकी अमरता की उनकी खोज पर।

अपना टैम्पा बे लाइटनिंग टिकट लें और नीचे जाएंअमली एरेनासअपनी टीम के घरेलू बर्फ लाभ का हिस्सा बनने के लिए।

ताम्पा बे लाइटनिंग हाल ही में एक रोल पर है। पच्चीस साल पहले अपने गठन के बाद से, टीम कई बार प्लेऑफ़ में दिखाई दी है। उन्होंने दो सम्मेलन खिताब और एक स्टेनली कप भी जीता है। हालांकि, पिछले सीज़न में, टीम अपने स्तर पर प्रदर्शन नहीं कर सकी और प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रही।

जबकि एनएचएल का आगामी अभियान तेजी से आ रहा है, क्या बोल्ट अपना खोया हुआ रूप ढूंढ पाएंगे?

ताम्पा बे लाइटनिंग इतिहास में सबसे महान क्षण

टैम्पा बे लाइटनिंग ने कई उतार-चढ़ाव का अनुभव किया है, लेकिन इसमें कोई संदेह नहीं है कि उन्होंने रास्ते में कुछ अविस्मरणीय क्षण दिए हैं। उनमें से कुछ यहां हैं।

स्टेनली कप फ़ाइनल का गेम 6 (2003-04 सीज़न) -5 जून, 2004 को पेनग्रोथ सैडलडोम में स्टेनली कप फाइनल के गेम 6 के लिए मंच तैयार किया गया था।टम्पा बे लाइटनिंगअच्छा लग रहा था क्योंकि उन्होंने सींगों को बंद कर दिया थाकैलगरी लपटें . फ्लेम्स श्रृंखला जीतना चाह रहे थे और तीन गेम से दो तक आगे चल रहे थे लेकिन फिर कुछ चमत्कारी हुआ। दोनों टीमों के दो-दो बराबर होने और दूसरे ओवरटाइम के अंत तक केवल 33 सेकंड शेष होने के साथ, मार्टिन सेंट लुइस ने नीले रंग से स्कोर किया और लाइटनिंग के लिए दिन बचा लिया। इससे इन दोनों पक्षों के बीच निर्णायक गेम 7 हो गया।

स्टेनली कप घर आता है -टैम्पा बे लाइटनिंग और कैलगरी फ्लेम्स के बीच स्टैनली कप फाइनल का अंतिम गेम 7 जून 2004 को सेंट पीट टाइम्स फोरम में आयोजित किया गया था। दोनों टीमों ने अपना सब कुछ दिया लेकिन अंत में, लाइटनिंग ने उठा लिया। स्टेनली कप पहली बार जीतकर, 2-1 से।

टम्पा बे लाइटनिंग आर्क प्रतिद्वंद्वियों

टैम्पा बे लाइटनिंग की फ्लोरिडा पैंथर्स और न्यूयॉर्क रेंजर्स के साथ गर्म प्रतिद्वंद्विता रही है।

बिजली-पैंथर्स प्रतिद्वंद्विता -ताम्पा बे लाइटनिंग और के बीच प्रतिद्वंद्विताफ्लोरिडा पैंथर्स एक तीव्र है। यह इस तथ्य से उपजा है कि दोनों टीमें अंतरराज्यीय 75 के साथ स्थित हैं। इसके अलावा, ये दोनों टीमें 1993 से एक ही डिवीजन में खेली हैं, जिसने प्रतिद्वंद्विता में एक और आयाम जोड़ा है।

लाइटनिंग-रेंजर्स प्रतिद्वंद्विता - ब्रैड रिचर्ड्स और डैन बॉयल जैसे खिलाड़ियों ने दोनों टीमों का प्रतिनिधित्व किया है जिन्होंने इस प्रतिद्वंद्विता का आधार बनाया है। प्रतिद्वंद्विता की तीव्रता 2014 में बढ़ गई जब मार्टिन सेंट लुइस को द्वारा हस्ताक्षरित किया गयान्यूयॉर्क रेंजर्स जबकि पूर्व रेंजर्स कप्तान रयान कैलहन उसी व्यापार के हिस्से के रूप में दूसरी दिशा में चले गए। यह एक नवोदित प्रतिद्वंद्विता है, जिसके बारे में कई पंडितों का मानना ​​है कि इसमें नई ऊंचाइयों तक पहुंचने की क्षमता है।

ताम्पा बे लाइटनिंग

अक्सर द बोल्ट्स के रूप में जाना जाता है, टैम्पा बे लाइटनिंग की स्थापना 1992 में हुई थी। जॉन कूपर इस समय टीम के कोच हैं। द लाइटनिंग का स्वामित्व टैम्पा बे स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के अध्यक्ष जेफरी विनिक के पास है। टीम का घरेलू आइस रिंक अमली एरिना है।

टाम्पा बे शहर में स्थित, अमली एरिना प्रशंसकों को एक शानदार नाइट आउट प्रदान करता है। बिजली से चलने वाली टेस्ला कॉइल, शहर के अविश्वसनीय दृश्यों के साथ 11,000 वर्ग फुट का बड लाइट पार्टी डेक और एक विशाल पांच-मैनुअल डिजिटल पाइप ऑर्गन जैसी अनूठी विशेषताओं के साथ, अमली एरिना प्रशंसकों को एक पांच सितारा प्रदान करता है, जो एक तरह का है। , हॉकी का अनुभव।

ताम्पा बे लाइटनिंग के इतिहास में महानतम खिलाड़ी

टैम्पा बे लाइटनिंग के रोस्टर में कुछ स्टार कलाकार रहे हैं। बोल्ट्स ने टैम्पा बे लाइटनिंग हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल करके डेनिस सावार्ड, मार्क रेची और डिनो सिसकारेली जैसे खिलाड़ियों के प्रयासों को मान्यता दी है।

निकोलाई खाबीबुलिन एक और स्टार खिलाड़ी हैं जिनकी लाइटनिंग के साथ यात्रा 2001 में शुरू हुई थी। टीम के साथ अपने समय के दौरान, उन्हें 2002 में ऑल-स्टार गेम में प्रदर्शित होने के लिए चुना गया था। इसके अलावा, 2003-04 सीज़न में उनका प्रदर्शन उल्लेखनीय है। उन्होंने 23 प्लेऑफ़ खेलों में पांच शटआउट दर्ज किए और अपनी टीम को अपने पहले स्टेनली कप तक पहुंचाया।

फिर स्टीवन स्टैमकोस हैं जो 2008 से टीम के साथ हैं। वह न केवल चार एनएचएल ऑल-स्टार गेम्स में दिखाई दिए हैं, बल्कि 2010 और 2012 में दो बार मौरिस रॉकेट रिचर्ड ट्रॉफी भी जीती हैं। इसके अलावा, स्टीवन विश्व कप में भी खेले। 2016 में हॉकी के

सभी कार्रवाई लाइव पकड़ो!

टैम्पा बे लाइटनिंग को लाइव देखने के अलावा कुछ भी नहीं आता है। अगर आप इस टीम को एक्शन में देखना चाहते हैं तो आपको बस इतना करना है कि टैम्पा बे लाइटनिंग प्लेऑफ़ टिकट हड़प लें।

ऐसा लग रहा है कि आने वाला एनएचएल सीजन नेल बाइटिंग गेम्स से भरा होगा।


100% मनी बैक गारंटी