इंडियाविरुद्धपश्चिमइंडियाt20 सैन फ्रांसिस्को 49ers टिकट | सैन फ्रांसिस्को 49ers | ScoreBig.com - vini raman

इंडियाविरुद्धपश्चिमइंडियाt20

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

सैन फ्रांसिस्को 49ers टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

जब 1946 में सैन फ्रांसिस्को 49ers की स्थापना हुई, तो वे सैन फ्रांसिस्को में स्थित पहली प्रमुख लीग पेशेवर खेल टीम बन गए। 1849 के गोल्ड रश में उत्तरी कैलिफोर्निया में आने वाले भविष्यवक्ताओं के नाम पर 49 लोगों का नाम रखा गया था। खाली हाथ वापस जाने वाले कुछ संभावितों के विपरीत, 49ers एनएफएल इतिहास में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक बन गए।

सैन फ्रांसिस्को 49ers ने कई मौकों पर अपने डिवीजन और सम्मेलन को जीतने के अलावा, पांच सुपर बाउल चैंपियनशिप जीती हैं। इस फ्रेंचाइजी में हॉल ऑफ फेमर्स जैसे जो मोंटाना और उनके शिष्य स्टीव यंग, ​​रोनी लोट, जेरी राइस और मुख्य कोच बिल वॉल्श शामिल हैं। फोर्ब्स पत्रिका द्वारा एनएफएल में चौथी सबसे मूल्यवान टीम के रूप में रैंक की गई, 49 वासी हाल ही में मंदी से गुजर रहे हैं।

49ers वापस आ गए हैं और बे एरिया में एक और सुपर बाउल खिताब लाने के लिए उनकी जगहें हैं। अत्यधिक कुशल अपराध और लॉक डाउन रक्षा के नेतृत्व में, सैन फ्रांसिस्को प्रतिस्पर्धी एनएफसी वेस्ट में शासन संभालने के लिए तैयार है। बे एरिया प्रतिद्वंद्वी से लड़ने के अलावा, काउंटी डींग मारने के अधिकारों के लिए ओकलैंड रेडर्स, 49ers को डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों को भी हराना होगा।सियाटेल सीहाव्क्सऔर यहलॉस एंजिल्स रामसोविभाजन श्रेष्ठता प्राप्त करने के लिए।

अपना सैन फ़्रांसिस्को 49ers टिकट लें और नीचे जाएँलेवी का स्टेडियमचैंपियनशिप महिमा के लिए अपनी टीम का नेतृत्व करने में मदद करने के लिए।

सैन फ्रांसिस्को 49ers इतिहास में यादगार क्षण -

49ers एनएफएल इतिहास में सबसे सम्मानित फ्रेंचाइजी में से एक हैं। उन्होंने न केवल एनएफएल चैंपियनशिप जीती है, बल्कि फुटबॉल के खेल के तरीके को भी बदल दिया है।

निम्नलिखित खेल इस फुटबॉल राजवंश की कहानी बताते हैं।

जिस दिन 49 के राजवंश का जन्म हुआ था - यह 10 जनवरी, 1982 था, यह स्थल कैंडलस्टिक पार्क (49ers का तत्कालीन घर) था और 49ers NFC चैम्पियनशिप के लिए डलास काउबॉय का सामना कर रहे थे। यह दिन और खेल हर 49ers प्रशंसकों के दिमाग में जो मोंटाना के पास टू टाइट एंड ड्वाइट क्लार्क के लिए अंकित है।

तीसरे और तीसरे में 58 सेकेंड बचे थे, 49 खिलाड़ी 27-21 से पीछे चल रहे थे। कोच वॉल्श के निर्देश के तहत मोंटाना ने स्नैप लिया, अपने विकल्पों की तलाश में अपने दाहिने ओर लुढ़क गया। सबसे पहले, कोई भी खुला दिखाई नहीं दिया, जब तक कि आखिरी संभव क्षण में, मोंटाना ने ड्वाइट क्लार्क को तंग अंत तक एक आकाश-ऊंचा पास उठाया। क्लार्क ने गेंद को हवा से बाहर खींच लिया, अंत क्षेत्र में मजबूती से उतरा और गेंद को घुमाया।

खेल सैन फ़्रांसिस्को 28, डलास 27 के साथ समाप्त हुआ। इसके बाद 49 वासी अपने पहले सुपर बाउल में खेलने के लिए आगे बढ़ेंगे और उन्हें हरा देंगे।सिनसिनाटी बेंगल्सअपनी पहली विंस लोम्बार्डी ट्रॉफी जीतने के लिए।

मोंटाना के जूते भरना -यह 15 जनवरी, 1995 था, यह स्थल एक बार फिर कैंडलस्टिक पार्क था और 49 वाँ अपने बारहमासी प्रतिद्वंद्वी का सामना कर रहे थेडलास काउबॉय . खेल दोनों के लिए मायने रखता था क्योंकि यह एनएफसी चैम्पियनशिप खेल था। 49ers के दिग्गज QB जो मोंटाना का इस समय तक कारोबार हो चुका था और उनकी समझ स्टीव यंग ने शासन संभाल लिया था - मोंटाना के प्रशंसक हालांकि आश्वस्त नहीं थे। यह यंग के लिए अपने संदेहों को दूर करने का अवसर था। उन्होंने निराश नहीं किया।

सैन फ्रांसिस्को ने पहले क्वार्टर में तीन डलास टर्नओवर पर 21-0 की बढ़त हासिल की। काउबॉय 10 अंकों के भीतर आकर्षित होंगे, जब तक कि यंग ने तीन-यार्ड रन पर अंतिम क्षेत्र में अपना रास्ता नहीं बना लिया, 49ers को 38-21 से आगे कर दिया। खेल सैन फ्रांसिस्को 38, डलास 28 के साथ समाप्त हुआ। दो हफ्ते बाद, यंग सुपर बाउल में छह टचडाउन फेंक देगा,सैन डिएगो चार्जर्स49-26 और रास्ते में एमवीपी पुरस्कार उठा।

सैन फ्रांसिस्को 49ers आगमन -

49ers NFC वेस्ट प्रतिद्वंद्वी लॉस एंजिल्स रैम्स हैं,सियाटेल सीहाव्क्सऔर यहएरिज़ोना कार्डिनल्स . उनके अन्य प्रतिद्वंद्वी डलास काउबॉय हैं,ग्रीन बे पैकर्सऔर यहन्यूयॉर्क जायंट्स.

लॉस एंजिल्स राम्स- 49ers-RAMs प्रतिद्वंद्विता एनएफएल में सबसे महान में से एक थी। जब राम सेंट लुइस चले गए तो प्रतिद्वंद्विता कुछ हद तक कम हो गई। हालाँकि, यह फिर से उठा जब फ्रैंचाइज़ी लॉस एंजिल्स में वापस चली गई। कुल मिलाकर, दोनों टीमों ने 100 से अधिक नियमित सीज़न गेम खेले हैं, जिसमें 49 खिलाड़ी बढ़त बनाए हुए हैं।

डलास काउबॉय - 49ers-काउबॉय प्रतिद्वंद्विता भी एनएफएल में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। दोनों टीमें एनएफसी चैम्पियनशिप खेलों में कई मौकों पर मिल चुकी हैं और विजेता सुपर बाउल में खेल चुका है। इस प्रतिद्वंद्विता को टेक्सास और कैलिफोर्निया के बीच बड़ी सांस्कृतिक प्रतिद्वंद्विता का हिस्सा भी कहा गया है।

अब तक के सबसे महान 49 खिलाड़ी -

एक फ्रैंचाइज़ी के रूप में 49ers अप्रभावी थे, जब तक कि भविष्य के कुछ हॉल ऑफ फेमर्स ने इसे अपना घर नहीं बना लिया।

जैरी चावल - जब प्रसिद्ध व्यापक रिसीवर जैरी राइस सेवानिवृत्त हुए, तो उनके पास हर सांख्यिकीय रिकॉर्ड था जिसके बारे में एक रिसीवर सोच सकता था। उन्हें एनएफएल नेटवर्क द्वारा सर्वकालिक नंबर 1 खिलाड़ी भी चुना गया था।

जो मोंटाना -आठ बार के प्रो बॉलर ने 49 वासियों को 31 वापसी जीत दिलाई, जिससे वह दबाव में होने पर सर्वश्रेष्ठ क्यूबी में से एक बन गए।

रोनी लोट - लॉट अब तक के सबसे खतरनाक हिटरों में से एक था। उन्होंने 49ers रक्षा के लिए मानक निर्धारित किए और इसलिए उन्हें 1980 और 90 के दशक की ऑल-डिकेड टीमों के सदस्य के रूप में चुना गया।

सैन फ्रांसिस्को 49ers लाइव गेम्स -

2013 ने एक युग के अंत को चिह्नित किया, क्योंकि यह अंतिम सीज़न था जिसे 49 वाँ कैंडलस्टिक पार्क होम कहा जाता था। उनका नया घर,लेवी का स्टेडियम सांता क्लारा में, "स्टेडियम डिजाइन की अगली पीढ़ी" कहा जा रहा है। 1.2 अरब डॉलर के आयोजन स्थल में 68,500 लोग बैठेंगे, जिन्हें नवाचार और प्रौद्योगिकी के माध्यम से अंतिम प्रशंसक अनुभव मिलेगा। प्रशंसक मुख्य समागम पर स्थित 49ers संग्रहालय के साथ नाइनर इतिहास के बारे में भी जान सकते हैं और सीख सकते हैं।

जिमी गारोपोलो, कार्लोस हाइड, जेरेमी केर्ली, जो स्टैली और अन्य जैसे खिलाड़ियों के साथ, 49 वासियों के पास इस सीज़न में प्लेऑफ़ में जगह बनाने का एक वास्तविक मौका है।

उन्हें उनके नए स्टेडियम में खेलते हुए देखने के लिए, अपने सैन फ़्रांसिस्को 49ers टिकट यहाँ प्राप्त करें।


100% मनी बैक गारंटी