लड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपी पिट्सबर्ग स्टीलर्स टिकट | पिट्सबर्ग स्टीलर्स | ScoreBig.com - vini raman

लड़कियोंकेलिएक्यासापपडीपी

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

पिट्सबर्ग स्टीलर्स टिकट

सभी कार्यक्रम

स्टीलर्स वापस आ गए हैं और स्टील सिटी में एक और सुपर बाउल ट्रॉफी लाने के भूखे हैं। एक गतिशील अपराध के नेतृत्व में, पिट्सबर्ग एएफसी नॉर्थ डिवीजन खिताब बरकरार रखना चाहता है। राज्य के डींग मारने के अधिकारों के लिए फिलाडेल्फिया ईगल्स से लड़ने के अलावा, स्टीलर्स को प्रतिद्वंद्वियों को हराना होगाबाल्टीमोर रेवेन्सऔर यहसिनसिनाटी बेंगल्सउत्तर के लिए।

अपने पिट्सबर्ग स्टीलर्स टिकट प्राप्त करें और नीचे जाएंहेंज फील्डचैंपियनशिप की महिमा के लिए अपनी टीम का नेतृत्व करने के लिए।

पिट्सबर्ग स्टीलर्स ने 2016 में एक अविश्वसनीय रन बनाया था। टीम ने न केवल प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया बल्कि डिवीजन का खिताब भी हासिल किया। हालांकि, स्टीलर्स कम आए और कॉन्फ़्रेंस चैंपियनशिप गेम हार गएइंग्लैंड के नए देशभक्त , 36-17। उन्होंने 2017 सीज़न में भी डिविजनल प्लेऑफ़ में जैक्सनविले जगुआर की भूमिका निभाते हुए प्लेऑफ़ में जगह बनाई। अफसोस की बात है कि वे 45-42 से जैग्स से बहुत करीबी गेम हार गए। लेकिन स्टीलर्स अब आगामी सीजन में दबदबा बनाने के लिए कमर कस रही है।

पिट्सबर्ग स्टीलर्स इतिहास में असाधारण क्षण

पिट्सबर्ग स्टीलर्स ने अपने पूरे इतिहास में कई अविस्मरणीय क्षण दिए हैं। उनमें से कुछ इस प्रकार हैं:

लगातार दो सुपर बाउल चैंपियनशिप पर कब्जा - पिट्सबर्ग स्टीलर्स के प्रशंसक 1974 में अपनी टीम को प्लेऑफ़ में खेलते देखने के लिए उत्साहित थे। स्टीलर्स ने उस वर्ष अपना दूसरा डिवीजन खिताब जीता और अपने संग्रह में अपना पहला सम्मेलन ताज जोड़ा। द स्टीलर्स ने सुपर बाउल को हराकर सीजन का समापन कियामिनेसोटा वाइकिंग्स25 जनवरी, 1975 को तुलाने स्टेडियम में।

उन्होंने अगले सीज़न में अपने दबदबे के साथ जारी रखा और एक और सुपर बाउल पर कब्जा कर लिया। उन्होंने को हरायाडलास काउबॉय21-17 जनवरी 18, 1976 को मियामी ऑरेंज बाउल में यह उपलब्धि हासिल करने के लिए।

स्टीलर्स वापस उछाल - पिट्सबर्ग स्टीलर्स का प्रभुत्व का शासन 1975 के बाद समाप्त हो गया। भले ही टीम ने बाद के वर्षों में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया, लेकिन वे 1995 सीज़न के अलावा सुपर बाउल में जगह बनाने में असमर्थ थे। हालांकि, टीम 2005 में अपने विजयी रूप में लौट आई। वे उस वर्ष प्लेऑफ़ में दिखाई दिए और अपने पांचवें सुपर बाउल को जीतने के लिए आगे बढ़े।सियाटेल सीहाव्क्स, 21-10 फरवरी 5, 2006 को, परफोर्ड फील्ड.

पिट्सबर्ग स्टीलर्स कट्टर प्रतिद्वंद्वियों

पिट्सबर्ग स्टीलर्स जैसी टीमों के साथ ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्विता साझा करते हैं,बाल्टीमोर रेवेन्सऔर सिनसिनाटी बेंगल्स।

स्टीलर्स-रेवेन्स प्रतिद्वंद्विता -ब्लीचर रिपोर्ट द्वारा सभी एनएफएल में # 1 प्रतिद्वंद्विता के रूप में रैंक किया गया, स्टीलर्स के साथ टकरा गयाबाल्टीमोर रेवेन्स पहली बार 8 सितंबर, 1996 को। वह खेल पूर्व, 31-17 द्वारा जीता गया था। दोनों टीमें अमेरिकी फुटबॉल सम्मेलन उत्तर डिवीजन में खेलती हैं। वे एक-दूसरे से छत्तीस मौकों पर मिले हैं, जिसमें स्टीलर्स 25-21 से आगे चल रहे हैं। उनका आखिरी मुकाबला 25 दिसंबर, 2016 को हुआ था। स्टीलर्स ने वह गेम 31-27 से जीता था।

स्टीलर्स-बंगाल प्रतिद्वंद्विता - स्टीलर्स और बेंगल्स के बीच प्रतिद्वंद्विता एकतरफा है। 93 मुकाबलों में से स्टीलर्स ने 58 में जीत हासिल की है और 35 में बंगाल से हार का सामना किया है। इन दोनों पक्षों ने पहली बार 2 नवंबर, 1970 को हॉर्न बजाए, जिसमें स्टीलर्स ने 21-10 से जीत हासिल की। यह प्रतिद्वंद्विता भविष्य में कैसे चलेगी, इसका अंदाजा किसी को नहीं है।

आप पिट्सबर्ग स्टीलर्स को कितनी अच्छी तरह जानते हैं?

रूनी परिवार के स्वामित्व में, द पिट्सबर्ग स्टीलर्स की स्थापना 1933 में हुई थी। टीम वर्तमान में माइक टॉमलिन द्वारा प्रशिक्षित है। द स्टीलर्स ने 2007 सीज़न से पहले अपना शुभंकर, स्टीली मैक बीम पेश किया।

पिट्सबर्ग स्टीलर्स अपने घरेलू खेल खेलते हैंहेंज फील्ड . पेंसिल्वेनिया के पिट्सबर्ग के उत्तरी तट के पड़ोस में ओहियो नदी के किनारे स्थित, यह 65,000 सीट प्रतिष्ठित स्थल सभी स्टीलर प्रशंसकों के लिए आदर्श स्थान है। हेंज फील्ड को पिट्सबर्ग शहर के स्टील उत्पादन के इतिहास को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया था, जिसके कारण डिजाइन में 12,000 टन स्टील को शामिल किया गया था। स्टीलर इतिहास की अनुभूति के लिए, स्टेडियम FedEx ग्रेट हॉल का घर है, जहां पिट्सबर्ग स्टीलर यादगार और हॉल ऑफ फ़ेम कलाकृतियाँ प्रदर्शित हैं। अपने "भयानक तौलिया!" को भूल जाना सुनिश्चित करें!

पिट्सबर्ग स्टीलर के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

स्टीलर्स की सफलता में अहम भूमिका निभाने वाले खिलाड़ियों की सूची है। इनमें जैक हैम, फ्रेंको हैरिस, जैक लैम्बर्ट और बॉबी लेने शामिल हैं, जिन्हें पिट्सबर्ग स्टीलर्स हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया है।

इन सितारों के अलावा, ग्रेग लॉयड सीनियर हैं जो 1988 से 1997 तक टीम के लिए खेले। स्टीलर्स के साथ अपने समय के दौरान, उन्होंने पांच बार प्रो बाउल में जगह बनाई और 1994 में एएफसी डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड भी प्राप्त किया। इसके अलावा, ग्रेग 1991 और 1994 में दो बार पिट्सबर्ग स्टीलर्स टीम एमवीपी भी बने।

कार्नेल लेक एक अन्य खिलाड़ी है जो टीम के लिए एक मूल्यवान संपत्ति थी। वह 1989 में स्टीलर्स में शामिल हुए और पांच प्रो बाउल्स में दिखाई दिए। इसके अलावा, कार्नेल को 1989 में रूकी ऑफ द ईयर अवार्ड और जो ग्रीन ग्रेट परफॉर्मेंस अवार्ड भी मिला।

स्टीलर्स को एक्शन में देखने का मौका!

पिट्सबर्ग स्टीलर्स के टिकटों की अत्यधिक मांग है। इसलिए, यदि आप फ़ुटबॉल की सभी गतिविधियों से चूकना नहीं चाहते हैं तो अपने टिकट यहीं प्राप्त करें।


100% मनी बैक गारंटी