indvswit20 पिटबुल टिकट | पिटबुल 2019 | ScoreBig.com - vini raman

indvswit20

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

पिटबुल टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

पिटबुल ने अपने पहले एल्बम के प्रमुख एकल "कुलो" के साथ बहुत सुर्खियां बटोरीं। कई वर्षों और एल्बमों के बाद, वह हिप हॉप की दुनिया में सबसे अधिक मांग वाले नामों में से एक बन गया है। वह अपनी कड़ी मेहनत के लिए बहुत कुछ देते हैं, लेकिन यह भी स्वीकार करते हैं कि उनके प्रशंसक उनके लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं और इसीलिए वह जो कुछ भी करते हैं वह उन्हें खुश करने के लिए किया जाता है।

"जब आप ऐसा संगीत बनाते हैं जो हर किसी को अच्छा लगता है, तो यही लक्ष्य है। जब आप आते हैं और मुझे देखते हैं ... मैं चाहता हूं कि आप बच जाएं।"

संक्षेप में, पिटबुल यही है!

अब वह एनरिक इग्लेसियस के साथ बेहद खास दौरे पर हैं। एक बार जब वह समाप्त हो जाता है, तो वह "टाइम ऑफ अवर लाइव्स" के लिए प्लैनेट हॉलीवुड में द एक्सिस के लिए अपना रास्ता बना लेगा। वह 2018 के जनवरी में वहां अपना कार्यकाल शुरू करेंगे और सुपरस्टार अप्रैल और मई में भी वहां परफॉर्म करेंगे। यदि आप एक प्रशंसक हैं, तो अपने को पकड़ोपिटबुल टिकटऔर 36 वर्षीय लैटिन सनसनी को लाइव देखें, जो वह सबसे अच्छा करता है।

वो शुरुआत के दिन

पिटबुल का जन्म मियामी में उन माता-पिता के घर हुआ था जो क्यूबा के अप्रवासी थे। उनके माता-पिता ने सुनिश्चित किया कि वह कभी भी अपनी जड़ों से अलग न हों। जब वह बड़ा हो रहा था, तो पिटबुल को विली चिरिनो और सेलिया क्रूज़ की पसंद के संगीत से जोड़ा गया। दुर्भाग्य से, जब वह काफी छोटा था तब उसके माता-पिता अलग हो गए।

समय बीतने के साथ, पिटबुल ने लूथर कैंपबेल और पॉइज़न कबीले को सुनना शुरू कर दिया और उन दो नामों ने उसे जल्दी प्रभावित किया। उनके लिए संगीत की दुनिया में कदम रखने का समय आ गया था और उन्होंने अलग-अलग मिक्सटेप पर अभिनय करके शुरुआत की। तब पिटबुल को लूथर कैंपबेल ने अपने ट्रैक पर आने के लिए बुलाया थाचूसने की मिठाई.

उस उपस्थिति ने उन्हें डियाज़ ब्रदर्स के ध्यान में लाया जिन्होंने उन्हें लिल जॉन के माध्यम से रखा। यह जॉन के एल्बम "किंग्स ऑफ क्रंक" में प्रदर्शित होने का अवसर बन गया। पिटबुल का गानाओए2003 में फिल्म "2 फास्ट 2 फ्यूरियस" के साउंडट्रैक में जगह बनाई।

पिटबुल का करियर शुरू

वर्ष 2004 में, पिटबुल ने अपना पहला एल्बम "मियामी" और उसका शीर्षक ट्रैक जारी कियाकुलो बिलबोर्ड हॉट 100 पर बत्तीसवें स्थान पर पहुंच गया। एल्बम स्वयं यूएस इंडिपेंडेंट एल्बम चार्ट पर पहले स्थान पर, यूएस आर एंड बी एल्बम में सातवें स्थान पर और यूएस रैप एल्बम में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। रिकॉर्ड अंततः संयुक्त राज्य अमेरिका में स्वर्ण बन गया।

पिटबुल ने फिर 2006, 2007 और 2009 में क्रमशः "एल मारियल," "द बोटलिफ्ट" और "पिटबुल स्टारिंग इन रिबेल्यूशन" जारी किया। सभी तीन एल्बमों को प्रशंसकों से गुनगुना प्रतिक्रिया मिली और आरआईएए से कोई प्रमाणन प्राप्त करने में विफल रहे। इसके बाद उन्होंने 2010 में "अरमांडो" जारी किया जो देश में स्वर्ण बन गया। रिकॉर्ड उनका पहला स्पेनिश रिकॉर्ड था और इसने उन्हें सात अर्जित कियाबिलबोर्ड लैटिन संगीत पुरस्कार नामांकन पिटबुल ने भी जीतालो नुएस्ट्रो अवार्ड"आर्मंडो" के लिए।

पिटबुल आगे बढ़ता रहता है

2011 के अप्रैल में, जेनिफर लोपेज अपने एल्बम "लव?" के साथ सामने आईं। और पिटबुल इसके दो सिंगल्स में दिखाई दिए। उनमें से एक थाफर्श पर जो बहुत बड़ी हिट हुई। यह बिलबोर्ड हॉट 100 पर अपनी शुरुआत में नौवें स्थान पर पहुंच गया और अंततः तीसरे स्थान पर पहुंच गया। यह ट्रैक दुनिया भर के कई देशों में भी चार्टर्ड है।फर्श पर ऑस्ट्रेलिया और स्विटजरलैंड में चार गुना प्लैटिनम गया। इसे अमेरिका, स्पेन और इटली में ट्रिपल प्लैटिनम प्रमाणित भी किया गया था। कनाडा में सीमा के उस पार, ट्रैक पांच गुना प्लैटिनम चला गया।

फिर 21 जून, 2011 को, पिटबुल अपना अगला एल्बम "प्लैनेट पिट" लेकर आया।मुझे सब कुछ देदो एल्बम का दूसरा एकल था और यह एक बड़ी हिट साबित हुई। ट्रैक बिलबोर्ड हॉट 100 के शीर्ष पर चला गया, इस प्रकार यह उपलब्धि हासिल करने वाला पिटबुल का पहला गीत बन गया। यह एल्बम बिलबोर्ड 200 में अपनी शुरुआत में ही सातवें स्थान पर पहुंच गया। इसकी आलोचना करने वाले आलोचक भी थे। ऑलम्यूजिक ने इसे पांच में से चार स्टार दिए जबकि अस वीकली और रॉलिंग स्टोन ने इसे पांच में से तीन स्टार दिए। रिकॉर्ड को ऑस्ट्रेलिया और कनाडा में प्लेटिनम प्रमाणित किया गया था। अमेरिका, जापान, मैक्सिको, स्विटजरलैंड, यूनाइटेड किंगडम, हंगरी, फ्रांस और जर्मनी में "प्लैनेट पिट" को सोना प्रमाणित किया गया था।

पिटबुल ने फिर 19 नवंबर, 2012 को "ग्लोबल वार्मिंग" जारी किया। फिर वह 2013 में रिकॉर्ड के समर्थन में एक विश्व दौरे पर गए। उन्होंने एक ट्रैक जारी कियाइस पल को महसूस करो 2013 के जनवरी में क्रिस्टीना एगुइलेरा के साथ इस पर विशेषता। यह गीत व्यावसायिक रूप से सफल रहा और बिलबोर्ड हॉट 100 पर आठवें स्थान पर पहुंच गया। उन्होंने 2013 में बिलबोर्ड संगीत पुरस्कार समारोह में एगुइलेरा के साथ ट्रैक का प्रदर्शन भी किया।इस पल को महसूस करो अमेरिका में दो बार प्लैटिनम प्रमाणित किया गया था। यह ऑस्ट्रेलिया में तीन गुना प्लैटिनम और कनाडा में चौगुना प्लैटिनम चला गया।

तब से पिटबुल ने दो और एल्बम, "डेल" और "क्लाइमेट चेंज" जारी किए हैं। उन्होंने ट्रैक करने के लिए क्लाउडिया लेइट और जेनिफर लोपेज़ के साथ मिलकर काम कियाहम एक हैंफीफा विश्व कप 2014 के उद्घाटन समारोह में।

पिटबुल टूर टिकट

हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम पर पिटबुल का अपना स्टार है। उन्होंने एक भी जीता हैग्रैमी, सातअमेरिकी संगीत पुरस्कार, पांचबिलबोर्ड म्यूजिक अवार्ड्स, सातबिलबोर्ड लैटिन संगीत पुरस्कार, दोलैटिन ग्रैमी पुरस्कार, एकपीपुल्स च्वाइस अवार्डऔर तीनएमटीवी वीडियो म्यूजिक अवार्ड्सदूसरों के बीच में।

एनरिक इग्लेसियस के साथ उनका दौरा एक बड़ी सफलता रही है, जो सबसे अधिक संख्या में परिलक्षित होता हैपिटबुल टूर टिकट बिक्री। एक बार ऐसा करने के बाद, वह 2018 की शुरुआत "टाइम ऑफ अवर लाइव्स" के साथ करेंगे, जो उन्हें जनवरी, अप्रैल और मई के महीनों के दौरान तेरह मौकों पर मंच पर ले जाते हुए देखेंगे। रेजीडेंसी "श्रीमान" की टोपी में एक और पंख होगा। दुनिया भर में ”और यह उनके प्रशंसकों को उन्हें लाइव देखने का एक और मौका देगा।


100% मनी बैक गारंटी