सट्पोर्ट न्यूयॉर्क यांकीज़ टिकट | न्यूयॉर्क यांकीज़ 2019 | ScoreBig.com - vini raman

सट्पोर्ट

न्यूयॉर्क यांकीज़ टिकट

गोपनीयता नीति

साफ़

वाई के

टिकट ले लोअधिक ईवेंट लोड करें एक यांकी बेसबॉल टिकट एक शानदार नाइट आउट का टिकट है। पेशेवर खेलों के इतिहास में किसी भी टीम की तुलना में अनगिनत रिकॉर्ड-ब्रेकिंग मील के पत्थर और अधिक चैंपियनशिप के साथ, यांकीज़ टिकट एक गर्म वस्तु रही है। न्यूयॉर्क को हराने के लिए लग रहा हैरेड सॉक्सऔर यहओरिओलेस और AL पूर्व के शीर्ष पर वापस जाएं। यैंक्स न्यूयॉर्क की सर्वश्रेष्ठ टीम का ताज अपने ऊपर रखना चाहते हैं

मेट्स.अपने को पकड़ोन्यूयॉर्क यांकी टिकटऔर सिर पर

यांकी स्टेडियम

टाइटल हंट पर अपनी टीम को खुश करने के लिए। न्यूयॉर्क यांकीज़ एमएलबी इतिहास की सबसे प्रभावशाली बेसबॉल टीम हैं और अब समय आ गया है कि वे एक बार फिर से अपनी काबिलियत दिखाएँ। यांकीज़ ने आखिरी बार 2009 में वर्ल्ड सीरीज़ जीती थी और कुछ देर से संघर्ष भी किया था। उन्होंने पिछले चार वर्षों में सीज़न के बाद की एक यात्रा की है, लेकिन वे इसे इस सीज़न में बदलना चाहेंगे।हमेशा की तरह उनके फैंस उनके पीछे हैं और

न्यूयॉर्क यांकीज़ टिकट

मांग में हैं।द ग्रेटेस्ट न्यू यॉर्क यांकीज़ मोमेंट्स1977 विश्व सीरीज खेल 6 -न्यूयॉर्क यांकीज़ के खिलाफ थे

लॉस एंजिल्स डोजर्स 1977 की विश्व श्रृंखला में। श्रृंखला गेम 6 के लिए न्यूयॉर्क चली गई, जिसमें यांकीज़ 3-2 से आगे थे। गेम 6 यांकी स्टेडियम में 18 अक्टूबर, 1977 को हुआ, जिसमें यांकीज़ 1962 के बाद से अपनी पहली विश्व सीरीज़ जीतने से सिर्फ एक जीत दूर है। रेगी जैक्सन ने प्लेट में कदम रखा और तीन घरेलू रन बनाकर यांकीज़ के लिए खिताब को सील कर दिया। एक कारण है कि रेगी को मिस्टर अक्टूबर क्यों कहा जाता था।

लो गेहरिग द्वारा विदाई भाषण - 19 जून, 1939, वह दिन था जब बेसबॉल इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक, लू गेहरिग को खबर मिली कि उन्हें एमियोट्रोफिक लेटरल स्क्लेरोसिस है, एक ऐसी बीमारी जिसका कोई इलाज नहीं था। उस समय गेहरिग केवल 36 वर्ष के थे। 4 जुलाई 1939 को द आयरन हॉर्स ने अपना विदाई भाषण दिया। गेहरिग, उस चैंपियन की तरह, जो वह था, उसने सभी को धन्यवाद दिया और उसके बारे में और जो उसने हासिल किया था, उसके बारे में बहुत कम बात की। भाषण को खेल इतिहास के सबसे महान भाषणों में से एक के रूप में हमेशा याद किया जाएगा।

बेबे रूथ यांकीज़ से जुड़ती है -

बेबे रूथ ने 1914 से 1919 तक बोस्टन रेड सोक्स के लिए खेला और फ्रेंचाइजी के साथ तीन विश्व सीरीज जीती। वह उस समय बेसबॉल में सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी थे और फिर अचानक, उन्हें न्यूयॉर्क यांकीज़ के साथ व्यापार किया गया। तब यांकीज़ एक संघर्षरत पक्ष था, लेकिन रूथ के आने से टीम की गतिशीलता बदल गई। उन्होंने बिग एप्पल में चार विश्व सीरीज जीती और बेसबॉल इतिहास के महानतम खिलाड़ियों में से एक के रूप में अपनी प्रतिष्ठा को मजबूत किया।न्यूयॉर्क यांकीज़ भयंकर प्रतिद्वंद्वियोंन्यूयॉर्क यांकीज़ दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी हैंबोस्टन रेड सोक्सऔर यह

न्यूयॉर्क मेट्स.

यांकीज़-रेड सॉक्स प्रतिद्वंद्विता - न्यूयॉर्क यांकीज़ और बोस्टन रेड सोक्स के बीच प्रतिद्वंद्विता को एमएलबी में सबसे भयंकर माना जाता है। इस प्रतिद्वंद्विता की जड़ें बोस्टन से न्यूयॉर्क तक बेबे रूथ के व्यापार में वापस खोजी जा सकती हैं। रेड सोक्स उस समय सबसे प्रभावशाली टीम थी, लेकिन 1919 में, उन्होंने संघर्षरत यांकीज़ को अपना सबसे बड़ा सितारा बेच दिया। फॉर्च्यून को लगभग तुरंत उलट दिया गया क्योंकि यांकीज़ को हराने वाली टीम बन गई, जबकि रेड सोक्स अगले अस्सी-छह वर्षों के लिए विश्व सीरीज़ जीतने में विफल रहेगा।यांकीज़-मेट्स प्रतिद्वंद्विता -न्यू यॉर्क यांकीज़ और न्यू यॉर्क मेट्स के बीच के खेल को के रूप में भी जाना जाता है

सबवे सीरीज

. एमएलबी में इंटरलीग खेलने की अनुमति देने से पहले, मेट्स और यांकीज़ केवल प्रदर्शनी खेलों में एक-दूसरे के खिलाफ स्क्वायर-ऑफ करते थे। एमएलबी में इंटरलीग प्ले के आगमन के बाद से, यांकीज़ और मेट्स ने 1997 से नियमित रूप से एक-दूसरे का सामना किया है। यांकीज़ मेट्स के खिलाफ नियमित सीज़न रिकॉर्ड का नेतृत्व करते हैं। ये दोनों पक्ष केवल एक बार प्लेऑफ में मिले हैं और वह 2000 वर्ल्ड सीरीज़ में था। उस अवसर पर यांकी शीर्ष पर बाहर आया, 4-1।

न्यू यांकी स्टेडियम NY यांकीज़ टिकट से आप एकदम नए यांकी स्टेडियम का प्रत्यक्ष दर्शन कर सकते हैं। प्रशंसक न्यूयॉर्क यांकीज़ संग्रहालय का भी आनंद ले सकते हैं जहां प्रशंसक यांकी इतिहास के टुकड़े देख सकते हैं जिसमें "बॉल वॉल" और कई यांकी किंवदंतियों की याद में मूर्तियां शामिल हैं। यांकी टिकट न केवल एक बॉल गेम के टिकट हैं बल्कि इतिहास का अनुभव करने का आपका तरीका हैं।नईयांकी स्टेडियम 2009 में अपने उद्घाटन सत्र में पहली बार वर्ल्ड सीरीज़ की मेज़बानी की। यांकीज़ ने उस साल फ़िलीज़ के खिलाफ वर्ल्ड सीरीज़ जीती। बॉलपार्क कुछ कॉलेज फुटबॉल खेलों की मेजबानी भी कर चुका है और 26 जनवरी 2014 को, NHL स्टेडियम सीरीज़ के हिस्से के रूप में न्यू जर्सी डेविल्स और न्यूयॉर्क रेंजर्स के बीच एक NHL संघर्ष की मेजबानी की। संगीत सितारे पसंद करते हैंजे जेड,एमिनेम,मेटालिका,पॉल मेकार्टनीतथा

गर्थ ब्रूक्स

दूसरों के बीच न्यू यांकी स्टेडियम में भी प्रदर्शन किया है।

इतिहास में सबसे महान यांकी

न्यूयॉर्क यांकीज़ के प्रशंसकों ने पिछली शताब्दी में इतिहास के कुछ महान खिलाड़ियों को अपनी टीम के लिए खेलते हुए देखा है। बेबे रूथ निस्संदेह उनमें से एक है। रूथ उत्प्रेरक था जिसने यांकीज़ बाजीगरी को किक-स्टार्ट किया और उनके साथ चार विश्व श्रृंखला जीती। उन्होंने यांकी के रूप में दो ऑल स्टार पिक्स भी जीते और उनके नंबर तीन को फ्रैंचाइज़ी द्वारा सेवानिवृत्त कर दिया गया।

लो गेहरिग 1923 और 1939 के बीच न्यूयॉर्क यांकीज़ के लिए खेले और उस दौरान छह वर्ल्ड सीरीज़ खिताब जीते, सात बार ऑल-स्टार बने और दो बार एएल एमवीपी भी घोषित किए गए। यांकीज़ ने उनके सम्मान में उनके नंबर 4 को रिटायर कर दिया है।

मिकी मेंटल ने 1951 से 1968 तक अपना पूरा करियर न्यूयॉर्क यांकीज़ के साथ बिताया। उन्होंने उस दौरान बीस ऑल-स्टार पिक्स जीते और एक आश्चर्यजनक सात वर्ल्ड सीरीज़ जीतने वाली टीमों का हिस्सा थे। वह तीन बार AL MVP भी रहे और 1956 में ट्रिपल क्राउन जीता। उनका नंबर 7 भी यांकीज़ द्वारा सेवानिवृत्त किया गया है।

यांकी गेम टिकट यांकी गेम के टिकट हमेशा मांग में रहते हैं और यह इस साल अलग नहीं है। फ्रैंचाइज़ी इस बार वापसी करना चाह रही है और ऐसा करने के लिए रोस्टर में पर्याप्त मारक क्षमता है।


ScoreBig 100% मनी-बैक गारंटी प्रदान करता है। यदि आप न्यूयॉर्क यांकीज़ के लिए सस्ते टिकट की तलाश में हैं, तो स्कोरबिग अब तक का सबसे अच्छा विकल्प है। इसलिए स्कोरबिग के पास किसी भी अन्य टिकट साइट की तुलना में अधिक वफादार ग्राहक हैं। सुरक्षित और सुरक्षित न्यू यॉर्क यांकीज़ इवेंट टिकटों के लिए स्कोरबिग पर खरीदारी करें।