indvsengपरीक्षणजीवितस्कोर न्यू ऑरलियन्स संन्यासी टिकट | न्यू ऑरलियन्स संन्यासी | ScoreBig.com - vini raman

indvsengपरीक्षणजीवितस्कोर

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

न्यू ऑरलियन्स संन्यासी टिकट

सभी कार्यक्रम

संन्यासी वापस आ गए हैं और न्यू ऑरलियन्स में एक और सुपर बाउल ट्रॉफी लाने के लिए उनकी जगहें हैं। एक उच्च ऑक्टेन अपराध के नेतृत्व में, संत एनएफसी दक्षिण के शासन को लेने के लिए तैयार हैं। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,अटलांटा फाल्कन्सऔर यहकैरोलिना पैंथर्स न्यू ऑरलियन्स की आकांक्षाओं को रोकने का प्रयास करेंगे। उन्होंने 2017 सीज़न 11-5 को समाप्त कर उन्हें प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया। संतों ने एनएफसी डिवीजनल प्लेऑफ़ में मिनेसोटा वाइकिंग्स का सामना किया, लेकिन 29-24 के नाटकीय अंत में हार गए। क्या यह साल संतों के लिए हर तरह से जाने का वर्ष होगा?

चैंपियनशिप चार्ज का हिस्सा बनने के लिए अपने न्यू ऑरलियन्स सेंट्स टिकट और सुपरडोम पर जाएं।

संतों के बारे में कुछ...

1966 में स्थापित और 1967 में अपना पहला सीज़न खेलने के बाद, न्यू ऑरलियन्स संतों की जड़ें कैथोलिक धर्म में गहराई से जुड़ी हुई हैं। द सेंट्स ऑल सेंट्स डे को संदर्भित करता है जो पहले नवंबर को मनाया जाता है। यह वह तारीख भी होती है जब न्यू ऑरलियन्स शहर के लिए फुटबॉल टीम की स्थापना हुई थी। तिथि के महत्व और शहर की प्रमुख कैथोलिक आबादी को ध्यान में रखते हुए, फुटबॉल टीम को न्यू ऑरलियन्स संतों का नाम दिया गया था।

न्यू ऑरलियन्स संन्यासी राष्ट्रीय फुटबॉल सम्मेलन (एनएफसी) दक्षिण डिवीजन के सदस्य हैं। 2009 में सुपर बाउल चैंपियंस, संतों के पास एक सम्मेलन चैम्पियनशिप और उनके बेल्ट के तहत पांच डिवीजन चैंपियनशिप हैं। दस प्लेऑफ़ प्रदर्शनों के साथ, संतों ने आखिरी बार 2013 में प्लेऑफ़ में जगह बनाई थी।

2017 उस वर्ष की तरह लग रहा है जब संत सभी तरह से जाएंगे । इस भविष्यवाणी के कुछ कारण हैं। पहला कारण है 6 फुट-4, 287 पौंड एथलीट कैम जॉर्डन। यह पहला राउंड ड्राफ्ट [पिक डिफेंसिव एंड बेहतर और बेहतर होता जा रहा है। एक अन्य कारण मार्शन लट्टीमोर है। उम्मीद की जा रही है कि यह ओहियो स्टेट कॉर्नरबैक इस सीज़न की शुरुआत करेगा और निश्चित रूप से अपनी उपस्थिति दर्ज कराएगा।

न्यू ऑरलियन्स संन्यासी महानतम क्षण - जब संत मार्च में जाते हैं

कैथोलिक विश्वास और उनकी फुटबॉल टीम में अपने विश्वास को सुदृढ़ करने के लिए संतों के प्रशंसक अक्सर खेलों में 'व्हेन द सेंट्स गो मार्चिंग इन' बेल्ट लगाते हैं।

यहाँ कुछ क्षण हैं जब संतों ने शेष एनएफएल को दिखाया कि वे चुने हुए थे।

एनएफसी चैम्पियनशिप गेम 2009 -मर्सिडीज बेंज सुपरडोम 24 जनवरी 2010 को, ब्रेट फेवर और सेंट्स डिफेंस के बीच एक महाकाव्य फेसऑफ़ के लिए सेट किया गया था। मैच टाई होने और चौथे क्वार्टर में बहुत कम समय बचा होने के कारण, फेवरे गेम जीतने की ड्राइव पर चले गए। संन्यासी सीबी ट्रेसी पोर्टर की अन्य योजनाएँ थीं। संन्यासी 22 यार्ड लाइन पर उनका अवरोधन निर्णायक था और संतों को खेल को ओटी में धकेलने की अनुमति दी। ड्रू ब्रीज़ और पियरे थॉमस ने गेंद को अंत क्षेत्र में निर्देशित किया और किकर गैरेट हार्टले ने सेंट्स 31-28 के लिए गेम जीतने के लिए 40 गज का फील्ड गोल किया।

संतों की वापसी - कैटरीना तूफान की तबाही के बाद, फ़ुटबॉल और न्यू ऑरलियन्स संन्यासी 25 सितंबर, 2006 को लुइसियाना सुपरडोम में लौट आए। न्यू ऑरलियन्स के निवासियों को आश्रय प्रदान करने वाले स्टेडियम को एक बार फिर उनकी रक्षा करने का काम सौंपा गया था। हालांकि, इस बार यह पूरे शहर की आशाओं और सपनों की रक्षा करना था। उस शाम फाल्कन्स को 23-3 से हराकर, संतों ने पूरे शहर और फुटबॉल टीम के लचीलेपन की पुष्टि की, जो कभी भी बड़ी चुनौती के बावजूद हार नहीं मानेंगे।

संतों की प्रतिद्वंद्विता

बाज़ - संत प्रतिद्वंद्विता - अटलांटा फाल्कन्स और न्यू ऑरलियन्स संन्यासी इस अर्थ में पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी हैं कि वे एक ही सम्मेलन और डिवीजन के लिए खेलते हैं। इसके अलावा, फाल्कन्स एंड द सेंट्स को भौगोलिक रूप से डीप साउथ माना जाता है। उन्होंने 1967 में अपना पहला गेम खेला और 1971 के बाद से, ये दोनों टीमें कम से कम दो बार एक-दूसरे के खिलाफ खेल चुकी हैं। फाल्कन्स और सेंट्स के अलावा किसी भी दो टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ अधिक मैच नहीं खेले हैं। कुल 95 खेलों के साथ, फाल्कन 50 जीत के खिलाफ 45 जीत के साथ संत थोड़ा पीछे हैं।

Buccaneers - संन्यासी प्रतिद्वंद्विता -2002 के बाद से,टम्पा बे बुकेनेर्स और न्यू ऑरलियन्स सेंट्स एनएफसी साउथ के सदस्य रहे हैं। समान रूप से मेल खाने वाली इन टीमों के पास एक सुपर बाउल चैम्पियनशिप एक टुकड़ा, एक सम्मेलन चैम्पियनशिप एक टुकड़ा है और Buccaneers केवल एक द्वारा डिवीजन चैंपियनशिप का नेतृत्व करते हैं। दोनों टीमें 50 मौकों पर एक-दूसरे से मिल चुकी हैं, जिनमें से 31 मुकाबलों में संतों ने जीत हासिल की है। टैम्पा बे बुकेनियर्स अपने पहले दो सत्रों में जीत के बिना चली गई। 11 दिसंबर, 1977 को न्यू ऑरलियन्स सेंट्स के साथ यह उनका पहला गेम था, बुकेनियर्स ने सेंट्स को 33-14 से हराकर अपनी पहली फ्रैंचाइज़ी जीत दर्ज की।

महानतम संत

अपने 50 साल के इतिहास के दौरान, न्यू ऑरलियन्स संतों के रोस्टर में कई असाधारण एथलीट रहे हैं।

संतों के लिए उनकी सबसे बड़ी सूची सुपर बाउल जीतने वाली क्यूबी ड्रू ब्रीज़ से शुरू होती है। इस ऑस्टिन, टेक्सास निवासी को संतों ने 2006 में एक नि:शुल्क एजेंट के रूप में हस्ताक्षरित किया था। तब से, वह पासिंग यार्ड, टचडाउन पास और पास पूर्णता में अग्रणी बन गया है। वह एनएफएल में 63,303 पासिंग यार्ड, 5,552 पास कंप्लीशन और 445 टचडाउन पास के साथ उल्लिखित श्रेणियों में तीसरे स्थान पर है।

रिकी जैक्सन एक और संत हैं जिन्होंने 1981 से 1993 तक संतों को नई ऊंचाइयों को प्राप्त करने में मदद की। पिट्सबर्ग विश्वविद्यालय लाइनबैकर के पास संतों के इतिहास में सबसे अधिक 1,104 टैकल हैं। इसके अलावा, जैक्सन के पास सबसे अधिक 115 बोरे और सबसे अधिक 38 बार जबरन फंबल भी थे। वह छह बार प्रो बॉलर और चार बार फर्स्ट टीम ऑल प्रो थे।

क्यूबी आर्ची मैनिंग एक और नाम है जिस पर न्यू ऑरलियन्स संतों को गर्व है। 1971 से 1982 तक न्यू ऑरलियन्स संतों के साथ दस सीज़न बिताने के बाद, मैनिंग न्यू ऑरलियन्स में एक सम्मानित और सम्मानित व्यक्ति हैं। फ्रैंचाइज़ी के चेहरे के रूप में कई लोगों द्वारा माना जाता है, मैनिंग की उपलब्धियों में दो प्रो बाउल पिक्स, 1978 में एनएफसी ऑफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर और दो सुपर बाउल विजेता क्यूबी बेटे शामिल हैं।

संतों को लाइव पकड़ो!

मर्सिडीज बेंज सुपरडोम किसी भी संन्यासी प्रशंसक के लिए एक होम गेम लेने और न्यू ऑरलियन्स शहर का अनुभव करने के लिए एक परम आवश्यक है। फ्रेंच क्वार्टर के निकट, स्टेडियम प्रशंसकों को सेंट गेम्स से पहले और बाद में शहर की संस्कृति का अनुभव करने की अनुमति देता है।

यदि आप न्यू ऑरलियन्स सेंट्स टिकट की तलाश में हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। अपने टिकट प्राप्त करें और देखें कि संत इस सीजन में इसे अंतिम क्षेत्र तक ले जाते हैं।


100% मनी बैक गारंटी