पुरुषोंकेलिएरिबोकजूत मॉन्ट्रियल कनाडीअंस टिकट | मॉन्ट्रियल कनाडीअंस 2019 | ScoreBig.com - vini raman

पुरुषोंकेलिएरिबोकजूत

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

मॉन्ट्रियल कनाडीअंस टिकट

कनाडियाज लॉक और लोडेड हैं और इस आगामी सीज़न के लिए उनकी जगहें ऊंची हैं। एक उच्च शक्ति वाले हमले और रक्षा को बंद करने के नेतृत्व में, मॉन्ट्रियल अटलांटिक डिवीजन के शीर्ष पर शासन करने और स्टेनली कप घर लाने के लिए तैयार है। उन्हें डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों को हराना होगाभैंस कृपाणऔर यहबॉस्टन ब्रूइन्सहॉकी अमरता की उनकी खोज में।

अपने मॉन्ट्रियल कनाडीअंस टिकटों को पकड़ो और चैंपियनशिप महिमा में अपनी टीम की दौड़ का हिस्सा बनें।

मॉन्ट्रियल कैनाडीन्स उन टीमों की सूची में सबसे ऊपर है जिन्होंने अब तक सबसे अधिक स्टेनली कप जीते हैं। कनाडाई सफल हैं और वे उतने ही ऐतिहासिक भी हैं। उन्होंने पिछले दस अभियानों में से आठ में सीज़न के बाद के लिए क्वालीफाई कर लिया है और अब वे ग्यारह में से नौ में जगह बनाने के इच्छुक होंगे।

सबसे यादगार मॉन्ट्रियल कनाडियाज मोमेंट्स

मॉन्ट्रियल कैनाडीन्स ने एक अविश्वसनीय चौबीस स्टेनली कप जीता है और आप कुछ अविस्मरणीय प्रदर्शन दिए बिना उन नंबरों को नहीं डालते हैं।

एक पंक्ति में 5 स्टेनली कप - मॉन्ट्रियल कनाडीअंस ने 1956 में अपना आठवां स्टेनली कप जीतकर उस युग की सबसे प्रभावशाली ताकत के रूप में अपनी स्थिति को मजबूत किया। हालाँकि वह जीत एक आश्चर्यजनक दौड़ की शुरुआत थी। कनाडीअंस ने अगले चार स्टेनली कप 1957, 1958, 1959 और 1960 में भी जीते। NHL के इतिहास में कोई अन्य टीम उस रिकॉर्ड को बेहतर नहीं कर पाई।

बिग 50 - मौरिस रिचर्ड 1944-45 सीज़न में एक व्यक्ति थे। उन्होंने अभियान के पहले 49 खेलों में 49 गोल किए और लीग के इतिहास में एक सत्र में 50 गोल करने वाले पहले व्यक्ति बनने की कगार पर थे। उसके लिए अगला 18 मार्च, 1945 को बोस्टन गार्डन में बोस्टन ब्रुइन्स थे। यह एक करीबी खेल था लेकिन घड़ी पर सिर्फ 2:15 शेष के साथ, रिचर्ड ने आखिरकार एक सीज़न में 50 गोल करने वाले इतिहास में पहले एनएचएल खिलाड़ी बनने के लिए स्कोर किया।

20 गेम और एक स्टेनली कप - मॉन्ट्रियल कैनाडीन्स की पिछली स्टेनली कप जीत 1992-93 सीज़न में हुई थी, लेकिन उन्होंने इसे शैली के साथ किया। कनाडियाज ने खेल में सबसे बड़ा पुरस्कार जीतने के लिए सिर्फ बीस प्लेऑफ गेम लिए। उन्होंने डिवीजन सेमीफ़ाइनल में क्यूबेक नॉर्डिक्स को 4-2 से हराकर शुरुआत की। बफ़ेलो सेबर्स को तब डिवीजन फ़ाइनल में 4-0 से हरा दिया गया था। कनाडीअंस ने फिर अगले दौर में न्यू यॉर्क आइलैंडर्स से मुकाबला किया और उन्हें 4-1 से हराया। लॉस एंजिल्स किंग्सस्टेनली कप फाइनल में उनके विरोधी थे और उन्हें 4-1 से हराकर खिताब के लिए एक आश्चर्यजनक रन पूरा किया।

मॉन्ट्रियल कनाडीअंस सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी

कनाडीअंस ब्रुइन्स प्रतिद्वंद्विता - मॉन्ट्रियल और बोस्टन के बीच प्रतिद्वंद्विता की जड़ें 1 दिसंबर, 1924 से हैं। यही वह दिन था जब संयुक्त राज्य अमेरिका की पहली हॉकी टीम, ब्रुइन्स ने NHL के सदस्य के रूप में खेलना शुरू किया था। उस दिन उनके विरोधी मॉन्ट्रियल मरून थे। खेल बोस्टन एरिना में हुआ और घरेलू टीम ने 2-1 से जीत दर्ज की। स्मोकी हैरिस ब्रुन्स के लिए गोल करने वाले पहले खिलाड़ी बने।

फिर 8 दिसंबर को, ठीक एक हफ्ते बाद, ब्रुन्स मॉन्ट्रियल कनाडीअंस के खिलाफ थे। उस मौके पर भी ब्रुइन्स घर पर खेल रहे थे लेकिन कनाडियाज ने पीछे से आकर 4-3 से जीत दर्ज की। वह इस महाकाव्य प्रतिद्वंद्विता की शुरुआत थी। इसे कई लोगों ने खेल में भयंकर प्रतिद्वंद्विता के रूप में वर्णित किया है।

कनाडीअंस और ब्रुइन्स चौंतीस श्रृंखलाओं में प्लेऑफ़ में मिले हैं, जो एनएचएल में किसी भी दो टीमों द्वारा सबसे अधिक है। कनाडियाज ने उनमें से 25 जीते हैं। हालांकि ब्रुइन्स ने पिछले बारह में से सात जीते हैं। यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि 2017-2018 सीज़न में यह सीरीज़ कैसा प्रदर्शन करती है।

कनाडा के सीनेटर प्रतिद्वंद्विता -मॉन्ट्रियल कनाडीअंस ने मूल पर कब्जा कर लियाओटावा सीनेटर पहली बार 19 दिसंबर, 1917 को ओटावा में। कनाडियाज ने खेल को 7-4 से जीत लिया। फिर 1927 में, वे प्लेऑफ़ में मिले, जिसमें सीनेटर शीर्ष पर थे।

ओटावा सीनेटर मॉन्ट्रियल कनाडीअंस के समान डिवीजन में खेलते हैं। यही कारण है कि ये दोनों पक्ष अक्सर एक-दूसरे से खेलते हैं। आधुनिक दिन ओटावा सीनेटरों ने अपना पहला गेम एनएचएल में 8 अक्टूबर 1992 को ओटावा सिविक सेंटर में खेला था। उस दिन उनके विरोधी मॉन्ट्रियल कनाडीअंस थे। सीनेटरों ने 5-3 से जीत दर्ज की।

इन दोनों पक्षों ने 2013 में पहली बार प्लेऑफ़ में जगह बनाई और यह बहुत सारे फ्लैशप्वाइंट के साथ एक गर्म श्रृंखला थी। कनाडियाज पसंदीदा थे, लेकिन सीनेटरों ने 4-1 से जीत हासिल की। वे दो साल बाद एक बार फिर सीज़न के बाद एक-दूसरे से मिले और इस बार कनाडियाज शीर्ष 4 खेलों में 2 पर आ गया।

बेल सेंटर

मॉन्ट्रियल के केंद्र में स्थित, Theबेल सेंटर प्रशंसकों को एक परम मॉन्ट्रियल नाइट आउट प्रदान करता है। प्रशंसक उन सभी बार और रेस्तरां का आनंद ले सकते हैं जो शहर के संपन्न क्षेत्र में अखाड़े को घेरे हुए हैं। अंदर, संरक्षक खिलाड़ियों की अंगूठी और अखाड़े के राफ्टर्स से लटकने वाले सभी बैनरों के साथ कैनेडियन इतिहास को फिर से जीवंत कर सकते हैं। बेल सेंटर केवल दो एनएचएल एरेनास में से एक है जो एक हॉर्न के बजाय पीरियड्स के अंत को चिह्नित करने के लिए एक पुरानी शैली के सायरन का उपयोग करता है, इसलिए आप जानते हैं कि हर गेम एक तरह का अनुभव है।

बेल सेंटर दुनिया के सबसे प्रसिद्ध अखाड़ों में से एक है। हॉकी ही वहां खेला जाने वाला एकमात्र खेल नहीं है। प्रेसीजन एनबीए मुठभेड़ों और डब्ल्यूडब्ल्यूई शो भी बेल सेंटर में आयोजित किए गए हैं। इतना ही नहीं, बल्कि कनाडा (UFC 83) में होने वाला पहला UFC आयोजन भी 19 अप्रैल, 2008 को बेल सेंटर में हुआ।

महानतम कनाडियाई खिलाड़ी

मॉन्ट्रियल कनाडीअंस के साथ अपने अठारह सीज़न में, महान मौरिस रिचर्ड एक सीज़न में 50 गोल करने वाले इतिहास के पहले खिलाड़ी बने। उन्होंने तेरह ऑल-स्टार खेलों में भी जगह बनाई और अपने करियर में 500 गोल करने वाले पहले खिलाड़ी होने का गौरव प्राप्त किया। उन्होंने कनाडियाज के साथ आठ स्टेनली कप भी जीते। कनाडियाज ने 1960 में अपना 9 नंबर सेवानिवृत्त किया।

जीन बेलिव्यू एक अन्य कनाडियाई किंवदंती हैं, जिनकी संख्या 4 को 9 अक्टूबर 1971 को फ्रैंचाइज़ी द्वारा सेवानिवृत्त कर दिया गया था। जीन ने एक कनाडाई खिलाड़ी के रूप में दस स्टेनली कप जीते, जिनमें से पांच उनके साथ कप्तान के रूप में आए। उन्होंने कैनेडीन्स के साथ दो हार्ट मेमोरियल ट्राफियां और पहली कॉन स्माइथ ट्रॉफी भी जीती।

डौग हार्वे NHL में अब तक खेले जाने वाले सबसे महान रक्षकों में से एक है। मॉन्ट्रियल के साथ वह उस टीम का हिस्सा थे जिसने लगातार पांच स्टेनली कप जीते। उन्होंने सात मौकों पर जेम्स नॉरिस मेमोरियल ट्रॉफी भी जीती और उनके नंबर 2 को 1985 में कनाडियाज द्वारा सेवानिवृत्त कर दिया गया।

कनाडियाज को लाइव देखने का समय आ गया है

मॉन्ट्रियल कैनाडीन्स नियमित सीज़न से आगे जाने में काफी सुसंगत रहे हैं और उनसे इस साल भी ऐसा करने की उम्मीद है।

यदि आप उन्हें पोस्टसीज़न में खेलते हुए देखना चाहते हैं, तो यह आपके लिए मॉन्ट्रियल कैनाडीन्स प्लेऑफ़ टिकट पाने का मौका है।


100% मनी बैक गारंटी