नामकेसाथकेक मिनेसोटा जंगली टिकट | मिनेसोटा वाइल्ड 2019 | ScoreBig.com - vini raman

नामकेसाथकेक

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

मिनेसोटा जंगली टिकट

मिनेसोटा जंगली टिकट

25 जून 1997 को स्थापित, मिनेसोटा वाइल्ड सेंट पॉल, मिनेसोटा की एक आइस हॉकी टीम है। वे राष्ट्रीय हॉकी लीग (एनएचएल) में पश्चिमी सम्मेलन के केंद्रीय प्रभाग का हिस्सा हैं। टीम द्वारा खेला गया पहला सीजन 2000-01 में था और उनकी पहली जीत के खिलाफ थीटम्पा बे लाइटनिंग.

2016-17 सीज़न में, टीम 49-25-8 के समग्र रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुई। दिसंबर 2016 में उनकी 12-गेम जीत की लकीर ने एक फ्रैंचाइज़ी रिकॉर्ड बनाया। इसके अलावा, क्रिस स्टीवर्ट, जॉर्डन श्रोएडर और जेरेड स्पर्जन ने सबसे तेज तीन गोल करने का रिकॉर्ड बनाया (सिर्फ 80 सेकंड में!)

2017-18 सीज़न में, वाइल्ड सेंट्रल डिवीजन में 101 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर रहा। इसने उन्हें सीज़न के बाद के लिए योग्य बना दिया लेकिन दुर्भाग्य से पहले दौर में विन्निपेग जेट्स से 4-1 से हार गए।

इस तरह के अद्भुत प्रदर्शनों के साथ, वाइल्ड वापस आ गए हैं और इस आगामी सीज़न के लिए उनकी जगहें ऊंची हैं। एक प्रतिभाशाली युवा कोर के नेतृत्व में, मिनेसोटा सेंट्रल डिवीजन पर कब्जा कर लेता है और एक स्टेनली कप घर लाता है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,कोलोराडो हिमस्खलनऔर शिकागो ब्लैकहॉक्स जंगली को अपने ट्रैक में रोकने के लिए लड़ेंगे।

अपने मिनेसोटा वाइल्ड टिकट प्राप्त करें और नीचे जाएंएक्सेल एनर्जी सेंटरअपनी टीम को चैंपियनशिप के गौरव की ओर ले जाने में मदद करने के लिए

मिनेसोटा वाइल्ड हाइलाइट्स

इन वर्षों में, मिनेसोटा वाइल्ड ने कुछ दिलचस्प क्षणों का आनंद लिया है।

बूचार्ड का स्पिन-ओ-राम -के खिलाफ एक खेल मेंशिकागो ब्लैकहॉक्स 5 दिसंबर, 2006 को एक्ससेल एनर्जी सेंटर में, पियरे-मार्क बूचार्ड को अपनी एक विशेष चाल दिखाने के लिए मिला। यह एक गतिरोध शूटआउट का छठा दौर था और बूचार्ड अपनी बारी लेने के लिए आगे बढ़े। कुछ तेज आंदोलनों के साथ, बूचार्ड स्पिन-ओ-रामा को खींचने में कामयाब रहे, इस कदम के पिता, हॉक्स के मुख्य कोच, डेनिस सावार्ड के सामने। जो कुछ हुआ उस पर अविश्वास के कुछ क्षणों के बाद टीम के समर्थक खुशी से झूम उठे। द वाइल्ड ने अंततः गेम को 3-2 से जीत लिया, जिससे उनकी 4-गेम हारने वाली लकीर टूट गई।

गैबोरिक का पांच गोल स्टनर -20 दिसंबर, 2007 को एक्ससेल एनर्जी सेंटर में के खिलाफ एक गेम मेंन्यूयॉर्क रेंजर्स , मैरियन गैबोरिक ने वाइल्ड प्रशंसकों को एक ऐसा क्षण दिया जिसे वे आने वाले समय के लिए याद रखेंगे। उन्होंने खेल में पांच बार स्कोर किया और एक सहायता प्रदान की, जिससे यह किसी भी जंगली खिलाड़ी के लिए सबसे बड़ा व्यक्तिगत खेल बन गया। यह वास्तव में गैब्रोरिक की रात थी, और वह टीम के साथी शॉन हिल और कीथ हार्नी द्वारा बर्फ से बाहर निकल गया। यह खेल 11 वर्षों में एनएचएल का पहला पांच गोल का खेल था और इसने वाइल्ड को रेंजर्स के सामने 6-3 के अंतिम स्कोर के साथ एक आसान जीत दिलाई।

मिनेसोटा वाइल्ड के प्रतिद्वंद्वी

मिनेसोटा वाइल्ड बनाम शिकागो ब्लैकहॉक्स - यह प्रतिद्वंद्विता 2013 के स्टेनली कप प्लेऑफ़ में शुरू हुई, जब पहले दौर में दोनों टीमों का आमना-सामना हुआ। ब्लैकहॉक्स ने श्रृंखला में पांच गेम जीते, दोनों टीमों के बीच प्रतिद्वंद्विता को उजागर किया। प्रतिद्वंद्विता और तेज हो गई जब 2013 के ऑफसीजन में एनएचएल के पुनर्गठन ने दो टीमों को सेंट्रल डिवीजन में रखा। ईंधन में जोड़ना 2014 के स्टेनली कप प्लेऑफ़ में दूसरे दौर में उनकी बैठक थी। ब्लैकहॉक्स फिर से छह मैचों में सफल रहा। इसी तरह का भाग्य 2015 के स्टेनली कप प्लेऑफ़ में मिनेसोटा वाइल्ड से मिला।

कोलंबस में आयोजित 2015 ऑल स्टार वीकेंड के दौरान, 2016 एनएचएल स्टेडियम श्रृंखला की घोषणा की गई थी। इस सीरीज का पहला गेम ब्लैकहॉक्स और वाइल्ड के बीच 21 फरवरी 2016 को मिनेसोटा के टीसीएफ बैंक स्टेडियम में खेला गया था। मिनेसोटा ने इस गेम को आराम से 6-1 से जीत लिया। मिनेसोटा वाइल्ड 38-24-1-1 के साथ सर्वकालिक नियमित श्रृंखला रिकॉर्ड का नेतृत्व करता है और शिकागो ब्लैकहॉक्स ऑल-टाइम प्लेऑफ़ श्रृंखला 12-3 से आगे है, जिसमें कुल रिकॉर्ड 41-36-1-3 है, जो वाइल्ड के पक्ष में है। .

मिनेसोटा वाइल्ड बनाम।कोलोराडो हिमस्खलन- भले ही यह काफी हालिया प्रतिद्वंद्विता है, लेकिन यह दोनों पक्षों के प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित करने में सफल रही है। 2013-14 सीजन से पहले इन दोनों टीमों के बारे में किसी ने ज्यादा नहीं सोचा था। उस सीज़न में, कोलोराडो शीर्ष पर आया क्योंकि उन्होंने वाइल्ड को पांच गेम की श्रृंखला में 4-1 से हराया। जल्द ही घोषणा की गई कि वाइल्ड के लिए पहले दौर का प्रतिद्वंद्वी कोलोराडो हिमस्खलन होगा। हिमस्खलन के प्रशंसकों ने इस मैचअप के बारे में ज्यादा नहीं सोचा। घटनाओं के एक आश्चर्यजनक मोड़ में, वाइल्ड नीनो निडेरेइटर द्वारा एक ओवरटाइम लक्ष्य के साथ श्रृंखला जीतने में कामयाब रहा। उस श्रृंखला के बाद से, कोलोराडो हिमस्खलन वाइल्ड के साथ अपनी दस बैठकों में से केवल दो में ही विजयी रहा है, जिससे दोनों टीमों के बीच घृणा पैदा हुई और एक उग्र प्रतिद्वंद्विता पैदा हुई।

मिनेसोटा वाइल्ड के महानतम खिलाड़ी

डेरेक बूगार्ड - द बूगीमैन के रूप में जाने जाने वाले, डेरेक बूगार्ड निश्चित रूप से वाइल्ड साइड के सबसे प्रिय खिलाड़ियों में से एक थे। उन्हें उस व्यक्ति के रूप में जाना जाता था जिसने कई खिलाड़ियों को सेवानिवृत्ति में डरा दिया, जिसमें जॉर्जेस लाराक जैसे बड़े नाम शामिल थे। वह टीम के भीतर सबसे अच्छे सेनानियों में से एक थे, उन्होंने न केवल खिलाड़ियों को हराया, वह आसानी से गंभीर चोट पहुंचा सकते थे। उन्होंने एक बार टॉड फेडोरुक का चीकबोन तोड़ दिया था। टीम के साथ अपने चार सीज़न में, उन्होंने कुल 52 बार लड़ाई लड़ी।

मैरियन गैबोरिक - गैबोरिक ने मिनेसोटा वाइल्ड जर्सी में 219 गोल, 322 सहायता और 452 अंकों के साथ कुल 501 गेम खेले। उन्होंने वाइल्ड के साथ प्रति गेम .87 अंक का औसत निकाला। उन्हें मिनेसोटा द्वारा 2000 एनएचएल एंट्री ड्राफ्ट के पहले दौर में तीसरे समग्र चयन के साथ तैयार किया गया था। उन्होंने अपने धोखेबाज़ सीज़न में 18 गोल और 36 अंक एकत्रित करते हुए तुरंत अपनी योग्यता दिखाई। अगला सीज़न और भी बेहतर था क्योंकि उन्होंने 30 गोल और 67 अंक बनाए और 13 नवंबर, 2001 को अपना पहला करियर एनएचएल हैट्रिक भी बनाया।

मिनेसोटा वाइल्ड का होम ग्राउंड

सेंट पॉल के केंद्र में, एक्ससेल एनर्जी सेंटर आदर्श रूप से संग्रहालयों, रेस्तरां, बार और पार्कों से घिरे एक संपन्न शहर के केंद्र में स्थित है। एक्ससेल सेंटर में हॉकी रात के बारे में पसंद नहीं करने के लिए लगभग कुछ भी नहीं है। उत्साही, जानकार प्रशंसकों के साथ, वाइल्ड एनएचएल में सबसे अच्छे घरेलू-बर्फ लाभों में से एक का आनंद लेते हैं। प्रशंसक स्टेट ऑफ़ हॉकी ट्रिब्यूट के साथ मिनेसोटा के हॉकी योगदान के बारे में भी जान सकते हैं।

आगामी एनएचएल सीज़न ऊर्जा से भरपूर होने का वादा करता है।

अगर आप मस्ती के किसी भी हिस्से को मिस नहीं करना चाहते हैं तो इन मिनेसोटा वाइल्ड प्लेऑफ़ टिकटों पर नज़र रखें।


100% मनी बैक गारंटी