पियूशचाव्ला मिनेसोटा वाइकिंग्स टिकट | मिनेसोटा वाइकिंग्स | ScoreBig.com - vini raman

पियूशचाव्ला

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

मिनेसोटा वाइकिंग्स टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

वाइकिंग्स लॉक और लोडेड हैं और इस आगामी सीज़न में एक गहरी दौड़ लगाने के लिए तैयार हैं। प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों और कुशल दिग्गजों के संयोजन के साथ, वाइकिंग्स एनएफसी नॉर्थ वर्चस्व के लिए लड़ने के लिए तैयार हैं। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,शिकागो भालूऔर यहग्रीन बे पैकर्समिनेसोटा की योजनाओं को बिगाड़ने के लिए तैयार दिखें।

अपने मिनेसोटा वाइकिंग्स टिकटों को पकड़ो और चैंपियनशिप महिमा के लिए अपनी टीम की खोज का हिस्सा बनें।

2017 एनएफएल सीज़न वाइकिंग प्रशंसकों के लिए रोमांचकारी था। वाइकिंग्स ने नियमित सीज़न को 13-3 रिकॉर्ड के साथ बहुत प्रभावशाली ढंग से समाप्त किया। उन्होंने को हरायान्यू ऑरलियन्स संन्यासी एनएफसी डिवीजनल प्लेऑफ़ में 29-24। फिर वे एनएफसी चैम्पियनशिप खेल में चले गए जहां वे दुखी होकर गिर गएफिलाडेल्फिया ईगल्स 38-7. क्या आगामी सीज़न वह वर्ष होगा जब वाइकिंग्स सभी तरह से आगे बढ़ सकते हैं?

मिनेसोटा वाइकिंग्स इतिहास में असाधारण क्षण

बड ग्रांट कोच के रूप में नियुक्त - 10 मार्च, 1967 को, वाइकिंग्स के इतिहास में सबसे बड़े मोड़ में से एक था, जब टीम के संस्थापक मैक्स विंटर ने नॉर्म वैन ब्रोकलिन की जगह बड ग्रांट को मुख्य कोच बनाया। ब्रॉकलिन ने टीम के साथ अपने छह वर्षों के दौरान वाइकिंग्स के प्रदर्शन को लगातार बनाए रखने के लिए संघर्ष किया था।

मांग वाली नौकरी के लिए पारंपरिक विकल्प के लिए जाने के बजाय, विंटर ने ग्रांट का विकल्प चुना। वह सीएफएल के एक सम्मानित कोच थे लेकिन किसी को नहीं पता था कि एनएफएल में उनसे क्या उम्मीद की जाए।

ग्रांट के तहत, वाइकिंग्स ने 1969 और 1977 के बीच लीग में अपना दबदबा बनाया। टीम को चार सुपर बाउल प्रदर्शनों के लिए अग्रणी, ग्रांट को वाइकिंग्स के इतिहास में सबसे सफल कोच और एनएफएल में सबसे महान में से एक माना जाता है।

फ्रेंक टार्केंटन का पहला गेम - वाइकिंग्स 17 सितंबर, 1961 को मेट्रोपॉलिटन स्टेडियम में एक अच्छी तरह से स्थापित शिकागो बियर के खिलाफ खेलने वाली एक नई विस्तार टीम थी। इसलिए बहुत कम प्रतिस्पर्धा की उम्मीद थी। हालाँकि, फुटबॉल जगत को सुखद आश्चर्य हुआ जब 21 वर्षीय धोखेबाज़ फ़्रैन टार्केंटन शानदार अंदाज़ में इस दृश्य पर उभरे। वह चार टचडाउन टॉस करने के लिए बेंच से बाहर आया और वाइकिंग्स को बियर्स के खिलाफ ऐतिहासिक जीत (37-13) से जीत दिलाई।

अप्रत्याशित परिणाम ने प्रशंसकों को स्टैंड में खुश कर दिया और एनएफएल में सबसे अधिक मंजिला फ्रेंचाइजी में से एक की नींव रखी।

मिनेसोटा वाइकिंग्स कट्टर प्रतिद्वंद्वियों

ग्रीन बे पैकर्स - वाइकिंग्स-पैकर्स प्रतिद्वंद्विता वास्तव में एक कड़वी है। दशकों से इस प्रतिद्वंद्विता को कई मौकों पर हवा दी गई है। ऐसा ही एक उदाहरण है जब पैकर्स के साथ पन्द्रह सीज़न के बाद, क्वार्टरबैक ब्रेट फेवर वापस लौटेलैम्बेउ फील्ड 1 नवंबर 2009 को एक वाइकिंग के रूप में। पैकर के प्रशंसकों के लिए उन्हें एक अलग वर्दी में देखना एक भावनात्मक क्षण था। इससे भी बदतर यह था कि उनके चार टचडाउन ने वाइकिंग्स को एक टीम के खिलाफ 38-26 से जीत दिलाई, जिसका वह एक अभिन्न अंग था।

डेट्रॉइट लायंस -22 सितंबर, 1974 को लेम बार्नी ने क्वार्टरबैक फ्रेंक टार्केंटन को खेल के अंतिम खेल में अंतिम क्षेत्र में 20-16 से जीत हासिल करने के लिए रोक दिया।डेट्रॉइट लायंस टाइगर स्टेडियम में। इसने ब्रंट के पदभार संभालने के बाद से वाइकिंग्स के लिए लायंस की हार का सिलसिला समाप्त कर दिया। अपनी पुस्तक में, चार्ली सैंडर्स, जिन्होंने डेट्रॉइट लायंस के लिए कड़ी भूमिका निभाई, ने लायंस के साथ अपने समय के बारे में कुछ कहानियाँ साझा कीं। उन्होंने बताया कि शेरों को दाढ़ी या लंबी साइडबर्न की इजाजत नहीं थी। वे सफेद जूते भी नहीं पहन सकते थे। खिलाड़ियों और रिक फोरज़ानो (लायंस के कोच) के बीच सौदा यह था कि अगर वे वाइकिंग्स को हराते हैं तो वह इन नीतियों को निरस्त कर देंगे। और ठीक ऐसा ही हुआ।

मिनेसोटा वाइकिंग्स इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

मिनेसोटा वाइकिंग्स का चैंपियनशिप का शानदार इतिहास नहीं हो सकता है, लेकिन उन्होंने चार सुपर बाउल प्रदर्शन किए हैं।

क्रिस कार्टर- हालाँकि शराब और ड्रग्स के साथ उनकी समस्याओं ने एनएफएल में उनके करियर को गहराई से प्रभावित किया, जबकि वे फिलाडेल्फिया ईगल्स के साथ थे, क्रिस कार्टर ने वाइकिंग के रूप में अपनी कमजोरियों पर काबू पा लिया। किनारे, कोमल हाथों और कुरकुरे चलने वाले मार्ग के उपयोग के लिए उनका स्वागत किया गया। वाइकिंग्स के साथ अपने 12 साल के कार्यकाल के दौरान, कार्टर ने 12,383 गज के लिए 1004 कैच और 110 टचडाउन प्राप्त किए।

रैंडी मॉस - मिनेसोटा वाइकिंग्स के साथ अपने सात वर्षों में, रैंडी मॉस ने 9,316 गज और 92 टचडाउन के लिए 587 कैच लपके। 1998 में, उन्होंने 556 अंक (जो उस समय एक एनएफएल रिकॉर्ड था) हासिल करके टीम को नंबर दो रैंक का अपराध बनने में मदद की। वाइकिंग के रूप में, मॉस ने कुल पांच बार प्रो बाउल में जगह बनाई।

मिनेसोटा वाइकिंग्स लाइव गेम्स

मिनियापोलिस में मिनेसोटा विश्वविद्यालय के परिसर में एक आउटडोर स्टेडियम, टीसीएफ बैंक स्टेडियम को वाइकिंग्स द्वारा अपने नए स्टेडियम के निर्माण तक किराए पर लिया जा रहा है,यूएस बैंक एरिना , बन चूका है। यह पहचानने के लिए कि स्थल एक राज्यव्यापी सुविधा है और मिनेसोटा के सभी नागरिकों के समर्थन के लिए श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए, राज्य के 87 काउंटियों के नाम स्थल के पहले स्तर की परिधि के चारों ओर पत्थर में डाले गए हैं। अखाड़ा प्रशंसकों को मिनेसोटा विश्वविद्यालय के महान परिसर का पता लगाने और इसके समृद्ध इतिहास के बारे में जानने का अवसर देता है।

प्री-सीज़न शेड्यूल समाप्त हो गया है और आप इसे देख सकते हैं कि वाइकिंग्स के किस आगामी गेम को आप लाइव देखना चाहते हैं।

घटना में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए, आपको केवल मिनेसोटा वाइकिंग्स टिकट पहले से बुक करने की आवश्यकता है।


100% मनी बैक गारंटी