गारेनामुक्तआगरिडेमकोडवेबसाइट मिनेसोटा टिम्बरवेल्स टिकट | मिनेसोटा टिम्बरवेल्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

गारेनामुक्तआगरिडेमकोडवेबसाइट

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

मिनेसोटा टिम्बरवेल्स टिकट

सभी कार्यक्रम

Timberwolves बंद और लोड हो गए हैं और पश्चिमी सम्मेलन में कुछ शोर करने के लिए तैयार हैं। एक अत्यधिक प्रतिभाशाली युवा कोर के नेतृत्व में, मिनेसोटा एनबीए पर अपनी छाप छोड़ने और नॉर्थवेस्ट डिवीजन पर नियंत्रण करने के लिए तैयार है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्सऔर यहओक्लाहोमा सिटी थंडर भेड़ियों के रास्ते में खड़े होने के लिए लड़ेंगे। यह युवा टीम सीजन के किसी भी मोड़ पर प्रदर्शन करने में सक्षम है। अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने में मदद करने के लिए अपने मिनेसोटा टिम्बरवेल्स टिकट प्राप्त करें और लक्ष्य केंद्र पर जाएं।

मिनेसोटा टिम्बरवेल्स ने इस सीज़न में अपना काम काट दिया है क्योंकि उनके पास अभी बहुत ही रोमांचक सीज़न था। टिम्बरवॉल्व्स ने 2004 के बाद पहली बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया। उन्होंने नियमित सीज़न 47-35 को समाप्त किया जिसने उन्हें नॉर्थवेस्ट डिवीजन में चौथा स्थान दिया। प्लेऑफ़ के पहले दौर में टिम्बरवॉल्व्स गिर गयाह्यूस्टन रॉकेट्स , श्रृंखला 4-1 से हारे। भेड़िये इसे इस अवधि में अच्छी तरह से जाने देंगे और आप उन्हें अपने साथ ऐसा करते हुए देख सकते हैंमिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स टिकट . उनका लक्ष्य इस सीजन में प्लेऑफ में और आगे पहुंचना है।

मिनेसोटा टिम्बरवेल्स इतिहास में सबसे अविस्मरणीय क्षण

मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स के प्रशंसकों के पास पिछले कुछ वर्षों में खुश करने के लिए बहुत सारे क्षण हैं और उनमें से दो यहां हैं।

केविन गार्नेट का आगमन- 1990 के दशक के मध्य तक मिनेसोटा टिम्बरवेल्स का प्रशंसक बनने का अच्छा समय नहीं था। वे संघर्ष कर रहे थे और फिर यह सब बदल गया जब उन्होंने 1995 में एक युवा 18 वर्षीय केविन गार्नेट पर एक पंट लेने का फैसला किया। गार्नेट ने फ्रैंचाइज़ी को इतिहास में अपने सबसे सफल समय तक पहुंचाया, लगभग सभी अपने दम पर। उन्होंने 2007 में भेड़ियों को छोड़ दिया, लेकिन लगभग हर प्रमुख श्रेणी में उनका सर्वकालिक नेता बनने से पहले नहीं। जब उन्होंने गार्नेट पर हस्ताक्षर किए तो भेड़ियों ने एक बड़ा जोखिम उठाया लेकिन उन्होंने साबित कर दिया कि यह एक बहुत अच्छा निर्णय था।

महाकाव्य 2003-2004 सीज़न- मिनेसोटा टिम्बरवेल्स ने उस सीज़न की तारीख तक अपनी पहली और एकमात्र डिवीजन चैंपियनशिप जीती। फिर उन्होंने प्लेऑफ़ में प्रवेश किया और यह एक अविस्मरणीय साहसिक कार्य बन गया। वे मिलेडेनवर नगेट्सपहले दौर में और शीर्ष 4-1 से बाहर हो गए और अपनी पहली पोस्टसीज़न श्रृंखला जीत हासिल की।

वॉल्व्स तब सम्मेलन सेमीफाइनल में सैक्रामेंटो किंग्स के साथ आमने-सामने गए। श्रृंखला तीन जीत के साथ बराबरी पर थी और 19 मई 2004 को लक्ष्य केंद्र में गेम 7 में खेलने के लिए यह सब कुछ था। यह एक संघर्ष का एक गुनगुनाता था जो भेड़ियों के 83-80 से जीत के साथ समाप्त हुआ और अपनी पहली उपस्थिति को सील कर दिया। सम्मेलन फाइनल। वे से हार गएlakersसम्मेलन के फाइनल में 4-2 लेकिन यह अभी भी एक ऐसा मौसम था जिसे भेड़ियों के प्रशंसक हमेशा याद रखेंगे।

मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स आर्क प्रतिद्वंद्वियों

मिनेसोटा टिम्बरवेल्स अभी दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी हैं,

मिलवॉकी बक्स -मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स और के बीच प्रतिद्वंद्वितामिलवॉकी बक्स दो शहरों की भौगोलिक स्थिति के कारण है। बक्स विस्कॉन्सिन स्थित पक्ष है और इसलिए यह स्वाभाविक है कि इन दोनों पक्षों के बीच बहुत अधिक गर्मी होगी। हालांकि विस्कॉन्सिन और मिनेसोटा पक्षों के बीच दुश्मनी केवल एनबीए तक ही सीमित नहीं है। बस वाइकिंग्स-पैकर्स और ब्रूअर्स-ट्विन प्रतिद्वंद्विता पर एक नज़र डालें।

यदि आप उनके हाल के रिकॉर्ड को देखें तो भेड़ियों और बक्सों के बीच चयन करने के लिए कुछ भी नहीं है। 2012-2013 के अभियान के बाद से उनके बीच आमने-सामने का रिकॉर्ड 5-5 है। भेड़ियों और बक्स अगले मिलने पर अधिक आतिशबाजी की अपेक्षा करें।

क्लीवलैंड कैवेलियर्स -मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स और के बीच प्रतिद्वंद्विताक्लीवलैंड कैवेलियर्स अधिक हाल का है। यह सब इन दोनों पक्षों के बीच तब शुरू हुआ जब केविन लव ने 2014 में कैवेलियर्स में कदम रखने के लिए भेड़ियों को छोड़ दिया, अच्छी शर्तों पर नहीं। वोल्व्स को सौदे के हिस्से के रूप में एंथनी बेनेट और एंड्रयू विगिन्स प्राप्त हुए। इसलिए, तब से जब भी ये दोनों पक्ष मिले हैं, माहौल हमेशा काफी गर्म रहा है। दो टकराव देखने के लिए यहां अपने टिम्बरवॉल्व्स टिकट प्राप्त करें।

लक्ष्य केंद्र

टारगेट सेंटर मिनियापोलिस के जीवंत शहर वेयरहाउस और एंटरटेनमेंट डिस्ट्रिक्ट के केंद्र में स्थित है। अखाड़ा शानदार रेस्तरां, बार, शॉपिंग, होटल, नाइटलाइफ़, थिएटर और क्लबों से घिरा हुआ है। मिनेसोटा के स्काईवे सिस्टम द्वारा अखाड़े तक पहुंचना और उससे आसान बना दिया गया है। Timberwolves खेलों के लिए बाहर जाना एक शानदार नाइट आउट बनाता है।

लक्ष्य केंद्र ने 13 अक्टूबर 1990 को अपने दरवाजे खोले और उस वर्ष से मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व वहां आधारित है। भेड़ियों के खेल के अलावा, अखाड़ा ने 1994 में एनबीए ऑल-स्टार गेम और 2000 के एनबीए ड्राफ्ट की मेजबानी भी की। इतना ही नहीं, लक्ष्य केंद्र 2011 के डब्लूएनबीए फाइनल के लिए भी स्थल था।

अखाड़ा पिछले कुछ वर्षों में WWE और UFC के विभिन्न आयोजनों की मेजबानी भी करता रहा है। संगीत के सुपरस्टार पसंद करते हैंगर्थ ब्रूक्स,एल्टन जॉन,बिली जोएलतथापॉल मेकार्टनीदूसरों के बीच भी अपने प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करने के लिए लक्ष्य केंद्र में मंच पर कदम रखा है।

इतिहास में सबसे महान मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व खिलाड़ी

कुछ बड़े नामों ने वर्षों से मिनेसोटा टिम्बरवेल्स का प्रतिनिधित्व किया है और केविन गार्नेट बिना किसी संदेह के सितारों की सूची में सबसे ऊपर हैं। वह 1995 और 2007 के बीच मिनेसोटा में खेले और वुल्फ के रूप में अपने पंद्रह ऑल-स्टार चयनों में से दस जीते। गार्नेट ने मिनेसोटा टिम्बरवेल्स के हिस्से के रूप में एनबीए एमवीपी अवार्ड, एनबीए ऑल-स्टार एमवीपी अवार्ड और तीन ऑल-एनबीए फर्स्ट टीम चयन भी जीते।

गार्नेट के बाद केविन लव मिनेसोटा टिम्बरवेल्स के मुख्य व्यक्ति बन गए और 2014 तक उनके साथ रहे। उन्होंने मिल्वौकी में तीन एनबीए ऑल-स्टार पिक्स जीते और 2012 में एनबीए थ्री-पॉइंट शूटआउट चैंपियन थे।

प्यार से "गूग्स" कहे जाने वाले टॉम गुग्लियोटा 1995 से 1998 तक मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स का हिस्सा थे। उन्होंने 1997 में मिनेसोटा में अपना एकान्त एनबीए ऑल-स्टार चयन अर्जित किया। वह एक बहुत भरोसेमंद स्कोरर थे और प्रशंसक उन्हें प्यार करते थे।

मिनेसोटा टिम्बरवेल्स सीजन टिकट

मिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स ने आगामी सीज़न के लिए एक बहुत अच्छा रोस्टर तैयार किया है। अगर वे अपनी क्षमता से खेलते हैं तो टीम लगातार दूसरे साल प्लेऑफ में जगह बना सकती है। किसी भी तरह से, यह एक आकर्षक अभियान होने का वादा करता है। नियमित टिकट औरमिनेसोटा टिम्बरवेल्स सीजन टिकटउन प्रशंसकों के लिए बिक्री पर हैं जो अपनी टीम को सक्रिय देखना चाहते हैं।


100% मनी बैक गारंटी