राईक्रिश्ना मिल्वौकी बक्स टिकट | मिल्वौकी बक्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

राईक्रिश्ना

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

मिल्वौकी बक्स टिकट

मिल्वौकी बक्स टिकट

1968 में स्थापित, मिल्वौकी बक्स एक पेशेवर अमेरिकी बास्केटबॉल टीम है जो ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेंट्रल डिवीजन के हिस्से के रूप में नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) में प्रतिस्पर्धा करती है। टीम ब्रैडली सेंटर में अपना घरेलू खेल खेलती है और वर्तमान में जेसन किड द्वारा प्रशिक्षित किया जा रहा है। इसके गठन के बाद के वर्षों में, बक्स ने एक एनबीए चैम्पियनशिप (1971), 1971 और 1974 में दो सम्मेलन खिताब और तेरह डिवीजन खिताब जीते हैं। बक्स ने 2017-18 के नियमित सत्र को 44-38 के रिकॉर्ड के साथ समाप्त किया। बक्स सेंट्रल डिवीजन में तीसरे और उन्हें 7वां पूर्वी सम्मेलन में बीज। बक्स का सामना करना पड़ाबॉस्टन चेल्टिक्स प्लेऑफ़ के पहले दौर में। मिल्वौकी ने अच्छी लड़ाई लड़ी लेकिन अंत में वे सेल्टिक्स से 4-3 से श्रृंखला हार गए। यह सेल्टिक्स और बक्स के बीच छठी प्लेऑफ़ बैठक थी।

लेकिन अब आने वाला सीजन नजदीक है। बक्स लॉक और लोडेड हैं और उनकी निगाहें इस आगामी सीज़न में पुरस्कार पर हैं। ग्रीक फ्रीक जियानिस एंटेटोकोनम्पो सहित एक युवा प्रतिभाशाली रोस्टर के साथ, मिल्वौकी पूर्वी सम्मेलन के शीर्ष कुत्तों को मात देने और एनबीए चैंपियनशिप घर लाने के लिए तैयार है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,शिकागो बैलऔर यहइंडियाना पेसर्स बक्स की आकांक्षाओं को रोकने के लिए लड़ेंगे। अपना प्राप्त करेंमिल्वौकी बक्स टिकटऔर बीएमओ हैरिस ब्रैडली सेंटर में जाएं और अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने में मदद करें।

करियर के मुख्य अंश

अपने गठन के बाद से, बक्स कुछ सबसे यादगार एनबीए खेलों में खेले हैं, जिनमें से कुछ नीचे सूचीबद्ध हैं।

एनबीए चैंपियंस : चैंपियनशिप जीतना हमेशा एक टीम के लिए फ्रेंचाइजी बदलने वाला क्षण होता है। लेकिन अस्तित्व के केवल तीसरे वर्ष में इसे जीतने में सक्षम होना वास्तव में एक अद्भुत उपलब्धि है। यह 1970-1971 सीज़न के दौरान बक्स के लिए बहुत भाग्यशाली साबित हुआ। 66-16 के रिकॉर्ड के साथ नियमित सीज़न का समापन करते हुए, उन्होंने चैंपियनशिप श्रृंखला में अपना दबदबा बनाया। 12-2 के रिकॉर्ड के साथ प्लेऑफ़ और भी बेहतर था। टीम द्वारा प्रदर्शन की यह उत्कृष्ट श्रृंखला 70 और 80 के दशक में जारी रही। भले ही 1970 का दशक सदियों पहले जैसा लगता है, एक नवजात टीम की सफलता, जिसके जीवित रहने की उम्मीद बहुत कम थी, वास्तव में कभी फीकी नहीं पड़ती!

बेंच से थंडरस रिटर्न: 8 अप्रैल कोवां2015, के खिलाफ एक खेल मेंक्लीवलैंड कैवेलियर्स मिल्वौकी में बीएमओ हैरिस ब्रैडली सेंटर में, मुख्य कोच किड ने धोखेबाज़, एंटेटोकोनम्पो को एक ऐसे कदम में बेंच दिया, जिसने कई लोगों को भ्रमित किया। कोच के कारण जो भी हों, “द ग्रीक फ़्रीक” ने इसे हल्के में नहीं लिया। जैसे ही वह बेंच से बाहर आया, उसने टिम हार्डवे जूनियर के एक शॉट को रोक दिया, गेंद को पकड़ लिया और फर्श से नीचे ले गया। वह क्षण जो वास्तव में ग्रीक फ़्रीक द्वारा एक साफ-सुथरा समापन बन गया, जिससे यह खेल के सर्वश्रेष्ठ लक्ष्यों में से एक बन गया, जिसमें एंटेटोकोनम्पो पल में पूरी तरह से हार गया!

मिल्वौकी बक्सो की प्रतिद्वंद्विता

लंबे समय तक पेशेवर बास्केटबॉल लीग का हिस्सा रहे, मिल्वौकी ब्रुअर्स कुछ सुपर-हीटेड प्रतिद्वंद्विता के केंद्र में रहे हैं।

बक्स बनाम।बुल्सप्लेऑफ़ प्रतिद्वंद्विता : शिकागोवासी प्रतिद्वंद्विता को हल्के में नहीं लेते हैं और उत्तर दिशा से अपने पड़ोसियों के प्रति थोड़े अभिमानी हो सकते हैं। भले ही बुल्स एंड द बक्स एनबीए प्लेऑफ़ में कई बार मिले हों, यह 1990 में उनकी बैठक थी, जिसमें 68 व्यक्तिगत फ़ाउल, 96 फ़्री थ्रो और छह तकनीकी थे जो एक तीव्र प्रतिद्वंद्विता के लिए मानक निर्धारित करते थे। खेल 3 . पर हुआतृतीय मई, 1990, ब्रैडली सेंटर, मिल्वौकी में। इस खेल के बाद, एनबीए नियम निर्माताओं ने ध्यान दिया और कठिन बेईमानी और आक्रामक नाटकों के खिलाफ मजबूत नियम बनाए। बुल्स ने यह गेम 110-86 से जीता।

बक्स बनाम 76ers : इस सीजन में, यह उग्र प्रतिद्वंद्विता पूर्ण पैमाने पर आग में बदल सकती है। दोनों टीमें एक जैसी स्थिति में हैं - ऊपर और आने वाली टीमें जो अभी तक पूर्वी सम्मेलन में शीर्ष टीमों को लेने के लिए तैयार नहीं हैं। दोनों टीमों के पास अपने प्रशंसकों को साबित करने के लिए बहुत कुछ है और संभावना है कि लेब्रोन जेम्स के कैवलियर्स को छोड़ने या सेवानिवृत्त होने का फैसला करने के बाद वे शीर्ष पर पहुंच सकते हैं। यह विकासशील प्रतिद्वंद्विता आगामी सीज़न में दोनों पक्षों के प्रशंसकों के लिए देखने लायक हो सकती है!

मिल्वौकी बक्स के महानतम खिलाड़ी

मिल्वौकी पक्ष ने कई महान खिलाड़ियों को अपनी हरी और सफेद जर्सी पहने देखा है। करीम अब्दुल-जब्बार बक्स के लिए खेलने वाले सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से एक हैं। वह 1970-1975 के दौरान टीम के साथ थे और उन्हें अब तक के सबसे महान केंद्रों में से एक माना जाता था। प्रति गेम 30.4 अंक और 15.3 रिबाउंड के साथ, करीम वास्तव में एक ताकत के साथ गिना जाने वाला था। उन्होंने 1971 में टीम को अपनी एकमात्र चैंपियनशिप जीत दिलाई।

मिल्वौकी बक्स का एक और बड़ा नाम ऑस्कर रॉबर्टसन था। "द बिग ओ" के रूप में जाना जाता है, रॉबर्टसन की स्कोर और रिबाउंड करने की क्षमता वास्तव में एक वर्ग अलग थी। उसने और करीम ने एक घातक जोड़ी बनाई। वह 1971-1974 के दौरान टीम के साथ थे।

सिडनी मोनक्रिफ़ 1980 और 1989 के बीच मिल्वौकी बक्स के लिए खेले और बक्स वर्दी में उनका दूसरा सबसे लंबा कार्यकाल था। 21.0 अंक, 5.8 रिबाउंड और 4.7 सहायता के औसत से, मॉन्क्रिफ़ का मूल्य वास्तव में टीम के लिए अपूरणीय था। उन्हें 1983 और 1984 में एनबीए का वर्ष का रक्षात्मक खिलाड़ी नामित किया गया था।

सस्ते मिल्वौकी बक्स टिकट

आगामी एनबीए नियमित सत्र शुरू होने के लिए पूरी तरह तैयार है। मिल्वौकी शहर में स्थित, बनाता हैब्राडली केंद्र एक रात बाहर के लिए एक महान गंतव्य। संग्रहालयों, थिएटरों, रेस्तरां और बार के पास स्थित, बक्स प्रतियोगिता से पहले और बाद में आनंद लेने के लिए हर चीज के लिए कुछ न कुछ है। नए नवीनीकरणों को आखिरकार मंजूरी मिलने के साथ, मिल्वौकी के प्रशंसकों को हर बार प्रथम श्रेणी के खेल दिवस के अनुभव का आनंद मिलेगा!


100% मनी बैक गारंटी