साफकप मियामी डॉल्फ़िन टिकट | मियामी डॉल्फ़िन | ScoreBig.com - vini raman

साफकप

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

मियामी डॉल्फ़िन टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

एक और सुपर बाउल खिताब पर एक रन बनाने के लिए डॉल्फ़िन को लॉक और लोड किया गया है। कई वर्षों के संघर्ष के बाद शीर्षक विवाद में वापस आने के लिए, डॉल्फ़िन आखिरकार आ गई है। एक युवा कोर और प्रतिभाशाली दिग्गजों के साथ, डॉल्फ़िन एएफसी ईस्ट को प्रतिद्वंद्वियों न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स और बफ़ेलो बिल्स पर जीतना चाहते हैं। इसके अतिरिक्त, डॉल्फ़िन फ़्लोरिडा के अन्य फ़ुटबॉल दस्तों पर वर्चस्व बनाए रखने के लिए तैयार हैं,टम्पा बे बुकेनेर्सऔर यहजैक्सनविल जगुआर

अपने मियामी डॉल्फ़िन टिकटों को पकड़ो और चैंपियनशिप के लिए अपनी टीम को अपनी खोज पर ले जाने में मदद करें।

मियामी डॉल्फ़िन को अपने दाँतों के बीच थोड़ा सा मिल गया है क्योंकि उन्होंने 2008 के बाद पहली बार 2016 में पोस्ट सीज़न में जगह बनाई थी। डॉल्फ़िन 2017 सीज़न में उस गति को आगे बढ़ाने में असमर्थ थीं, 6-10 रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुई और बाद में नहीं बनाई प्लेऑफ़। क्या इस साल डॉल्फ़िन इसे बदल देगी? यह सभी महत्वपूर्ण प्रश्न हैं और इसका उत्तर तब दिया जाएगा जब वे अपने आगामी अभियान के दौरान मैदान में उतरेंगे।

किसी भी तरह से यह डॉल्फ़िन के लिए एक महत्वपूर्ण मौसम होगा और प्रशंसक अंत तक अपना पक्ष रखने के लिए पूरी ताकत से बाहर रहेंगे।

मियामी डॉल्फ़िन इतिहास में असाधारण क्षण

बैक टू बैक सुपर बाउल्स- मियामी डॉल्फ़िन ने 1971 में सुपर बाउल में जगह बनाई, लेकिन डलास काउबॉय के खिलाफ 24-3 से हार गई। हालांकि यह इसका अंत नहीं था। वे अगले साल भी एनएफएल के शोपीस एनकाउंटर में गए। इस बार वे वाशिंगटन रेडस्किन्स के खिलाफ थेलॉस एंजिल्स मेमोरियल कोलिज़ीयम और डॉल्फ़िन अपना पहला सुपर बाउल खिताब जीतने के लिए शीर्ष 14-7 पर बाहर आ गईं। 1973 के सीज़न ने उन्हें एक बार फिर सुपर बाउल में जाते देखा और इस बार उनके विरोधी थेमिनेसोटा वाइकिंग्स . डॉल्फ़िन ने राइस स्टेडियम में अपना लगातार दूसरा सुपर बाउल 24-7 से जीता।

डॉल्फ़िन एनएफएल के इतिहास में लगातार तीन सुपर बाउल में जगह बनाने वाली पहली टीम थी। उनकी दो सुपर बाउल जीत ने उन्हें बैक टू बैक सुपर बाउल जीत हासिल करने के लिए इतिहास में केवल दूसरा पक्ष बना दिया।

1972 का परफेक्ट सीजन - मियामी डॉल्फ़िन ने 1972 में अपना पहला सुपर बाउल जीता था, लेकिन जिस सीज़न में उन्होंने जीत हासिल की थी, वह रिकॉर्ड सेटिंग भी थी। डॉल्फिन ने एनएफएल के इतिहास में पहला और अब तक का एकमात्र सही सीजन दर्ज किया। उन्होंने अपने चौदह नियमित सीज़न संघर्षों में से हर एक को जीता और उसके बाद अपने सभी पोस्ट-सीज़न गेम भी जीतकर जीत हासिल की। उन्होंने अभियान के अंत में सुपर बाउल जीतकर एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया जो अभी तक टूटा नहीं है।

डॉन शुला: द रिकॉर्ड ब्रेकर- महान डॉन शुला ने अविश्वसनीय छब्बीस सीज़न के लिए मियामी डॉल्फ़िन को प्रशिक्षित किया। उन्होंने डॉल्फ़िन के कोच के रूप में अपने कार्यकाल के दौरान कई रिकॉर्ड बनाए और उनमें से एक एनएफएल इतिहास में किसी भी अन्य कोच की तुलना में अधिक जीत हासिल कर रहा था। डॉन मियामी डॉल्फ़िन और बाल्टीमोर कोल्ट्स के मुख्य कोच के रूप में 328 नियमित सीज़न जीत के साथ सेवानिवृत्त हुए, जिन्हें उन्होंने 1963 से 1969 तक कोचिंग दी। उनमें से 257 जीत डॉल्फ़िन के साथ हुई, जबकि उन्होंने कोच के रूप में अन्य 71 मुकाबले जीते। कोल्ट्स।

मियामी डॉल्फ़िन कट्टर प्रतिद्वंद्वियों

मियामी डॉल्फ़िन के पास पिछले कुछ वर्षों में कुछ महाकाव्य मुठभेड़ हैं। न्यूयॉर्क जेट्स, बफ़ेलो बिल्स और न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स उनके तीन सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वियों के रूप में खड़े हैं।

डॉल्फ़िन-बिल प्रतिद्वंद्विता - मियामी डॉल्फ़िन और बफ़ेलो बिल 18 सितंबर, 1966 को पहली बार एक-दूसरे के खिलाफ़ आमने-सामने हुए और बिल 24-58 में जीत गए। इन दोनों पक्षों के बीच प्रतिद्वंद्विता 1970 के दशक में शुरू हुई जब डॉल्फ़िन ने बिलों के खिलाफ लगातार बीस गेम जीते। इतना ही नहीं, बल्कि इन दोनों पक्षों के पास उस समय के दो सर्वश्रेष्ठ क्यूबी भी थे जो उनके लिए खेल रहे थे। डॉल्फ़िन में डॉन मैरिनो उनके लिए खेल रहे थे जबकि बिल्स में जिम केली थे। जब भी इन दोनों टीमों का आमना-सामना होता है, तो इससे कार्यवाही में एक अतिरिक्त मसाला जुड़ जाता है।डॉल्फ़िन-जेट्स प्रतिद्वंद्विता-मियामी डॉल्फ़िन औरन्यूयॉर्क जेट्स अमेरिकी फुटबॉल लीग के सदस्यों के रूप में छह साल के अलावा स्थापित किया गया था। एएफएल-एनएफएल विलय के बाद, इन दोनों पक्षों को एएफसी पूर्व में रखा गया और इसने इस तीव्र प्रतिद्वंद्विता का आधार बनाया। ये दोनों टीमें तालिका में चाहे कहीं भी हों, उनके बीच का खेल हमेशा तीव्र होता है।

डॉल्फ़िन-देशभक्त प्रतिद्वंद्विता -मियामी डॉल्फ़िन और के बीच बिल्कुल कोई प्यार नहीं खोया हैइंग्लैंड के नए देशभक्त . इस प्रतिद्वंद्विता के शुरुआती भाग के दौरान, जो 1960 के दशक में शुरू हुआ था, यह मियामी की ओर से ऊपरी हाथ था। अब यह पैट है जो इन दोनों पक्षों के बीच बैठकों पर हावी है, खासकर 2003 के बाद से। प्रतिद्वंद्विता और तेज हो गई जब 2008 में डॉल्फ़िन ने एएफसी ईस्ट खिताब जीता। इसने उन्हें एएफसी ईस्ट जीतने के लिए 2003 के बाद से पाट्स के अलावा एकमात्र पक्ष बना दिया। .

हार्ड रॉक स्टेडियम

मियामी गार्डन में स्थित, यह 75,000 सीटों वाला स्टेडियम डॉल्फिन प्रशंसकों को फुटबॉल का शानदार अनुभव प्रदान करता है। हार्ड रॉक स्टेडियम में दो बाहरी आंगन हैं जहां प्रशंसक अपनी सीटों पर जाने से पहले मियामी के मौसम से मिल सकते हैं और उसका आनंद ले सकते हैं। खेल में पार्टी के माहौल का आनंद लेने के इच्छुक प्रशंसकों के लिए, डॉल्फ़िन LIV सन लाइफ स्टेडियम के साथ साउथ बीच को सन लाइफ में लाते हैं। इसके अतिरिक्त, प्रशंसक "महापुरूषों की गैलरी" के साथ डॉल्फिन इतिहास के बारे में अधिक जान सकते हैं।

हार्ड रॉक स्टेडियम देश के सबसे प्रसिद्ध स्टेडियमों में से एक है, खासकर जब खेल आयोजनों की मेजबानी की बात आती है। यह वार्षिक ऑरेंज बाउल का स्थान है और इसने पांच सुपर बाउल्स की मेजबानी भी की है। उसके शीर्ष पर, हार्ड रॉक स्टेडियम ने चार मौकों पर बीसीएस नेशनल चैंपियनशिप गेम और एक बार रेसलमेनिया की मेजबानी की है।

मियामी डॉल्फ़िन इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

एक नाम है जो फ्रेंचाइजी के लिए खेलने वाले महान खिलाड़ियों की सूची में सबसे ऊपर है। वह कोई और नहीं बल्कि प्रतिष्ठित डैन मैरिनो हैं। डैन ने अपना पूरा करियर डॉल्फ़िन के साथ बिताया और नौ बार प्रो बाउल पिक बने। उन्होंने तीन मौकों पर ऑल-प्रो फर्स्ट टीम में भी जगह बनाई। डॉल्फ़िन ने अपने नंबर 13 को ठीक ही सेवानिवृत्त कर दिया है।

डैन से पहले लैरी सोंका थे जिन्होंने डॉल्फ़िन को अब तक केवल दो सुपर बाउल जीत दिलाई थी। वह सुपर बाउल VIII के MVP भी थे। सोंका को डॉल्फ़िन के साथ अपने समय के दौरान पांच मौकों पर प्रो बाउल के लिए चुना गया था और फ्रैंचाइज़ी द्वारा उनका नंबर 39 सेवानिवृत्त भी हुआ था। हाल ही में, जेसन टेलर थे जिन्होंने डॉल्फ़िन के लिए शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मियामी डॉल्फ़िन ऑनर रोल में जगह बनाई है और छह बार प्रो बाउल पिक बन गए हैं। वह 2006 में एनएफएल डिफेंसिव प्लेयर ऑफ द ईयर भी थे।

मियामी डॉल्फ़िन लाइव गेम्स

जब डॉल्फ़िन इस सीज़न से बाहर होंगी तो हार्ड रॉक स्टेडियम राफ्टर्स से भर जाएगा। कल्पना कीजिए कि हजारों उत्साही और चिल्लाने वाले प्रशंसकों के बीच में उनकी टीम के लिए निहित है। यह किसी अन्य के विपरीत एक अनुभव है। अगर आप इसका हिस्सा बनना चाहते हैं, तो यह आपके लिए मौका है।

मियामी डॉल्फ़िन पिछले सीज़न में उनके द्वारा दिखाए गए सुधार का अधिकतम लाभ उठाने के लिए उत्सुक होंगी। अब जबकि उनके खेलों का कार्यक्रम समाप्त हो गया है, प्रशंसक मियामी डॉल्फ़िन टिकट की तलाश में हैं।


100% मनी बैक गारंटी