dcvscsk लॉस एंजिल्स क्लिपर्स टिकट | लॉस एंजिल्स क्लिपर्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

dcvscsk

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

लॉस एंजिल्स क्लिपर्स टिकट

इस आगामी सीज़न के लिए द क्लिपर्स की जगहें ऊंची हैं। स्टार-स्टड रोस्टर के नेतृत्व में, लॉस एंजिल्स प्रशांत डिवीजन के शीर्ष पर शासन करेगा और घर को एनबीए खिताब लाएगा। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों, लॉस एंजिल्स लेकर्स औरस्वर्ण राज्य योद्धाओं क्लिपर की आकांक्षा को रोकने के लिए संघर्ष करेंगे। लॉब सिटी लॉस एंजिल्स में किसी भी बास्केटबॉल प्रशंसक के लिए एक जरूरी शो है। अपने एलए क्लिपर्स टिकट प्राप्त करें और नीचे जाएंस्टेपल्स केन्द्रअपनी टीम के चैंपियनशिप शिकार का हिस्सा बनने के लिए।

जब प्लेऑफ में जगह बनाने की बात आती है तो क्लिपर्स हाल ही में काफी सुसंगत रहे हैं। इस सबसे हाल के सीज़न को छोड़कर, उन्होंने पिछले छह सीज़न में से प्रत्येक में इसे नियमित सीज़न से आगे बढ़ाया है। नियमित 2017-18 सीज़न के लिए क्लिपर्स 42-40 के रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुआ। इसने उन्हें प्रशांत डिवीजन में दूसरे स्थान पर रखा, लेकिन पश्चिमी सम्मेलन में दसवें स्थान पर, दुर्भाग्य से प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई नहीं किया। लेकिन क्लिपर्स आगामी सीज़न के लिए पोस्ट सीज़न में कुछ शोर करने के लिए तैयार हैं।

लॉस एंजिल्स क्लिपर्स इतिहास में असाधारण क्षण

लॉस एंजिल्स क्लिपर्स ने पिछले कुछ वर्षों में बहुत सारे यादगार पल दिए हैं और उनमें से दो यहां हैं।

उद्घाटन प्लेऑफ़ श्रृंखला ट्राइंफ - यह 1 मई, 2006 को लॉस एंजिल्स क्लिपर्स ने एलए में जाने के बाद पहली बार पोस्ट सीजन के दूसरे दौर में जगह बनाई थी। स्टेपल्स सेंटर में उस दिन, क्लिपर्स ने इसे चालू किया और नगेट्स को 101-83 से हराकर श्रृंखला 4-1 से जीत ली। वे के खिलाफ कम आएसंसअगले दौर में, लेकिन 2006 का अभियान अभी भी क्लिपर्स से जुड़े सभी लोगों के लिए सबसे यादगार लोगों में से एक है।

बैक टू बैक डिवीजन टाइटल - 2011-2012 सीज़न में लॉस एंजिल्स क्लिपर्स 40-26 से आगे हो गए, एक रिकॉर्ड जो उन्हें सीज़न के अंत में डिवीजन स्टैंडिंग में दूसरे स्थान पर रखने के लिए काफी अच्छा था। उस समय तक क्लिपर्स में लगातार सुधार हो रहा था, लेकिन वे अभी भी एक शीर्षक की प्रतीक्षा कर रहे थे।

2012-2013 सीज़न में यह सब बदल गया। द क्लिपर्स 56-26 से अपने पहले डिवीजन चैंपियनशिप पर अपना हाथ जमाने के लिए गए। यदि वह पर्याप्त नहीं था, तो वे अगले सत्र में भी 57-25 के रिकॉर्ड के साथ चाल को दोहराते रहे। उन लगातार डिवीजन खिताब जीत ने क्लिपर्स को एक टीम के रूप में मानचित्र पर सम्मानित किया।

लॉस एंजिल्स क्लिपर्स के प्रतिद्वंद्वी

लॉस एंजिल्स क्लिपर्स अभी दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी हैंलॉस एंजिल्स लेकर्सऔर गोल्डन स्टेट वॉरियर्स।

द क्लिपर्स-लेकर्स प्रतिद्वंद्विता- क्लिपर्स और लेकर्स ने पहले एक-दूसरे का सामना किया था, लेकिन प्रतिद्वंद्विता वास्तव में तब शुरू हुई जब क्लिपर्स ने 1984 में एलए में शिविर स्थापित किया। क्लिपर्स ने अपने पहले कुछ साल लॉस एंजिल्स मेमोरियल स्पोर्ट्स एरिना में बिताए, जिसका उपयोग एक समय में किया जाता था। लेकर्स भी। जब 1999 में स्टेपल्स सेंटर खुला, तो क्लिपर्स और लेकर्स दोनों वहां चले गए।

वे पहली बार 24 नवंबर, 1984 को लॉस एंजिल्स मेमोरियल स्पोर्ट्स एरिना में क्रॉस-टाउन प्रतिद्वंद्वियों के रूप में मिले थे। लेकर्स ने 108-103 से गेम जीता। जब से कतरनी शहर में आई है, इन दोनों पक्षों ने 146 मौकों पर आपस में संघर्ष किया है। लेकर्स सिर से सिर की श्रृंखला, 99-47 का नेतृत्व करते हैं।

कतरनी-योद्धा प्रतिद्वंद्विता- लॉस एंजिल्स क्लिपर्स और गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के बीच प्रतिद्वंद्विता हाल ही में एक है। लंबे समय से, ये दोनों पक्ष संघर्ष कर रहे थे और किसी ने भी वास्तव में उन पर बहुत अधिक विचार नहीं किया। फिर कुछ हुआ और दोनों क्लिपर्स और वॉरियर्स एक ही समय में कमोबेश बेहतर होने लगे। वास्तव में, क्लिपर्स दोनों टीमों में से बेहतर दिख रहे थे और फिर 2013-2014 सीज़न में वे प्लेऑफ़ के पहले दौर में मिले। एक अविस्मरणीय श्रृंखला में, क्लिपर्स शीर्ष पर 4-3 से बाहर आया।

हालांकि, वॉरियर्स को आखिरी हंसी आई क्योंकि उन्होंने अगले तीन सीज़न में दो बार एनबीए चैंपियनशिप जीती, जबकि क्लिपर्स ने इसे कॉन्फ्रेंस सेमीफ़ाइनल से आगे नहीं बढ़ाया। एलए से टीम के लिए निगलने के लिए यह एक कठिन गोली रही है।

स्टेपल सेंटर

स्टेपल्स सेंटर लॉस एंजिल्स क्लिपर्स का घर है और देश के सबसे प्रसिद्ध स्थानों में से एक है। यह सालाना दो सौ पचास से अधिक कार्यक्रमों की मेजबानी करता है और हर साल लगभग चार मिलियन लोग इसे देखने आते हैं। यह सात एनबीए फाइनल और दो स्टेनली कप फाइनल का भी स्थान रहा है। इसने दो एनबीए ऑल-स्टार गेम्स और एनएचएल ऑल-स्टार गेम्स की भी मेजबानी की है। स्टेपल्स सेंटर भी प्रमुख UFC और WWE पे-पर-व्यू इवेंट्स का स्थल रहा है।

इतना ही नहीं, संगीत उद्योग के कुछ सबसे बड़े नामों ने भी वहां प्रदर्शन किया है। लिंकिन पार्क, लेडी गागा, अशर, रिहाना, टेलर स्विफ्ट, कीथ अर्बन, क्रिस ब्राउन, वैन हेलन, लेडी एंटेबेलम, जेनिफर लोपेज, एरोस्मिथ, द रोलिंग स्टोन्स, बेयोंसे और रोजर वाटर्स सहित अन्य सुपरस्टार स्टेपल्स में मंच पर आए हैं। अपने प्रशंसकों के लिए प्रदर्शन करने के लिए केंद्र।

खूबसूरत डाउनटाउन स्टेपल्स सेंटर में अपने घरेलू खेल खेलते हुए, जिसे वे लेकर्स एंड किंग्स के साथ साझा करते हैं, क्लिपर्स मैदान में अपने स्वयं के चैंपियनशिप बैनर लटकाएंगे। क्लिपर्स गेम टिकट आपको "लॉब सिटी" तक पहुंच प्रदान करेगा, जो शहर के सबसे अच्छे शो में से एक है।

द क्लिपर्स ग्रेट्स

क्रिस पॉल लॉस एंजिल्स क्लिपर्स के लिए बास्केटबॉल के जूते की एक जोड़ी रखने वाले सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों में से एक हैं। वह 2011 और 2017 के बीच टीम का हिस्सा थे और उस दौरान पॉल नौ बार एनबीए ऑल-स्टार और एनबीए ऑल-स्टार गेम एमवीपी बने। उन्होंने चार ऑल-एनबीए फर्स्ट टीम स्क्वॉड में भी जगह बनाई और उन्हें चार मौकों पर एनबीए असिस्ट लीडर घोषित किया गया।

ब्लेक ग्रिफिन 2009 से क्लिपर्स रोस्टर के सदस्य हैं। वह पांच बार एनबीए ऑल-स्टार बन गए हैं और 2011 में एनबीए रूकी ऑफ द ईयर अवार्ड भी जीता है। एल्टन ब्रांड 2001 और 2008 के बीच क्लिपर्स के लिए खेले। एलए में उनका समय, ब्रांड दो बार एनबीए ऑल-स्टार बन गया और इसे एक बार ऑल-एनबीए सेकेंड टीम में बनाया गया।

लॉस एंजिल्स क्लिपर्स टिकट

एनबीए का कार्यक्रम समाप्त हो गया है और क्लिपर्स नवीनतम अभियान के दौरान अपनी छाप छोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार और तैयार दिख रहे हैं। फैंस के बीच उम्मीदें ज्यादा हैं और इसीलिएलॉस एंजिल्स क्लिपर्स टिकट उच्च मांग में हैं। अगर आप उनसे जुड़ना चाहते हैं, तो ऐसा करने का यह आपके लिए मौका है।


100% मनी बैक गारंटी