ओलिम्पिकहॉकीजीवितस्कोर लॉस एंजिल्स चार्जर्स टिकट | लॉस एंजिल्स चार्जर्स | ScoreBig.com - vini raman

ओलिम्पिकहॉकीजीवितस्कोर

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

लॉस एंजिल्स चार्जर्स टिकट

सभी कार्यक्रम

लॉस एंजिल्स चार्जर्स टिकट

चार्जर्स वापस आ गए हैं और एएफसी में लॉस एंजिल्स के अपने नए घर में एक बयान देने के लिए तैयार हैं। भूखे दिग्गजों के एक समूह के नेतृत्व में, लॉस एंजिल्स ने एएफसी वेस्ट को जीतने और दक्षिणी कैलिफोर्निया में सुपर बाउल ट्रॉफी लाने के लिए अपनी जगहें बनाई हैं। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,ओकलैंड रेडर्सऔर यहडेनवर ब्रोंकोस चार्जर्स के रास्ते में खड़े होने के लिए देखो। अपने लॉस एंजिल्स चार्जर्स के टिकट लें और स्टबहब सेंटर में उनके अस्थायी घर पर जाएं, जबकि नया लॉस एंजिल्स स्टेडियम 2020 में समाप्त होने के लिए तैयार है।

सबसे हाल का मौसम

2017 सीज़न एनएफएल में फ्रैंचाइज़ी का 48 वां सीज़न और कुल मिलाकर 58 वां सीज़न था। यह ग्रेटर लॉस एंजिल्स क्षेत्र में खेले गए चार्जर्स का केवल दूसरा सीजन था और मुख्य कोच एंथनी लिन के तहत पहला था। चार्जर्स ने नियमित सीजन 9-7 समाप्त किया, 2016 के सीजन 5-11 से अपने रिकॉर्ड में सुधार किया। दुर्भाग्य से, नियमित सीज़न में उनका खेल प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने के लिए पर्याप्त नहीं था। चार्जर्स लगातार चार साल से प्लेऑफ से बाहर हो गई है। क्या यह आगामी सीज़न लॉस एंजिल्स के लिए वापसी करने वाला होगा? पता लगाने के लिए ScoreBig से अपने लॉस एंजिल्स चार्जर्स के टिकट प्राप्त करें!

चार्जर्स का इतिहास

द चार्जर्स ने 1960 में लॉस एंजिल्स में अमेरिकन फुटबॉल लीग के साथ अपना पहला सीज़न खेला। बैरन हिल्टन चार्जर्स के असली मालिक थे। लॉस एंजिल्स में खेलने के सिर्फ एक सीज़न के बाद, चार्जर्स ने फ्रैंचाइज़ी को सैन डिएगो में स्थानांतरित कर दिया। सैन डिएगो चार्जर्स 1970 के एएफएल-एनएफएल विलय से पहले एएफएल में दस साल तक खेले। विलय के बाद, चार्जर्स को एएफसी वेस्ट डिवीजन में रखा गया था। कुछ असफल सीज़न के बाद, सैन डिएगो ने मुख्य कोच डॉन कोरीएल को काम पर रखा। कोच कोरीएल के तहत, सैन डिएगो ने 1978-1983 और 1985 में कुल गज में लीग का नेतृत्व किया। चार्जर्स ने 1979-1982 तक लगातार चार साल प्लेऑफ में जगह बनाई जिसमें तीन एएफसी वेस्ट डिवीजन चैंपियनशिप शामिल थीं। दुर्भाग्य से, 1982 के प्लेऑफ़ के बाद, चार्जर्स 1992 तक सीज़न के बाद में जगह बनाने में विफल रहे। 1994 में चार्जर्स ने अपना पहला और एकमात्र सुपर बाउल प्रदर्शन किया। उन्होंने क्वार्टरबैक स्टेन हम्फ्रीज़ के साथ उस वर्ष नियमित सीज़न 11-5 से समाप्त किया। चार्जर्स ने हरायामियामी डॉल्फ़िनतथापिट्सबर्ग स्टीलर्स एएफसी प्लेऑफ़ में सुपर बाउल XXIX में जगह बनाने के लिए। सैन डिएगो के साथ आमने-सामने चला गयासैन फ्रांसिस्को 49ers लेकिन दुख की बात है कि 49-26 से हार गए। चार्जर्स ने 1995 में प्लेऑफ़ में जगह बनाई लेकिन 2004 तक वापसी करने का प्रबंधन नहीं कर सका। ड्रू ब्रीज़ 2004 सीज़न के दौरान सैन डिएगो के लिए क्वार्टर बैक थे और उनकी टीम को 12-4 से आगे बढ़ने में मदद मिली। ब्रीज़ को 2004 एनएफएल कमबैक प्लेयर ऑफ़ द ईयर नामित किया गया था और 2004 प्रो बाउल के लिए भी चुना गया था। इतने शानदार सीजन के बाद भी, चार्जर्स हार गएन्यूयॉर्क जेट्स उस वर्ष प्लेऑफ़ के पहले दौर में ओवरटाइम में। चार्जर्स ने 2006, 2007, 2008 और 2009 में एएफसी वेस्ट डिवीजन का खिताब जीता। सैन डिएगो ने 2013 तक फिर से पोस्टसीज़न में जगह नहीं बनाई। उन्होंने उस सीज़न में छह बीज के रूप में प्लेऑफ़ में प्रवेश किया। सैन डिएगो का सामना करना पड़ासिनसिनाटी बेंगल्स पहले दौर में और 27-10 से जीता। एएफसी डिवीजनल प्लेऑफ दौर में चार्जर्स से हार गएडेनवर ब्रोंकोस कोलोराडो में 24-17। चार्जर्स ने तब से प्लेऑफ में वापसी नहीं की है।

यहां आओस्टबहब केंद्र और एएफसी वेस्ट जीतने और लोम्बार्डी ट्रॉफी को घर लाने के लिए चार्जर्स की लड़ाई का हिस्सा बनें। आम तौर पर एक सॉकर स्टेडियम, स्टबहब सेंटर की क्षमता 27,000 है और यह लॉस एंजिल्स शहर के दक्षिण में सिर्फ 10 मील की दूरी पर स्थित है। प्रशंसक आते हैं और दक्षिणी कैलिफोर्निया के खूबसूरत मौसम का आनंद लेते हैं और चार्जर टचडाउन या जीत के बाद प्रसिद्ध "लॉस एंजिल्स सुपर चार्जर्स" फाइट सॉन्ग में भाग लेते हैं।


100% मनी बैक गारंटी