इन्डियामेंफेरारीक़िस्म इंडियाना पेसर्स टिकट | इंडियाना पेसर्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

इन्डियामेंफेरारीक़िस्म

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

इंडियाना पेसर्स टिकट

पेसर लॉक और लोडेड हैं और उनकी जगहें ऊंची हैं। एक उच्च ओकटाइन अपराध और एक कठोर रक्षा के नेतृत्व में, इंडियाना सेंट्रल डिवीजन के शीर्ष पर शासन करने और एनबीए चैंपियनशिप घर लाने के लिए दिखता है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,क्लीवलैंड कैवेलियर्सऔर यहशिकागो बैल पेसर्स की योजना को बिगाड़ने के लिए लड़ेंगे। अपना प्राप्त करेंइंडियाना पेसर्स टिकटऔर नीचे की ओरबैंकर्स लाइफ फील्डहाउसअपनी टीम के होम कोर्ट लाभ का हिस्सा बनने के लिए।

इंडियाना पेसर्स ने 1967 में अमेरिकन बास्केटबॉल एसोसिएशन (ABA) में प्रवेश किया और कुछ वर्षों के भीतर, उन्होंने 1970, 1972 और 1973 में तीन ABA खिताब हासिल किए। तब से फ्रैंचाइज़ी 1976 में नेशनल बास्केटबॉल एसोसिएशन (NBA) में शामिल हो गई। तब से टीम कई उतार-चढ़ावों से गुजरी है। वे बहुत देर से लगातार बने रहे हैं और पिछले आठ सत्रों में से सात में प्लेऑफ में जगह बनाई है। उन्होंने इस दौरान दो डिवीजन खिताब भी जीते हैं।

प्रशंसकों को अब विक्टर ओलाडिपो, ट्रेवर बुकर, माइल्स टर्नर और डोमंतास सबोनिस जैसे टीम के युवा खिलाड़ियों से आगामी सीज़न में अपनी पहली एनबीए चैम्पियनशिप के लिए पेसर्स का नेतृत्व करने की उच्च उम्मीदें हैं। क्या टीम इस साल शीर्ष पुरस्कार अपने घर ले पाएगी? अपना प्राप्त करके पता करेंइंडियाना पेसर्स टिकट.

इंडियाना पेसर्स के इतिहास में असाधारण क्षण

आइए एक नजर डालते हैं इंडियाना पेसर्स के कुछ बेहतरीन पलों पर।

2000 एनबीए फाइनल - 1997-98 और 1998-99 सीज़न में प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद, इंडियाना पेसर्स के प्रशंसक उस समय रोमांचित हो गए जब उन्होंने 1999-2000 के अभियान में अपनी टीम को सभी से बेहतर प्रदर्शन करते देखा। उन्होंने सीज़न के बाद के लिए क्वालीफाई किया और फिलाडेल्फिया 76ers को हराने के लिए आगे बढ़ेन्यूयॉर्क निक्स सम्मेलन सेमीफ़ाइनल और सम्मेलन फ़ाइनल में क्रमशः। उसके बाद, पेसर्स ने के साथ रास्ते पार किएलॉस एंजिल्स लेकर्स एनबीए चैंपियनशिप के लिए। कई बेसबॉल प्रशंसक पेसर्स के पक्ष में थे, लेकिन उनके अत्यधिक प्रयासों के बावजूद, वे 4-2 से हार गए। हालांकि, टीम ने उस सीजन में अभी भी एक डिवीजन खिताब और एक सम्मेलन का ताज जीता था।

रेगी मिलर दिन बचाता है - रेगी मिलर को इंडियाना पेसर्स के लिए खेलने वाले सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। हालांकि उन्होंने कई अविस्मरणीय क्षण प्रदान किए लेकिन एक है जो सबसे अलग है। वह तब था जब उन्होंने 2001-02 सीज़न में प्लेऑफ़ के पहले दौर में फिलाडेल्फिया 76ers के खिलाफ पेसर्स के लिए गेम 1 जीता था। उन्होंने खेल के अंतिम तीन सेकंड में तीन-पॉइंटर स्कोर करके ऐसा किया। हालाँकि, पेसर्स को गति नहीं मिल सकी और बाद में गेम 2, 3 और 4 में कम आने के बाद 76ers द्वारा पोस्टसीज़न से हटा दिया गया।

इंडियाना पेसर्स के कट्टर प्रतिद्वंद्वी

इंडियाना पेसर्स की न्यू यॉर्क निक्स और शिकागो बुल्स के साथ प्रतिद्वंद्विता है।

पेसर्स-निक्स प्रतिद्वंद्विता - इंडियाना पेसर्स और न्यू यॉर्क निक्स के बीच का झगड़ा इतना तीव्र है कि द न्यूयॉर्क टाइम्स ने 1998 में कहा था कि प्रतिद्वंद्विता "लीग में जितनी भी ज्वलनशील है।" दोनों पक्ष प्लेऑफ़ में कुल सात बार टकरा चुके हैं। यह झगड़ा पेसर्स के स्टार खिलाड़ी, रेगी मिलर और निक्स के प्रमुख प्रशंसक, स्पाइक ली के बीच दुश्मनी के कारण हुआ था। दोनों पक्षों के बीच इस प्रतिद्वंद्विता को 2013 में नवीनीकृत किया गया था। जब ईस्टर्न कॉन्फ्रेंस सेमीफ़ाइनल में पेसर्स और निक्स दोनों एनबीए प्लेऑफ़ में टकराए। पूर्व ने वह मुकाबला 4-2 से जीता।

पेसर-बुल्स प्रतिद्वंद्विता - इंडियाना पेसर्स ने इस तथ्य के कारण शिकागो बुल्स के साथ प्रतिद्वंद्विता विकसित की कि दोनों पूर्वी सम्मेलन सेंट्रल डिवीजन में खेले। यह प्रतिद्वंद्विता 12 फरवरी, 1993 को अपने चरम बिंदु पर पहुंच गई, जब पेसर्स के रेगी मिलर और बुल्स के माइकल जॉर्डन के बीच एक नियमित सीज़न के खेल में लड़ाई छिड़ गई। जैसा कि जॉर्डन ने मिलर पर एक मुक्का फेंककर इसे शुरू किया, उन्हें एक गेम के लिए निलंबित कर दिया गया और उन पर $ 10,000 का जुर्माना भी लगाया गया। मिलर को निलंबित नहीं किया गया था लेकिन उन पर 6,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया था। 2010-11 के सीज़न में प्लेऑफ़ के पहले दौर में इन दोनों पक्षों के टकराने पर उनकी प्रतिद्वंद्विता फिर से शुरू हो गई। बुल्स ने वह श्रृंखला 4-1 से जीती।

इंडियाना पेसर्स को जानना

इंडियाना पेसर्स को आधी सदी पहले 1967 में स्थापित किया गया था। टीम को पहली बार अमेरिकन बास्केटबॉल एसोसिएशन के सदस्य के रूप में स्थापित किया गया था और 1976 में ABA-NBA विलय के परिणामस्वरूप NBA का सदस्य बन गया। वे वर्तमान में नैट मैकमिलन द्वारा प्रशिक्षित हैं।

1999 से, पेसर्स बैंकर्स लाइफ फील्डहाउस में अपना घरेलू खेल खेल रहे हैं। मार्केट स्क्वायर एरिना को बदलने के लिए अखाड़ा खोला गया। बैंकर्स लाइफ फील्डहाउस ने पिछले कुछ वर्षों में कुश्ती, संगीत और ऑटो रेसिंग सहित कई कार्यक्रमों की मेजबानी की है। बास्केटबॉल खेल देखने के लिए यह एक उत्कृष्ट स्थल है। Bankers Life Fieldhouse की हर सीट से, आप कार्रवाई के शीर्ष पर महसूस करेंगे। हर सीट 20-22 इंच चौड़ी या उससे अधिक होने के कारण, आपके पास हर बार उठने और पागल होने के लिए पर्याप्त जगह होगी, जब भी पेसर एक अद्भुत शॉट मारेंगे! इंडियाना बास्केटबॉल काउंटी है, इसलिए आप जानते हैं कि हर पेसर गेम एक शानदार नाइट आउट होने वाला है।

इंडियाना पेसर्स के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

इसमें कोई शक नहीं कि रेगी मिलर इंडियाना पेसर्स के इतिहास के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक हैं। यह आश्चर्यजनक रूप से प्रतिभाशाली स्टार 1987 में टीम में शामिल हुआ। वह 2005 में एक दिन कॉल करने का फैसला करने तक पेसर्स के साथ रहा। इस समय के दौरान, मिलर 1990, 1995, 1996, 1998 और 2000 में पांच एनबीए ऑल-स्टार गेम्स में दिखाई दिए। उन्हें 2004 में जे. वाल्टर कैनेडी नागरिकता पुरस्कार भी मिला। इसके अलावा, पेसर्स ने अपना 31 नंबर सेवानिवृत्त किया।

फिर जर्मेन ओ'नील हैं जो 2000 से 2008 तक पेसर्स के साथ रहे। जब वह टीम के साथ थे, उन्होंने 2002 से 2007 तक लगातार छह एनबीए ऑल-स्टार गेम्स में जगह बनाई। इसके अलावा, उन्हें एक हिस्सा बनने के लिए भी चुना गया था। ऑल-एनबीए सेकेंड टीम के।

इंडियाना पेसर्स के लिए खेलने वाले अन्य सितारे भी हैं, जिनमें एलेक्स इंग्लिश, एड्रियन डैंटले, गस जॉनसन, रोजर ब्राउन, क्रिस मुलिन और जॉर्ज मैकगिनिस शामिल हैं। इन सभी खिलाड़ियों को इंडियाना पेसर्स हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है।

इंडियाना पेसर्स सिंगल गेम टिकट

पिछले दो सीज़न में प्लेऑफ़ के पहले दौर से आगे निकलने में नाकाम रहने के बाद, इंडियाना पेसर्स आगामी अभियान में एक मजबूत वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्हें लाइव खेलते देखने के लिए, आपको अपनाइंडियाना पेसर्स सिंगल गेम टिकट अभी व। इसे आज ही करें क्योंकि वे जल्द ही स्टॉक से बाहर हो सकते हैं।


100% मनी बैक गारंटी