savswi ग्रीन बे पैकर्स टिकट | ग्रीन बे पैकर्स | ScoreBig.com - vini raman

savswi

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

ग्रीन बे पैकर्स टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

पैकर्स लॉक और लोडेड हैं और एनएफसी को जीतने के लिए तैयार हैं। ग्रीन बे, एक उच्च-शक्ति वाले अपराध और एक युवा और भूखे रक्षा के नेतृत्व में, एनएफसी नॉर्थ जीतने और घर में एक और सुपर बाउल खिताब लाने के लिए उनकी जगहें हैं। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,शिकागो भालूऔर यहडेट्रॉइट लायंसपैकर्स के प्लान को बिगाड़ने की कोशिश करेंगे।

अपने ग्रीन बे पैकर्स टिकटों को पकड़ो और आगे बढ़ेंलैम्बेउ फील्ड्सअपनी टीम को जीत की ओर ले जाने में मदद करने के लिए!

पिछले नौ सीज़न से, ग्रीन बे पैकर्स ने लगातार प्रदर्शन दिखाया है। उन्होंने 2009 से 2016 तक लगातार प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया और उस दौरान उन्होंने पांच डिवीजन खिताब, एक सम्मेलन खिताब और एक सुपर बाउल चैम्पियनशिप जीती। वे 2017 में प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाए थे, लेकिन वे इस आगामी सीज़न में वापस आ गए हैं और यह सब लेने के लिए तैयार हैं।

आगामी सीज़न अब बस कोने के आसपास है। क्या द ग्रीन और गोल्ड अपने मौजूदा फॉर्म को अगले अभियान में ले जा पाएंगे और अपनी पांचवीं सुपर बाउल चैंपियनशिप जीत पाएंगे?

केवल ग्रीन बे पैकर्स सीजन टिकट ही बताएगा।

ग्रीन बे पैकर्स इतिहास में असाधारण क्षण

जॉर्ज व्हिटनी कैलहौन और अर्ल कर्ली लैम्ब्यू द्वारा लगभग एक सदी पहले 1919 में गठित, ग्रीन बे पैकर्स ने अब तक एक अविश्वसनीय रन बनाया है। टीम ने वर्षों से यादगार पल दिए हैं और यहां हम उनमें से कुछ को देखते हैं।

पहली दो सुपर बाउल चैंपियनशिप जीतना - पहला सुपर बाउल 1966 में हुआ था और यह ग्रीन बे पैकर्स था जिसने एक दिलचस्प खेल में कैनसस सिटी के प्रमुखों को हराकर उस वर्ष शीर्ष पुरस्कार जीता था। द्वंद्व को दुनिया भर में लाखों लोगों ने देखा और यह वह क्षण बन गया जो उनके प्रभुत्व के शासन को परिभाषित करेगा।

एक साल बाद, द पैकर्स ने इस उपलब्धि को दोहराया और अपनी दूसरी सुपर बाउल चैम्पियनशिप जीती। इस बार, वे के खिलाफ विजयी हुएओकलैंड रेडर्स, 33-14.

1996 के सीजन में दबदबा - 1987 के बाद, ग्रीन बे पैकर्स एक कठिन दौर से गुज़रे और काफी सालों तक प्लेऑफ़ में जगह नहीं बनाई। हालांकि, टीम ने एक बार फिर से अपना फॉर्म पाया और 1996 में अपने सर्वश्रेष्ठ सीज़न में से एक दिया। उस वर्ष, उन्होंने न्यू इंग्लैंड पैट्रियट्स के खिलाफ 35-21 से जीतकर अपना तीसरा सुपर बाउल खिताब जीता।

प्रसिद्ध प्रतिद्वंद्विता

ग्रीन बे पैकर्स की मिनेसोटा वाइकिंग्स और डेट्रॉइट लायंस जैसी टीमों के साथ प्रसिद्ध प्रतिद्वंद्विता है।

पैकर्स - वाइकिंग्स प्रतिद्वंद्विता -ग्रीन बे पैकर्स और के बीच प्रतिद्वंद्वितामिनेसोटा वाइकिंग्स 1961 में शुरू हुआ। दोनों टीमें एक ही डिवीजन में हैं और यही एक बड़ा कारण है कि उनकी प्रतिद्वंद्विता को एनएफएल में सबसे तीव्र में से एक माना जाता है। दोनों पक्षों ने पिछले कुछ वर्षों में कुछ बेहतरीन पल भी दिए हैं। उन्होंने आखिरी बार 24 दिसंबर 2016 को एक-दूसरे के साथ खेला था और पैकर्स ने 38-25 से गेम जीता था।

पैकर्स - लायंस प्रतिद्वंद्विता - पहली बार, ग्रीन बे पैकर्स 1930 में डेट्रॉइट लायंस से मिले थे, जब बाद वाले को पोर्ट्समाउथ स्पार्टन्स के रूप में जाना जाता था। लायंस बाद में डेट्रॉइट शहर में चले गए जिसके कारण दोनों पक्ष डिवीजन प्रतिद्वंद्वी बन गए। 1932 से, दोनों टीमें हर साल कम से कम दो मौकों पर टकराती रही हैं। यही कारण है कि यह एनएफएल में सबसे लंबे समय तक चलने वाली प्रतिद्वंद्विता है। इन दोनों पक्षों द्वारा खेला गया सबसे हालिया खेल 2017 में था जहां पैकर्स ने लायंस को 31-24 से हराकर द्वंद्व जीता।

ग्रीन बे पैकर्स के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

अपने शुरुआती वर्षों के दौरान, पैकर्स के रोस्टर में प्रमुख खिलाड़ी थे जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में कुछ सबसे यादगार प्रदर्शन दिए। ये खिलाड़ी थे विली डेविस, फॉरेस्ट ग्रेग, क्लार्क हिंकल और कैल हबर्ड। इन चारों को ग्रीन बे पैकर्स प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

हालांकि, ग्रीन बे पैकर्स के कुछ महान खिलाड़ियों में महान क्यूबी बार्ट स्टार शामिल हैं। उन्होंने 1961 से 1967 तक पैकर्स को पांच एनएफएल खिताबों तक पहुंचाया। ब्रेट फेवर एक अन्य क्यूबी हैं जो ग्रीन बे फुटबॉल को पुनर्जीवित करने के लिए पूरी तरह जिम्मेदार हैं। और फिर रे निट्स्के हैं जिन्होंने एक औसत डिफेंसमैन के लिए सभी बॉक्सों की जाँच की और अपने युग के सबसे प्रभावी लाइन बैकर्स में से एक थे।

ग्रीन बे पैकर्स को लाइव देखें

प्रतिष्ठित लैम्बेउ फील्ड एक फुटबॉल खेल देखने के लिए एक जादुई जगह है और चाहे कितनी भी ठंडी हो, पैकर्स के वफादार प्रशंसक स्टेडियम को क्षमता से भर देंगे। पैकर्स के प्रशंसक करीब और व्यक्तिगत रूप से बैठ सकते हैं और लेम्ब्यू लीप में भाग ले सकते हैं या पैकर्स हॉल ऑफ फ़ेम में फ्रैंचाइज़ी के इतिहास का पता लगा सकते हैं।

ग्रीन बे पैकर्स को लाइव खेलते देखना हमेशा एक ट्रीट होता है। अब आप उन्हें न केवल अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के साथ बल्कि एनएफएल में अन्य टीमों के साथ आमने-सामने देख सकते हैं। तो आप किसका इंतज़ार कर रहे हैं? ग्रीन बे पैकर्स सीज़न टिकटों पर अपना हाथ रखें और देखें कि वे इस सीज़न में रोमांचक प्रदर्शन करते हैं।


100% मनी बैक गारंटी