इन्डियामेंफेरारीक़िस्म एडमोंटन ऑयलर्स टिकट | एडमोंटन ऑयलर्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

इन्डियामेंफेरारीक़िस्म

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

एडमोंटन ऑयलर्स टिकट

सभी कार्यक्रम

एडमोंटन ऑयलर्स टिकट

ऑयलर्स वापस आ गए हैं और इस आगामी सीज़न में एनएचएल को नोटिस देने के लिए तैयार हैं। प्रतिभाशाली युवा सितारों के एक प्रमुख के नेतृत्व में, ऑयलर्स पैसिफिक डिवीजन को नीचे ले जाने और एक स्टेनली कप घर लाने के लिए देख रहे हैं। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,अनाहिम डक्सऔर यहसैन जोस शार्कOilers आकांक्षाओं को रोकने की कोशिश करेंगे।

अपने एडमॉन्टन ऑयलर्स टिकट प्राप्त करें और अपनी टीम को चैंपियनशिप के गौरव तक ले जाने में मदद करें।

इस सीजन में एडमॉन्टन ऑयलर्स से बहुत अच्छी चीजों की उम्मीद की जा रही है और यह सही भी है। उन्होंने 2005-06 के बाद पहली बार 2016-17 सत्र में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया। कप्तान, कॉनर मैकडैविड निस्संदेह टीम के स्टार हैं। वह 2016-17 सत्र में 100 अंक अर्जित करने वाले एकमात्र खिलाड़ी थे। दुर्भाग्य से, ऑयलर्स इस सीज़न में प्लेऑफ़ बनाने में विफल रहे, प्रशांत डिवीजन में छठे स्थान पर रहे। लेकिन मैकडैविड फायरिंग और उनके गोलकीपर कैम टैलबोट के असाधारण रूप दिखाने के साथ, ऑयलर्स आगामी अभियान में देखने वाली टीमों में से एक होंगे।

स्टैंडआउट एडमॉन्टन ऑयलर्स मोमेंट्स

राजवंश वर्ष - एडमॉन्टन ऑयलर्स ने 1983-84 सीज़न और 1989-90 सीज़न के बीच अपने सभी पांच स्टेनली कप जीते। उन्होंने अपना पहला स्टेनली कप जीतने के लिए आइलैंडर्स को 4-1 से हराया। अगले सीजन में वे के खिलाफ शीर्ष पर आएफिलाडेल्फिया फ़्लायर्सइसी स्कोर से।

ऑयलर्स ने 1986-87 सीज़न के अंत में फ़्लायर्स को 4-3 से हराकर अपना तीसरा स्टेनली कप जीता। चौथा स्टेनली कप अगले सीज़न में जीता गया था जब ऑयलर्स ने ब्रुइन्स को 4-0 से हराया था। फिर 1989-90 में, उन्होंने ब्रुइन्स को 4-1 से हराकर स्टेनली कप के पांच बार विजेता बने।

वह व्यापार जिसने लीग को झकझोर दिया - वेन ग्रेट्ज़की, द ग्रेट वन, एनएचएल के इतिहास का सबसे महान खिलाड़ी है। वह एनएचएल के लिए वही है जो बेबे रूथ एमएलबी के लिए था। वेन ने पहले चार स्टेनली कप जीतने वाले ऑयलर्स में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी। वह एनएचएल में सबसे अच्छा खिलाड़ी था और फिर अचानक 1988 में, ऑयलर्स के प्रबंधन ने उसे बेचने का फैसला किया।लॉस एंजिल्स किंग्स.

ऑयलर्स ने अगले सीज़न में स्टेनली कप जीता था, लेकिन ऑइलर्स के लिए यह सब वहाँ से नीचे चला गया और वे तब से उन ऊँचाइयों तक पहुँचने में विफल रहे हैं। किंग्स के लिए ग्रेट्ज़की व्यापार अभी भी फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में सबसे असाधारण क्षणों में से एक है।

एडमोंटन ऑयलर्स कट्टर प्रतिद्वंद्वियों

पिछले कुछ वर्षों में एडमोंटन ऑयलर्स के दो सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी रहे हैंवैंकूवर कैनक्सऔर यहकैलगरी लपटें . इस तरह उनके बीच यह सब शुरू हुआ।

ऑयलर्स कैनक्स प्रतिद्वंद्विता - ऑयलर्स और कैनक्स के बीच प्रतिद्वंद्विता एक टीम की सफलता और दूसरे की कमी पर आधारित है। तथ्य यह है कि ये दोनों कनाडा आधारित फ्रेंचाइजी हैं, इसमें एक अतिरिक्त आयाम जोड़ता है। यह एक प्रतिद्वंद्विता है जो एक दशक या उससे भी ज्यादा समय तक अपनी जड़ें जमाती है। 2007 और 2013 के बीच कैनक्स काफी सुसंगत थे। उस समय अवधि के दौरान, उन्होंने एक सम्मेलन का खिताब, दो राष्ट्रपतियों की ट्राफियां और छह डिवीजन चैंपियनशिप जीती। दूसरी ओर ऑयलर्स विपरीत दिशा में जा रहे थे और कुछ भी नहीं जीता। ऑयलर्स के लिए इसे लेना मुश्किल था लेकिन अब वे फिर से अच्छे दिख रहे हैं।

अलबर्टा की लड़ाई - यह एडमॉन्टन ऑयलर्स और कैलगरी फ्लेम्स के बीच भयंकर प्रतिद्वंद्विता को दिया गया नाम है। चूंकि एडमॉन्टन और कैलगरी अल्बर्टा प्रांत के शहर हैं, इसलिए इन दोनों पक्षों के बीच प्रतिद्वंद्विता बेहद भयंकर है।

ऑयलर्स 1979 में WHA से NHL में शामिल हुए जबकि फ्लेम्स एक साल बाद रैंक में शामिल हुए। द ऑयलर्स ने गो शब्द से ही एनएचएल पर हावी होना शुरू कर दिया और 1984 और 1990 के बीच पांच स्टेनली कप जीते। फ्लेम्स ने उस दौरान एक बार स्टेनली कप भी जीता। 1983 से 1991 के बीच ये दोनों टीमें पांच सीरीज के लिए प्लेऑफ में भी पहुंचीं। ऑयलर्स ने उनमें से चार जीते जबकि फ्लेम्स उनमें से एक में सफल रहा।

रोजर्स प्लेस

2013 में एडमॉन्टन शहर ने 2016-17 सीज़न की शुरुआत के लिए एक नया क्षेत्र बनाने के लिए 10-3 वोट दिया, जिसे कहा जाता हैरोजर्स प्लेस . यह परियोजना, $480 मिलियन पर अनुमानित और लगभग 19,000 लोगों को बैठने का प्रस्ताव है, यह गारंटी देगा कि ऑइलर्स के पास एडमॉन्टन शहर में एक बड़ा, अत्याधुनिक घर है। तब तक, नॉर्थलैंड्स कोलिज़ीयम (पूर्व में रेक्सल प्लेस) में एडमॉन्टन ऑयलर्स में शामिल हों और देखें कि अगला सीज़न इस ऐतिहासिक रूप से शक्तिशाली टीम को क्या लाएगा।

अच्छी खबर यह है कि रोजर्स प्लेस समय पर पूरा हो गया था और 2016-2017 तक, एडमॉन्टन ऑयलर्स अपने नए घर में चले गए हैं। इसने 8 सितंबर, 2016 को जनता के लिए अपने दरवाजे खोल दिए। रोजर्स प्लेस पहले ही प्रमुख कार्यक्रमों की मेजबानी कर चुका है। कीथ अर्बन, डिक्सी चिक्स, कान्ये वेस्ट, गर्थ ब्रूक्स, ट्रिशा ईयरवुड, डेफ लेपर्ड, बॉब डायलन और एड शीरन जैसे सितारों ने वहां प्रदर्शन किया है। इसने यूएफसी 215, पीबीआर ग्लोबल कप और डब्ल्यूएचएल की सीएचएल/रूस सीरीज जैसे खेल आयोजनों की भी मेजबानी की है।

द ऑइलर्स लीजेंड्स

सबसे महान एडमॉन्टन ऑयलर्स की सूची में सबसे ऊपर वेन ग्रेट्ज़की है। द ग्रेट वन वास्तव में अब तक का सबसे महान हॉकी खिलाड़ी है जिसने एडमोंटन में चार स्टेनली कप जीते हैं। इतिहास में किसी भी एनएचएल खिलाड़ी ने ग्रेट्ज़की की तुलना में अधिक गोल नहीं किए हैं या अधिक सहायता दर्ज नहीं की है। उनकी संख्या 99 को एडमॉन्टन ऑयलर्स और एनएचएल दोनों द्वारा सेवानिवृत्त किया गया है।

मार्क मेसियर ने एडमोंटन ऑयलर्स के साथ पांच स्टेनली कप जीते और 1984 में एक कॉन स्मिथ ट्रॉफी भी जीती। ऑयलर्स और रेंजर्स दोनों के साथ पंद्रह बार ऑल-स्टार, मेसियर के नंबर 11 को ऑयलर्स द्वारा सेवानिवृत्त कर दिया गया है।

अंतिम लेकिन कम से कम नहीं, जरी कुरी हैं जो 1980 और 1990 के बीच ऑयलर्स के लिए खेले। उन्होंने पांच स्टेनली कप जीते और एडमॉन्टन ऑयलर्स के सदस्य के रूप में सात ऑल-स्टार स्क्वॉड में जगह बनाई। ऑयलर्स ने अपना 17वां नंबर भी रिटायर कर दिया है।

ऑयलर्स जाने के लिए उतावले हैं

एडमॉन्टन ऑयलर्स इस सीजन में जाने के लिए उतावले हैं। अगर ऑयलर्स को उनके बेल्ट के नीचे एक अच्छा प्रेसीजन मिलता है, तो उनके लिए आकाश की सीमा है।

यदि आप पांच बार के स्टेनली कप चैंपियंस के प्रशंसक हैं, तो शेड्यूल की जांच करें और अपने एडमॉन्टन ऑयलर्स प्रेसीजन टिकट तुरंत बुक करें।


100% मनी बैक गारंटी