paragtyagi डेनवर नगेट्स टिकट | डेनवर नगेट्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

paragtyagi

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

डेनवर नगेट्स टिकट

डेनवर नगेट्स की स्थापना 1967 में हुई थी और तब से उन्होंने कई प्लेऑफ़ प्रदर्शन किए हैं। हालांकि 2013-2014 सीज़न के बाद से उन्हें थोड़ा संघर्ष करना पड़ा है। 2017-18 के अभियान में, वे नॉर्थवेस्ट डिवीजन में पांचवें और पश्चिमी सम्मेलन में नौवें स्थान पर रहे। हालांकि, रोस्टर में निकोला जोकिक, गैरी हैरिस और विल्सन चैंडलर जैसे स्टार खिलाड़ियों के साथ नगेट्स आगामी एनबीए सीज़न के दौरान एक नई शुरुआत की तलाश कर रहे हैं।

नगेट्स वापस आ गए हैं और एक अत्यधिक प्रतिस्पर्धी पश्चिमी सम्मेलन में कुछ शोर करने के लिए उनकी जगहें हैं। एक प्रतिभाशाली और युवा रोस्टर के नेतृत्व में, डेनवर प्लेऑफ विवाद में वापस आने और प्रतिस्पर्धी पश्चिमी सम्मेलन में कुछ शोर करने की कोशिश करेगा। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,पोर्टलैंड ट्रेल ब्लेज़र्सऔर यहमिनेसोटा टिम्बरवॉल्व्स नगेट्स की आकांक्षाओं को रोकने के लिए लड़ने जा रहे हैं। अपना प्राप्त करेंडेनवर नगेट्स टिकटऔर अपनी टीम के होम कोर्ट लाभ का हिस्सा बनने के लिए पेप्सी सेंटर पर जाएं।

डेनवर नगेट्स इतिहास में सबसे महान क्षण

डेनवर नगेट्स ने अपने चौवालीस वर्षों के अस्तित्व में अपने प्रशंसकों को बहुत सारे अविस्मरणीय क्षण दिए हैं। यहाँ, हम उनमें से कुछ पर एक नज़र डालते हैं।

शिकागो बुल्स के खिलाफ महमूद अब्दुल-रऊफ का प्रदर्शन -शिकागो बैल 1996 में अपना सर्वश्रेष्ठ सत्र खेला। उस वर्ष, टीम केवल दस बार हारी। उन हारों में से एक उन्हें डेनवर नगेट्स द्वारा मैकनिचोल्स एरिना में फरवरी 4, 1996 को सौंपा गया था। उस दिन, महमूद अब्दुल-रऊफ ने अपना सबसे बड़ा प्रदर्शन दिया। उन्होंने 32 अंक बनाए जिससे नगेट्स को बुल्स की अठारह-गेम जीतने वाली लकीर को तोड़ने में मदद मिली।

रॉडने रोजर्स ने 9 सेकंड में 9 अंक हासिल किए - 8 फरवरी, 1994 को मैकनिचोल्स एरिना में, डेनवर नगेट्स यूटा जैज़ से टकरा गए। पूर्व पीछे चल रहा था, 94-86 के साथ खेल में लगभग 30 सेकंड शेष थे। ऐसा लग रहा थाजाज जीतने वाले थे लेकिन फिर कुछ चमत्कारी हुआ। नगेट्स के खिलाड़ी, रॉडने रोजर्स ने अपनी टीम को एक अंक की बढ़त दिलाने के लिए तीन तीन-पॉइंटर्स मारा। दुर्भाग्य से अंत में, नगेट्स हार गए, लेकिन रोजर्स के अभूतपूर्व प्रदर्शन को प्रशंसकों द्वारा हमेशा याद किया जाएगा।

डेनवर नगेट्स के कट्टर प्रतिद्वंद्वी

डेनवर नगेट्स के साथ भयंकर प्रतिद्वंद्विता हैन्यूयॉर्क निक्सऔर यहस्वर्ण राज्य योद्धाओं.

नगेट्स-निक्स प्रतिद्वंद्विता - नगेट्स न्यूयॉर्क निक्स के साथ एक तीव्र प्रतिद्वंद्विता साझा करते हैं। 16 दिसंबर, 2006 को मैडिसन स्क्वायर गार्डन में, यह प्रतिद्वंद्विता अपने चरम पर पहुंच गई जब निक्स के मार्डी कॉलिन्स द्वारा एक प्रमुख बेईमानी के बाद दोनों टीमों के बीच एक चौतरफा विवाद हुआ। इसके बाद से दोनों के बीच चीजें पहले जैसी नहीं रही।

सोने की डली-योद्धा प्रतिद्वंद्विता - डेनवर नगेट्स और गोल्डन स्टेट वॉरियर्स के बीच प्रतिद्वंद्विता 2012-13 सीज़न में शुरू हुई थी। उस वर्ष, वॉरियर्स ने पहले दौर में 4-2 से हराकर नगेट्स को प्लेऑफ़ से बाहर कर दिया। उस पूरी श्रृंखला के दौरान, बहुत सारा ड्रामा था जिसने इस प्रतिद्वंद्विता को जन्म दिया। इसका एक उदाहरण है, एक नगेट्स के प्रशंसक के साथ स्टीफन करी की मामूली तकरार, जिसने उसे मोलभाव करने की कोशिश की। फिर, कुछ अफवाहें थीं कि आंद्रे इगोडाला ने योद्धाओं के खिलाड़ियों के साथ चर्च का दौरा किया और उनके खिलाफ नगेट्स के गेम प्लान को प्रकट करने के लिए गए। इन दोनों पक्षों के बीच प्रतिद्वंद्विता शुरू होने के लिए यह सब काफी था।

पेप्सी केंद्र

क्रोनके स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट के स्वामित्व में,पेप्सी केंद्र डेनवर नगेट्स का घर है। यह स्थल 1 अक्टूबर, 1999 को जनता के लिए खोला गया। इन वर्षों में, पेप्सी सेंटर ने 2008 के डेमोक्रेटिक नेशनल कन्वेंशन सहित कई कार्यक्रमों की मेजबानी की है। इसके अलावा, संगीत उद्योग के कई लोकप्रिय नाम जैसेगर्थ ब्रूक्सतथाजे जेडकार्यक्रम स्थल पर लाइव प्रदर्शन भी किया है।

माइल हाई सिटी में,पेप्सी केंद्र लीग में सबसे बड़े प्रशंसक आधारों में से एक की मेजबानी करता है। हर खेल, आप जानते हैं कि अखाड़ा हिल रहा होगा। अखाड़े के चार या पांच ब्लॉक के भीतर कई रेस्तरां, बार और खरीदारी हैं, जो नगेट्स गेम्स से पहले और बाद में एक शानदार नाइट आउट बनाते हैं।

डेनवर नगेट्स के इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

एलेक्स इंग्लिश डेनवर नगेट्स के लिए खेलने वाले सबसे महान खिलाड़ियों में से एक है। वह 1980 से 1990 तक टीम का हिस्सा थे। इस दशक के दौरान, वे में दिखाई दिएएनबीए ऑल-स्टार गेम कुल आठ बार। 1988 में अंग्रेजी को जे. वाल्टर कैनेडी नागरिकता पुरस्कार भी मिला। इसके अलावा, उनके सम्मान में, नगेट्स ने अपना नंबर 2 सेवानिवृत्त किया।

एनसीएए चैंपियन डेविड थॉम्पसन का नाम यहां ध्यान देने योग्य है। वह 1975 से 1984 तक नगेट्स रोस्टर पर बने रहे। जब वे टीम के साथ थे, तब थॉम्पसन ने 1977, 1978 और 1979 में तीन एनबीए ऑल-स्टार गेम्स खेले। उन्होंने 1977 में दो बार ऑल-एनबीए फर्स्ट टीम में भी जगह बनाई। और 1978.

टीम के लिए खेलने वाले स्पेंसर हेवुड, एलन इवरसन, डैन इस्सेल और डिकेम्बे मुतोम्बो जैसे अन्य सितारे भी हैं। उन सभी को अब डेनवर नगेट्स हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया है।

डेनवर नगेट्स टिकट

2012-13 सीज़न के बाद से, डेनवर नगेट्स ने प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई नहीं किया है। हालांकि उनके फैंस को अभी भी उनकी टीम पर भरोसा है। वर्तमान रोस्टर के साथ, कौन जानता है कि इस सीजन में नगेट्स क्या हासिल कर सकते हैं? क्या वे इस बार शीर्ष पुरस्कार जीत पाएंगे? आप अपने हाथों से पता लगा सकते हैंडेनवर नगेट्स टिकट।


100% मनी बैक गारंटी