sarfarazahmed डलास काउबॉय टिकट | डलास काउबॉय | ScoreBig.com - vini raman

sarfarazahmed

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

डलास काउबॉय टिकट

सभी कार्यक्रम

काउबॉय वापस आ गए हैं और चैंपियनशिप की आकांक्षाएं हैं। गेंद के दोनों किनारों पर एक नए संशोधित रोस्टर के साथ, एक गतिशील अपराध के नेतृत्व में, डलास एनएफसी पूर्व सिंहासन का दावा करने और सुपर बाउल खिताब वापस घर लाने के लिए तैयार है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,न्यूयॉर्क जायंट्सऔर यहफिलाडेल्फिया ईगल्सकाउबॉय को नीचे रखने के लिए लड़ेंगे।

अपने डलास काउबॉय टिकट प्राप्त करें और अपनी टीम को एक और लोम्बार्डी ट्रॉफी घर लाने में मदद करने के लिए एटी एंड टी स्टेडियम में आएं।

संक्षेप में डलास काउबॉय

डलास-फोर्ट वर्थ मेट्रोप्लेक्स क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हुए, डलास काउबॉय 1960 से एनएफएल और 1970 से नेशनल फुटबॉल कॉन्फ्रेंस ईस्ट डिवीजन का हिस्सा रहे हैं। साठ और सत्तर के दशक के अंत में अपने राजवंश के वर्षों के दौरान अमेरिका की टीम या डूम्सडे डिफेंस कहा जाता है, काउबॉय 1995 में सुपर बाउल XXX में आने वाली आखिरी के साथ पांच सुपर बाउल चैंपियनशिप जीती हैं।

भले ही काउबॉय ने 1995 के बाद से छह डिवीजन चैंपियनशिप के साथ नौ मौकों पर प्लेऑफ में जगह बनाई है, 2016 में आने वाली आखिरी बार, अमेरिका की टीम पिछले बीस से अधिक वर्षों में सुपर बाउल में जगह बनाने में असमर्थ रही है।

हालांकि, ड्राफ्ट के नवीनतम सेट के साथ अपने पास की भीड़ में सुधार करने पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आने वाले सीज़न में काउबॉय के लिए सभी को बदलने की उम्मीद है।

काउबॉय अपने निरपेक्ष सर्वश्रेष्ठ पर

साठ और सत्तर के दशक के अंत में डलास काउबॉय के वंश के वर्ष हो सकते थे, यह नब्बे के दशक के दौरान उनकी सबसे अधिक सफलता थी। एक दशक के अंतराल में काउबॉय ने तीन सुपर बाउल, तीन एनएफसी सम्मेलन चैंपियनशिप, छह एनएफसी ईस्ट चैंपियनशिप जीते और 1997 को छोड़कर हर साल प्लेऑफ में जगह बनाई।

1993 में काउबॉय ने नब्बे के दशक में अपना दबदबा बनाना शुरू किया था

प्रहरियों की बदली -17 जनवरी 1993 को, काउबॉय नंबर एक बीज के खिलाफ गएसैन फ्रांसिस्को 49ersपरकैंडलस्टिक पार्क . 64,920 प्रशंसकों के सामने, काउबॉय ने 49र्स को 30-20 से हराया और 1978 के बाद पहली बार खुद को सुपर बाउल बर्थ बुक किया।

इस 1992 सीज़न के एनएफसी चैंपियनशिप गेम को चेंजिंग ऑफ द गार्ड के रूप में संदर्भित किया जाता है क्योंकि साधारण तथ्य यह है कि 49 वाँ पसंदीदा थे और काउबॉय की जीत के परिणामस्वरूप एक बड़ी गड़बड़ी हुई।

कैच - भले ही इस विशेष मुठभेड़ में काउबॉय हार गए, 1 अक्टूबर, 1982 को सैन फ्रांसिस्को 49ers और डलास काउबॉय के बीच NFC चैम्पियनशिप गेम, शायद उनके 1993 के फेसऑफ़ का अग्रदूत था। दोनों टीमें कैंडलस्टिक पार्क में 60,525 प्रशंसकों की उपस्थिति में मिलीं। अंतिम स्कोर काउबॉय पर 49ers 28-27 की जीत थी।

1981-82 का यह NFC चैम्पियनशिप खेल दो कारणों से याद किया जाता है। सैन फ्रांसिस्को 49ers के व्यापक रिसीवर ड्वाइट क्लार्क ने 49 सेकंड के लिए जीत हासिल करने के लिए 51 सेकंड शेष रहते हुए अंत क्षेत्र के पीछे एक असंभव पास पकड़ लिया। दूसरा, 49 वासियों ने काउबॉय के खिलाफ तीन गेम के प्लेऑफ़ में हार का सिलसिला थमा दिया।

काउबॉय ऐतिहासिक प्रतिद्वंद्वियों

अपने 57 साल के इतिहास में, डलास काउबॉय ने कई प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ सामना किया है। एनएफसी ईस्ट एनएफएल में सबसे कम बदला हुआ डिवीजन है। फिलाडेल्फिया ईगल्स, वाशिंगटन रेडस्किन्स और न्यूयॉर्क जायंट्स से मिलकर, काउबॉय ने शुरुआत से ही इन टीमों को नियमित रूप से खेला है।

अपने डिवीजनल प्रतिद्वंद्वियों के अलावा, काउबॉय ने पिट्सबर्ग स्टीलर्स और सैन फ्रांसिस्को 49ers के खिलाफ भी नियमित रूप से सामना किया है। जिन दो टीमों ने हमेशा काउबॉय को अपने पैसे के लिए एक रन दिया है, वे हैं वाशिंगटन रेडस्किन्स और फिलाडेल्फिया ईगल्स। काउबॉयज ने रेडस्किन्स के खिलाफ सभी समय श्रृंखला रिकॉर्ड 68-44-2 और ईगल्स 65-51 के खिलाफ नेतृत्व किया। ये टीमें कई मौकों पर प्लेऑफ़ में काउबॉय से मिली हैं। रेडस्किन्स ने प्लेऑफ़ में काउबॉय को दो बार हराया है जबकि ईगल्स ने चार में से केवल एक जीत हासिल की है।

अर्लिंग्टन टेक्सास में एटी एंड टी स्टेडियम

एकदम नयाएटी एंड टी स्टेडियम किसी भी काउबॉय प्रशंसक को अवश्य देखना चाहिए। स्टेडियम में 85,000 सीटें हैं, जो इसे एनएफएल में चौथा सबसे बड़ा स्टेडियम बनाती है। यह दुनिया के सबसे बड़े हाई-डेफिनिशन वीडियो डिस्प्ले का भी घर है। काउबॉय ने 18 समकालीन कलाकारों को स्टेडियम के लिए साइट-विशिष्ट कलाकृतियां बनाने के लिए नियुक्त किया। स्टेडियम में पेंटिंग, मूर्तियां और इंस्टॉलेशन हैं, जिनका प्रशंसक पूरे स्टेडियम में आनंद ले सकते हैं। डलास काउबॉय हॉल ऑफ फ़ेम इस अत्याधुनिक सुविधा की कई सुविधाओं में से एक है। काउबॉय टिकट लीग में सबसे आधुनिक एरेनास में से एक में अमेरिका की टीम को करीब और व्यक्तिगत अनुभव करने का मौका है।

सबसे महान काउबॉय

डलास काउबॉय के पास पिछले कुछ वर्षों में अपने रोस्टर में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हालाँकि, उन सभी में सबसे बड़ा चरवाहा रोजर स्टौबैक है। दो सुपर बाउल जीत और एनएफसी चैंपियनशिप के लिए काउबॉय का नेतृत्व करते हुए, स्टौबैक 1971 में एनएफएल एमवीपी थे। इस महान क्वार्टरबैक को 1985 में प्रो फुटबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में शामिल किया गया था।

एमिट स्मिथ एक और चरवाहे हैं जो एनएफएल के हर समय दौड़ने वाले यार्डेज लीडर हैं। 2010 में प्रो फ़ुटबॉल हॉल ऑफ़ फ़ेम में शामिल किया गया, इस रनिंग बैक ने डलास काउबॉय के साथ 17,162 गज और 153 टचडाउन के साथ 13 साल बिताए।

एक और नाम जो काउबॉय की सफलता का पर्याय है, वह है गैर-अवरुद्ध बॉब लिली। डलास काउबॉय के साथ अपने 14 सीज़न के दौरान, लिली ने 11 प्रो बाउल और नौ प्रो बाउल टीम के साथ 94.5 बोरे हासिल किए।

कैसे उनके बारे में काउबॉय?

टीम ने अपने नवीनतम मसौदे के चयन के साथ अपने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं, ऐसा लग रहा है कि काउबॉय इस साल पूरी तरह से आगे बढ़ना चाहते हैं। यदि आप अमेरिका की टीम के प्रशंसक हैं तो यहां से अपने डलास काउबॉय प्लेऑफ़ टिकट प्राप्त करें। सुनिश्चित करें कि आपको एटी एंड टी स्टेडियम सीटिंग चार्ट के माध्यम से सबसे अच्छी सीटें मिलती हैं। एनएफएल शेड्यूल पर भी नजर रखें और अपने कैलेंडर को चिह्नित करें।


100% मनी बैक गारंटी