इंडियाअंग्लैंडt20 क्लीवलैंड ब्राउन टिकट | क्लीवलैंड ब्राउन | ScoreBig.com - vini raman

इंडियाअंग्लैंडt20

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

क्लीवलैंड ब्राउन टिकट

सभी कार्यक्रम

संशोधित ब्राउन वापस आ गए हैं और अत्यधिक प्रतिस्पर्धी एएफसी नॉर्थ में एक बयान देने के लिए तैयार हैं। मोटे तौर पर कुछ वर्षों के बाद, एक मजबूत रक्षा के नेतृत्व में क्लीवलैंड, विभाजन के भीतर कुछ शोर मचाना चाह रहा है। प्रतिद्वंद्वियों,सिनसिनाटी बेंगल्सऔर यहपिट्सबर्ग स्टीलर्सब्राउन के रास्ते में खड़े दिखेंगे।

अपने क्लीवलैंड ब्राउन टिकट प्राप्त करें और नीचे जाएंफर्स्ट एनर्जी स्टेडियमअपनी टीम को जीत की ओर ले जाने और "डॉग पाउंड" का हिस्सा बनने में मदद करने के लिए।

2016 का एनएफएल सीज़न ब्राउन के लिए निराशाजनक था। वे अपने 2015 के 3-14 रिकॉर्ड में सुधार करने में विफल रहे और 1-15 के साथ समाप्त हुए, जो कि फ्रैंचाइज़ी के इतिहास में सबसे खराब है। 2017 सीज़न में, चीजें नहीं सुधरीं। द ब्राउन्स ने सीजन 0-16 समाप्त किया; 2008 के बाद 0-16 जाने वाली एनएफएल इतिहास की दूसरी टीमडेट्रॉइट लायंस.

ब्राउन आगामी सीज़न के लिए वापस आ गए हैं, अपने रिकॉर्ड में सुधार करना चाहते हैं। वे केवल यहाँ से ऊपर जा सकते हैं!

क्लीवलैंड ब्राउन इतिहास में असाधारण क्षण

क्लीवलैंड ब्राउन महान मसौदे चुनने के इतिहास का आनंद नहीं ले सकते हैं, लेकिन उनके पास उनके गौरव के दिन हैं। उनके सुनहरे दिनों के कुछ पल नीचे साझा किए गए हैं।

क्लीवलैंड ब्राउन राजवंश (1946-1955) -जब आप फुटबॉल राजवंशों के बारे में बात करते हैं तो एक नाम जो दिमाग में आता है वह हैइंग्लैंड के नए देशभक्त पांच सुपर बाउल जीत के साथ। लेकिन एक समय था जब ब्राउन ने खेल पर राज किया था। यह 1940 और 1950 के दशक में वापस आ गया था। कोच पॉल ब्राउन और क्वार्टरबैक ओटो ग्राहम के साथ, ब्राउन ने लगातार दस चैंपियनशिप गेम खेले, जिनमें से सात जीते। इनमें से चार AAFL से आए लेकिन वे NFL में भी उतने ही सफल रहे।

द परफेक्ट 1948 सीज़न - 1948 का सीज़न ऑल-अमेरिका फ़ुटबॉल सम्मेलन में ब्राउन का तीसरा सत्र था। उन्होंने पहले ही 1946 और 1947 में कोच पॉल ब्राउन के अधीन AAFC का ताज जीत लिया था और 1948 में चैंपियन के रूप में अपना शासन जारी रखा, अपने सभी खेलों (15-0) में अपराजित रहे। यह वह वर्ष था जब क्लीवलैंड ब्राउन का खेल पहली बार टेलीविजन पर दिखाया गया था।

क्लीवलैंड ब्राउन कट्टर प्रतिद्वंद्वियों

विभिन्न खेल विश्लेषकों का दावा है कि विभिन्न टीमें क्लीवलैंड ब्राउन की मुख्य प्रतिद्वंद्वी हैं। लेकिन नीचे दो टीमें हैं जिनकी ब्राउन के साथ प्रतिद्वंद्विता प्रशंसकों को मोहित करना बंद नहीं करती है।

बेंगल्स-ब्राउन प्रतिद्वंद्विता - प्रशंसकों द्वारा ओहियो की लड़ाई के रूप में डब किया गया, क्लीवलैंड ब्राउन और सिनसिनाटी बेंगल्स प्रतिद्वंद्विता ने एनएफएल के इतिहास में आठ उच्चतम स्कोरिंग खेलों में से दो का उत्पादन किया है। दोनों शहरों के बीच केवल चार घंटे का अंतर है और टीमें महान कोच पॉल ब्राउन के कारण एक बंधन साझा करती हैं, जिनका इतिहास में ब्राउन और बेंगल्स दोनों के लिए एक विशेष स्थान है।

क्लीवलैंड ब्राउन इतिहास में सबसे महान खिलाड़ी

हालांकि इक्कीसवीं सदी ने क्लीवलैंड ब्राउन के लिए बहुत अधिक जीत नहीं देखी है, 2007 एनएफएल ड्राफ्ट ने पक्ष को जोसेफ हेडन थॉमस में एक महान खिलाड़ी अर्जित किया। वह लीग के इतिहास में अपने पहले दस सीज़न में प्रो बाउल बनाने वाले चौथे खिलाड़ी हैं और यह उपलब्धि हासिल करने वाले एकमात्र ब्राउन हैं।

जिम ब्राउन का 1963 सीज़न वह है जिसे भुलाया नहीं जा सकता। हालांकि उन्हें एमवीपी से सम्मानित नहीं किया गया था, लेकिन उनके योगदान और उपलब्धियों ने लीग को बांध दिया। उन्होंने कई सीज़न के लिए रशिंग यार्ड में लीग का नेतृत्व किया और जब तक वे सेवानिवृत्त हुए तब तक उन्होंने प्रमुख रशिंग रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। 2002 में, द स्पोर्टिंग न्यूज ने जिम ब्राउन को अब तक का सबसे महान पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी नामित किया।

क्लीवलैंड ब्राउन लाइव गेम्स

क्लीवलैंड शहर में कायाकल्प झील के किनारे पर स्थित, यह 67,000 सीट स्थल रॉक एंड रोल हॉल ऑफ फ़ेम और क्लीवलैंड साइंस सेंटर के निकट है। FirstEnergy स्टेडियम में "डॉग पाउंड" उपनाम के साथ बैठने की जगह है, जो 10,644 ब्लीचर सीटों का एक खंड है जहां प्रशंसकों को फुटबॉल में सबसे अधिक भावुक माना जाता है।

यदि आप उन प्रशंसकों में से एक हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपके पास क्लीवलैंड ब्राउन सीजन टिकट पहले से बुक हैं। यात्रा कार्यक्रम समाप्त हो गया है और आने वाले खेलों में ब्राउन को कई रोमांचक विरोधियों के खिलाफ खड़ा कर दिया गया है। तो कार्रवाई को लाइव पकड़ो!


100% मनी बैक गारंटी