कारीमिनाटीनेटमूल्य कैलगरी फ्लेम्स टिकट | कैलगरी फ्लेम्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

कारीमिनाटीनेटमूल्य

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

कैलगरी फ्लेम टिकट

2018-19 एनएचएल सीजन कैलगरी में कैलगरी फ्लेम्स के लिए 38 वें और लीग में कुल मिलाकर 46 वें नंबर पर था। फ्लेम्स ने पैसिफिक डिवीजन में 5 वें स्थान पर रखा और बाद में प्लेऑफ़ में जगह बनाने में असफल रहा।

फ्लेम्स वापस आ गए हैं और इस आगामी सीज़न के लिए चैंपियनशिप की आकांक्षाएं हैं। एक प्रतिभाशाली युवा कोर के नेतृत्व में, कैलगरी प्रशांत डिवीजन के शीर्ष पर शासन करने और स्टेनली कप ट्रॉफी घर लाने के लिए तैयार है। डिवीजन प्रतिद्वंद्वियों,लॉस एंजिल्स किंग्सऔर यहसैन जोस शार्कआग की लपटों को अपने ट्रैक में रोकने के लिए लड़ेंगे।

अपने कैलगरी फ्लेम्स टिकटों को पकड़ो और अपनी टीम को जीत की ओर ले जाने में मदद करें!

कैलगरी लपटों के इतिहास में असाधारण क्षण

यादगार 1989 स्टेनली कप जीत -25 मई, 1989 को कैलगरी फ्लेम्स की आपस में भिड़ंत हो गईमॉन्ट्रियल कनेडिअन्स 1986 के स्टेनली कप फाइनल में अपनी तीन साल पुरानी हार का बदला लेने के लिए मॉन्ट्रियल फोरम में। यह प्रिंस ऑफ वेल्स सम्मेलन (अब पूर्वी सम्मेलन) और कैंपबेल सम्मेलन (अब पश्चिमी सम्मेलन) के शीर्ष बीजों के बीच का खेल था।

कैलगरी ने मॉन्ट्रियल को छह मैचों में हराकर अपना पहला स्टेनली कप जीता। विजयी गोल आटा गिल्मर द्वारा किया गया और अल मैकइनिस को प्लेऑफ़ का सबसे मूल्यवान खिलाड़ी नामित किया गया।

स्टेनली कप फाइनल में पहली उपस्थिति - पहली बार स्टेनली कप में अपनी जगह बनाने की तलाश में, फ्लेम्स को सेंट लुइस सेंट्स द्वारा गेम 6 में दृढ़ता से हराया गया था। ब्लूज़ ने तीसरी अवधि में केवल 12 मिनट शेष रहते हुए तीन गोल की कमी को पार कर लिया और डग विकेनहाइज़र के खेल-विजेता लक्ष्य ने उन्हें एक शानदार जीत दिलाई, जिसे संतों ने मंडे नाइट मिरेकल करार दिया।

हालांकि, इस नुकसान के ठीक दो दिन बाद, आग की लपटों और कनाडीअंस की मुलाकात हुईस्कोटियाबैंक सैडलडोम14 मई, 1989 को गेम 7 के लिए। कैलगरी ने कॉलिन पैटरसन और अल मैक्लनिस के गोलों पर 2-1 से जीत हासिल की, जिससे लैनी मैकडॉनल्ड और फ्लेम्स ने अपनी पहली स्टेनली कप फाइनल में उपस्थिति दर्ज कराई।

कैलगरी फ्लेम्स आर्काइवल्स

वैंकूवर कैनक्स -कैलगरी लपटें औरवैंकूवर कैनक्स प्रतिद्वंद्विता एनएचएल के पैसिफिक डिवीजन में होती है। जबकि कैनक्स ने 1970-71 सीज़न में एक विस्तार टीम के रूप में शुरुआत की, फ़्लेम्स ने 1980-81 सीज़न के दौरान अटलांटा से एक स्थानांतरित टीम के रूप में खेलना शुरू किया।

लपटों और कैनक्स के बीच इस कड़वी प्रतिद्वंद्विता की जड़ें दोनों शहरों के बीच राजनीतिक, आर्थिक और भौगोलिक मतभेदों में निहित हैं। वे रॉकी पर्वत द्वारा अलग किए गए हैं जो न केवल शहरों के बीच भौगोलिक बाधा के रूप में बल्कि एक राजनीतिक बाधा के रूप में भी काम करते हैं। पश्चिमी कनाडा के सबसे बड़े शहरों के बीच दुश्मनी और प्रतिस्पर्धा इसलिए हर बार गति पकड़ती है जब दोनों पक्ष बर्फ से टकराते हैं।

एडमोंटन ऑयलर्स - एडमोंटन शहर और कैलगरी शहर के बीच प्रतिद्वंद्विता को अलबर्टा की लड़ाई के रूप में जाना जाता है। एडमोंटन अल्बर्टा प्रांत की राजधानी है जबकि कैलगरी इसका सबसे अधिक आबादी वाला शहर है।

एडमोंटन ऑयलर्स1979 में विश्व हॉकी संघ से एनएचएल का हिस्सा बनने के लिए स्विच किया गया। अटलांटा फ्लेम्स ने 1980 में कैलगरी जाने के बाद भी इसका अनुसरण किया। इसने एक बहस को जन्म दिया कि कौन सा पक्ष अल्बर्टा की शीर्ष टीम के रूप में शासन करेगा।

1980 के दशक के अंत में फ्लेम्स-ऑयलर्स प्रतिद्वंद्विता और अधिक तीव्र हो गई। यह तब था जब वे कैंपबेल सम्मेलन में और शायद एनएचएल में भी शीर्ष टीमें थीं। 1983 और 1990 के बीच, फ्लेम्स या ऑयलर्स ने स्टैनली कप फ़ाइनल में कैंपबेल सम्मेलन का प्रतिनिधित्व किया। इस अवधि के दौरान, अलबर्टा टीमों ने कुल छह स्टेनली कप (कुल आठ खेले में से) घर लाए।

कैलगरी फ्लेम्स के इतिहास के महानतम खिलाड़ी

जारोम इगिनला - पूर्व कप्तान और कैलगरी फ्लेम्स के लंबे समय के सदस्य, जेरोम इगिनला एकमात्र खिलाड़ी हैं जिन्होंने टीम के साथ 1,000 से अधिक मैच खेले हैं। वह लक्ष्यों और अंकों के मामले में फ्रैंचाइज़ी रिकॉर्ड का नेतृत्व करता है और सहायता के मामले में अल मैक्लनिस के बाद दूसरे स्थान पर है। वह लीग के इतिहास में 600 से अधिक गोल करने वाले सात खिलाड़ियों में से एक हैं और 34 एनएचएल खिलाड़ियों में से एक ने अपने करियर में 13,000 अंक पोस्ट किए हैं।

2003-04 सीज़न की शुरुआत में, इगिनला ने फ्रैंचाइज़ी के 18वें कप्तान के रूप में पदभार संभाला। उन्होंने कप्तान के रूप में अपनी दूसरी रॉकेट रिचर्ड ट्रॉफी जीती और ऐसा करके उन्होंने रिक नैश और इल्या कोवलचुक के साथ गोल स्कोरिंग खिताब साझा किया। कोवलचुक की कप्तानी में, फ्लेम्स ने 2004 के स्टेनली कप के प्लेऑफ़ में छठी वरीयता प्राप्त की। आठ साल में प्लेऑफ में टीम का यह पहला प्रदर्शन था।

जेरोम इगिनला को प्रतिष्ठित मार्क मेसियर लीडरशिप अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

अल मैकइनिस - कैलगरी फ्लेम्स के साथ अपने समय के दौरान, मैक्लनिस ने फ्लेम्स की ब्लू लाइन से प्रतिद्वंद्वियों को काफी नुकसान पहुंचाया। उन्होंने लीग की कौशल प्रतियोगिता में कुल सात बार सबसे कठिन शॉट प्रतियोगिता जीती। इनमें से दो जीत लपटों के हिस्से के रूप में आईं। मैकइनिस ने 1989 में प्लेऑफ़ के एमवीपी के रूप में सम्मानित कॉन स्माइथ ट्रॉफी जीती, जब उन्होंने टीम को अपनी पहली स्टेनली कप जीत दिलाई।

अल मैकइनिस को 100-पॉइंट सीज़न पोस्ट करने वाला पहला फ्लेम्स डिफेंसमैन और लीग इतिहास में चौथा होने का सम्मान है। अल मैकइनिस ने फ्लेम्स के साथ 803 खेलों में 822 अंकों के साथ अपना कार्यकाल समाप्त किया। इसमें 609 असिस्ट का फ्रैंचाइज़ी रिकॉर्ड शामिल है।

कैलगरी फ्लेम्स लाइव गेम्स

कैलगरी फ्लेम्स के प्री-सीज़न और नियमित सीज़न के शेड्यूल की घोषणा कर दी गई है। आगामी गेम फ्लेम्स को वैंकूवर कैनक्स और एडमॉन्टन ऑयलर्स जैसे रोमांचक प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ खड़ा करते हैं। यह पता लगाने के लिए कि कैलगरी फ्लेम्स सीज़न टिकट कितने के लिए हैं, ईवेंट के टिकट पृष्ठ पर एक नज़र डालें।

फ्लेम्स के कप्तान मार्क जिओर्डानो अपनी टीम को लेकर आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा है कि ऑफ सीजन में किए गए कदमों ने टीम को शानदार स्थिति में ला दिया है। जिओर्डानो को उम्मीद है कि आगामी सत्र में उनकी टीम 100 अंक तक पहुंच जाएगी।

हार्वे द हाउंड एंड द फ्लेम्स में शामिल होंस्कोटियाबैंक सैडलडोम व्यक्तिगत रूप से सभी उत्साह को पकड़ने के लिए! प्रशंसक पूरे क्षेत्र में डटन के कैनेडियन लाउंज, एचएसबीसी सैडलरूम रेस्तरां, एलुमनी लाउंज और व्हिस्की का आनंद ले सकते हैं।


100% मनी बैक गारंटी