ईंटसेटा बोस्टन ब्रुन्स टिकट | बोस्टन ब्रुइन्स 2019 | ScoreBig.com - vini raman

ईंटसेटा

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

बोस्टन ब्रुन्स टिकट

सभी कार्यक्रम

मूल छह एनएचएल फ्रेंचाइजी में से एक, ब्रुइन परंपरा, बैनर और हार्डवेयर से भरे हुए हैं। बोस्टन बंद है और भरी हुई है और उनकी जगहें एक और स्टेनली कप ट्रॉफी घर लाने पर हैं। ब्रुइन्स को प्रतिद्वंद्वियों को हराना होगाडेट्रॉइट रेड विंग्सऔर यहटम्पा बे लाइटनिंगहॉकी अमरता के लिए उनकी खोज पर।

अपनी टीम के चैंपियनशिप हंट का हिस्सा बनने के लिए अपने बोस्टन ब्रुन्स टिकट लें और टीडी गार्डन की ओर बढ़ें।

1924 में स्थापित और पूर्वी सम्मेलन के अटलांटिक डिवीजन के सदस्य, theबॉस्टन ब्रूइन्स एक कहानी वाली फ्रैंचाइज़ी हैं जिन पर गर्व करने के लिए बहुत कुछ है। एक के लिए, ब्रुन्स एनएचएल में सबसे सफल टीमों में से एक हैं। वास्तव में, ब्रुइन्स एनएचएल में तीसरी सबसे सफल सक्रिय टीम हैमॉन्ट्रियल कनेडिअन्सऔर यहटोरंटो मेपल लीफ्स.

ब्रुइन्स ने 94 सीज़न पूरे कर लिए हैं, जिनमें से 71 में उन्होंने प्लेऑफ़ में जगह बनाई। उनकी ट्रॉफी कैबिनेट में 57 श्रृंखला जीत, 25 डिवीजन खिताब, 4 सम्मेलन खिताब, 18 फाइनल प्रदर्शन और 6 स्टेनली कप चैंपियनशिप भी हैं।

बोस्टन ब्रुइन्स ग्रेटेस्ट मोमेंट्स

बिना किसी असाधारण क्षण के ऐसी सफलता की कल्पना करना कठिन है। यहां कुछ क्षण हैं जो इस टीम को देखने के लिए इतना आकर्षक बनाते हैं।

टीडी गार्डन में चमत्कार - बोस्टन ब्रुन्स ने 2013 के प्लेऑफ़ के पहले दौर में 3-1 की बढ़त बनाकर खुद को लात मारी थी। हालांकि, वे 13 मई, 2013 को टीडी गार्डन में 17,565 उपस्थिति के साथ खुद को भुनाने में सक्षम थे। तीसरी अवधि के मध्य में ब्रुइन्स 4-1 से नीचे थे जब उन्होंने एक असंभव वापसी का मंचन किया। भड़काने वाले नाथन हॉर्टन थे जिन्होंने 9 मिनट और 18 सेकंड के निशान पर गोल किया। इसके बाद एक मिलान ल्यूसिक गोल किया गया और तुरंत पैट्रिस बर्जरॉन ने गोल किया, जिन्होंने केवल 51 सेकंड शेष रह गए। खेल ओवरटाइम में चला गया जहां फिर से पैट्रिस बर्जरॉन ने ब्रुन्स को 5-4 से एक चमत्कारी जीत दिलाने के लिए गोल किया।

कुदाई - 10 मई, 1970 को बोस्टन गार्डन में सेंट लुइस ब्लूज़ के खिलाफ विजयी गोल करने के तुरंत बाद बॉबी ऑर की छलांग लगाते हुए एक तस्वीर है। रे लुसियर द्वारा ली गई, हवा में छलांग लगाते हुए ओर्र की छवि ने ब्रुन्स के हर प्रशंसक की सच्ची भावनाओं को पकड़ लिया। Bruins एक कठिन दौर से गुजर रहा था। आखिरी बार उन्होंने 1941 में स्टेनली कप जीता था। और फिर 1960 से 1967 तक आठ सीज़न ऐसे थे जब ब्रून्स प्लेऑफ़ में जगह भी नहीं बना सके। हालांकि, 10 मई, 1970 को सब कुछ बदल गया और बॉबी ऑर के चेहरे पर जो उत्साह था वह पूरी तरह से हमेशा के लिए कैद हो गया।

बोस्टन ब्रुन्स महानतम प्रतिद्वंद्वी

आप कुछ दुश्मन बनाए बिना NHL में सबसे सफल टीमों में से एक नहीं बनते। यहां ब्रुइन्स के कुछ प्रतिद्वंद्वियों के बारे में बताया गया है जिन्होंने अपने खेल को देखने के लिए दिलचस्प बना दिया है

मॉन्ट्रियल कनेडिअन्स - NHL में सबसे सफल और पुरानी टीमों के रूप में, कनाडीअंस और ब्रुइन्स ने हमेशा प्लेऑफ़ में खुद को एक-दूसरे के खिलाफ पाया है। दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ नौ सौ से ज्यादा मैच खेले हैं। इनमें नियमित सीज़न और पोस्ट सीज़न सीरीज़ दोनों शामिल हैं। कनाडियाज के इन खेलों में से अधिकांश जीतने के साथ, जीत आसान नहीं होती है क्योंकि ब्रुइन्स हमेशा अपने कनाडाई समकक्षों को कठिन समय देते हैं। ब्रुइन्स को बॉबी ऑर या डॉन चेरी के इर्द-गिर्द एक राजवंश का निर्माण नहीं करने देने और बहुत से पुरुषों को दंड देने की घटना में कनाडाई सफलता हो। या मैक्स पैसिओरेट्टी पर मिलन ल्यूसिक और ज़ेडेनो चारा की विवादास्पद हिट से मौत की धमकी, कैनाडीन्स ब्रुइन्स एनएचएल प्रतिद्वंद्विता में गोल्ड स्टैंडर्ड है।

फिलाडेल्फिया फ्लायर्स -1974 में वापस डेटिंग,फिलाडेल्फिया ईगल्स बोस्टन ब्रुइन्स और उसके प्रशंसकों का गुस्सा अर्जित किया जब उन्होंने उन्हें स्टेनली कप फाइनल में 2-4 से हरा दिया। दोनों ही टीमें कड़े और आक्रामक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। नतीजतन, द बिग बैड ब्रुइन्स और ब्रॉड स्ट्रीट बुलीज के बीच आइस रिंक पर कई यादगार असहमतिएं हैं। इसके शीर्ष पर, दोनों टीमें सीज़न के बाद में अक्सर मिली हैं, जिसमें स्कोर स्तर पर तीन सीरीज़ जीती गई हैं। द फ़्लायर्स ब्रुइन्स प्रतिद्वंद्विता ने हाल के वर्षों में शासन किया है, विशेष रूप से पैट्रिस बर्जरॉन पर रैंडी जोन्स की हिट के साथ। यह देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले एनएचएल सीज़न में ये दोनों प्रतिद्वंद्वी एक-दूसरे को कैसे संभालते हैं।

बोस्टन ब्रुन्स महानतम खिलाड़ी

अपने 94 साल के इतिहास में, बोस्टन ब्रुन्स ने अपने रोस्टर पर कई असाधारण प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को देखा है। जिनमें से कुछ जिन्होंने ब्रुइन्स को चैंपियनशिप जीतने वाली टीम में बनाया है, वे इस प्रकार हैं।

एक कारण था कि बॉबी ऑर सिर्फ अठारह साल की उम्र में एनएचएल में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले खिलाड़ी बन गए। सबसे महान हॉकी खिलाड़ियों में से एक, ओर्र के पास सबसे अधिक अंक का रिकॉर्ड है और एक बचाव दल के लिए एक सीज़न में सहायता करता है। उन्होंने दोनों बार विजयी गोल करके दो बार स्टेनली कप जीता है। उन्होंने अपने करियर के दौरान लगातार तीन साल हार्ट ट्रॉफी और आठ बार नॉरिस ट्रॉफी जीती। ऑर यकीनन खेल खेलने के लिए सबसे अच्छा बचावकर्ता था।

जॉनी बुकीक बोस्टन ब्रुन्स के लिए खेलने वाले अब तक के सर्वश्रेष्ठ वामपंथी खिलाड़ी थे। 1978 में अपनी सेवानिवृत्ति के समय, बुकीक वामपंथियों के बीच अग्रणी अंक स्कोरर थे। वह एक सीजन में सबसे ज्यादा गोल करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी भी थे। उन्होंने 35 साल की उम्र में 1970-71 सीजन में 50 गोल करके यह उपलब्धि हासिल की थी।

कुछ अन्य ब्रुइन्स जिन्होंने इस फ्रैंचाइज़ी को महान बनाया है, वे हैं डिफेंसमैन रे बॉर्क, सेंटरमैन मिल्ट श्मिट और विंगर कैम नीली।

टीडी गार्डन में बोस्टन ब्रुन्स

यह ऐतिहासिक अखाड़ा प्रशंसकों के लिए हॉकी खेल देखने के लिए एक आदर्श स्थान है।टीडी गार्डन बोस्टन के नॉर्थ स्टेशन के शीर्ष पर बनाया गया है, जिससे संरक्षकों के लिए प्रतियोगिता में आने और जाने के लिए इसे अत्यधिक सुलभ बना दिया गया है। प्रशंसक खेल संग्रहालय और बगीचे के बाहर प्रतिष्ठित बॉबी ऑर स्टैच्यू के साथ ब्रुइन इतिहास के टुकड़ों का आनंद ले सकते हैं। ब्रिंस प्रेसीजन टिकटों के साथ बोस्टन हॉकी के भविष्य की एक झलक प्राप्त करें।

बोस्टन ब्रुइन्स इस साल स्टेनली कप पर नजर गड़ाए हुए हैं, खासकर पोस्ट सीजन में हारने के बादताम्पा बे लाइटनिंग2017-18 में।

यदि आप जानना चाहते हैं कि बोस्टन ब्रुन्स टिकट कितने हैं? हमारी लिस्टिंग पर एक नज़र डालें।


100% मनी बैक गारंटी