किडार सस्ते बाल्टीमोर ओरिओल्स टिकट 2022 | ScoreBig.com - vini raman

किडार

ScoreBig एक पुनर्विक्रय बाज़ार है। टिकट की कीमतें अंकित मूल्य से अधिक हो सकती हैं।

बाल्टीमोर ओरिओल्स टिकट

शिकागो के पास की घटनाएँ

सभी कार्यक्रम

बाल्टीमोर ओरिओल्स टिकट की जानकारी

बाल्टीमोर ओरिओल्स अमेरिकी लीग ईस्ट में एक ताकत के रूप में फिर से उभरे हैं। इस युवा टीम को एएल ईस्ट के गहरे क्षेत्र में एक भारी चुनौती का सामना करना पड़ेगा, जो उसे हराने की कोशिश कर रही हैन्यूयॉर्क यांकीऔर यहबोस्टन रेड सोक्स एक और डिवीजन ताज के लिए। अपने 2018 बाल्टीमोर ओरिओल्स टिकटों को पकड़ो और अपनी टीम के घरेलू क्षेत्र के लाभ का हिस्सा बनने के लिए कैमडेन यार्ड में जाएं।

एक ओरिओल्स खेल में भाग लेनाकैमडेन यार्ड्स ऐतिहासिक अनुभव है। बाल्टीमोर, मैरीलैंड में 45,000+ सीट "रेट्रो स्टाइल" स्टेडियम 1989 में खुला और बॉलपार्क के निर्माण के तरीके को तुरंत बदल दिया। प्रशंसक ओरिओल के महान लोगों की मूर्तियों के माध्यम से ओरिओल इतिहास को फिर से जी सकते हैं, जिसमें दिवंगत बेबे रूथ और कैल रिपकेन जूनियर शामिल हैं!

बाल्टीमोर ओरिओल्स मेजर लीग बेसबॉल में अमेरिकन लीग के ईस्ट डिवीजन में प्रतिस्पर्धा करते हैं। वे अमेरिकन लीग में मूल 8 टीमों में से एक थे। उनका घर बाल्टीमोर, मैरीलैंड है। जहां वे कैमडेन यार्ड्स के ओरिओल पार्क में खेलते हैं। ओरिओल पार्क 1992 में खोला गया था। मैरीलैंड के आधिकारिक राज्य पक्षी, ओरिओल को सम्मानित करने के लिए ओ ने वहां टीम का नाम अपनाया। मेजर लीग बेसबॉल में ओरिओल्स का एक समृद्ध इतिहास है और स्टैंड में अपने प्रशंसकों को झटका देना और विस्मित करना जारी रखता है। एक गेम को लाइव देखने के लिए यहां अपने बाल्टीमोर ओरिओल्स टिकट प्राप्त करें।

इतिहास

1900 में, अमेरिकन लीग ने खुद को राष्ट्रीय समझौते से हटा दिया। यह समझौता कुछ छोटी लीगों के साथ नेशनल लीग के बीच एक व्यवस्था थी। एएल के समझौते को छोड़ने के बाद, कई फ्रेंचाइजी ने तह करना समाप्त कर दिया। जीवित फ्रेंचाइजी में से एक मिल्वौकी ब्र्युअर्स था। एएल में उनका पहला गेम कुख्यात था। डेट्रॉइट टाइगर्स अब सबसे बड़े घाटे को दूर करने का रिकॉर्ड रखता है। उन्होंने ब्रूअर्स को नौवीं पारी में 14-13 रनों से हराकर वापसी की। एक साल बाद टीम ने मिल्वौकी से सेंट लुइस की ओर कदम बढ़ाया। उन्हें एक बार फिर बेसबॉल में सफलता दिखाई देने लगी। 1920 के दशक में, उनके पास जॉर्ज सिस्लर थे, जो बाद में फेमर्स का पहला बेस हॉल बन गया।

बर्ड्स की स्थापना 1901 में हुई थी, मूल रूप से मिल्वौकी ब्रेवर्स के नाम से। एक साल बाद ही उन्होंने अपना नाम बदलकर सेंट लुइस ब्राउन रख लिया। यह 1953 तक उनका नाम बना रहा। 1954 में, टीम ने बाल्टीमोर मैरीलैंड में अपना कदम रखा। जहां उन्होंने अपना नाम बदलकर बाल्टीमोर ओरिओल्स रख लिया।

गौरव वर्ष - 1960 से 1980 के दशक में, ओरिओल्स ने अपने कदम के बाद सफलता में वृद्धि देखी। उन दशकों के दौरान उन्होंने विश्व सीरीज में छह बार उपस्थिति दर्ज कराई। जिनमें से तीन जीते (1966, 1970, 1983)। इस युग के दौरान उनकी टीम में कई उल्लेखनीय खिलाड़ी भी खेले। कुछ बड़े नामों में एडी मरे, कैल रिपकेन जूनियर, ब्रूक्स रॉबिन्सन, जिम पामर, अर्ल वीवर थे, जिन्होंने बेसबॉल हॉल ऑफ फ़ेम में जगह बनाई। 1980 में, ओरिओल्स ने सीज़न में 100 गेम जीते।

उस समय टीम को बड़ी सफलता मिली, लेकिन 1990 के दशक के अंत में उनकी सफलता का ठिकाना नहीं रहा। बाल्टीमोर ओरिओल्स 14 सीज़न के लिए हारने की लकीर पर चला गया। 1998 से 2014 तक वहां स्ट्रीक चली। यह 2014 तक बेसबॉल मैदान पर ओ की सफलता का स्वाद एक बार फिर था। 2014 में, उन्होंने डिवीजन का खिताब जीता और वे एएल चैम्पियनशिप श्रृंखला में आगे बढ़े।

मंदी का दौर

1998 ने ओरिओल्स संघर्ष की शुरुआत को चिह्नित किया। उस वर्ष उनका वास्तव में हार का मौसम था। अल्बर्ट बेले, राफेल पाल्मेइरो, रॉबर्टो अलोमर और एरिक डेविस सहित कई खिलाड़ियों ने टीम छोड़ दी। चूंकि 1997 में उनका हार का मौसम भी था, मिलर और व्रेन (महाप्रबंधक) दोनों ने 98 में हारने वाले सीज़न को दोहराने के बाद। मंदी के दौर में ओरिओल्स के टिकटों की कीमत में यांकीज़ और रेड सॉक्स की तुलना में अच्छा अंतर देखा गया।

बैक टू बैक हारने वाले सीज़न के बाद कुछ वर्षों में ओरिओल्स ने बहुत अधिक वृद्धि नहीं देखी। हालांकि बाल्टीमोर ओरिओल्स के इतिहास में कुछ उल्लेखनीय क्षण थे। कैल रिपकेन जूनियर 2000 सीज़न में उनकी 3000वीं हिट है। बाद में उस सीज़न में टीम ने युवा और नए पेशेवर बेसबॉल खिलाड़ियों के लिए अपने कई दिग्गजों का व्यापार किया। कैल सीज़न के अंत में सेवानिवृत्त हो गए, और ओ ने अपनी जर्सी नंबर (8) को सेवानिवृत्त कर दिया।

2003 - 2004 - टीम ने युवा खिलाड़ियों के लिए एक प्रमुख स्थानांतरित व्यापार किया। संभावित दीर्घकालिक भविष्य में निवेश करते हुए, उन्होंने अल्पकालिक सफलता का त्याग किया। 2003 में, उन्होंने कोई सुधार नहीं देखा और कई संगठनात्मक बदलाव देखे। महाप्रबंधक सिड थ्रिफ्ट की गोलीबारी के साथ, और हार्ग्रोव नहीं रहे। उन्होंने मिगुएल तेजादा और राफेल पाल्मेइरो सहित बड़े समय के हिटरों पर हस्ताक्षर करना शुरू कर दिया। 2004 में, टीम बिग टाइम हिटर और आउटफील्डर सैमी सोसा को साइन करने में सक्षम थी।

2005 - वर्षों में पहली बार टीम ने सीज़न की शुरुआत एक गर्म स्ट्रीक पर की। वे पहले 62 दिनों के लिए अमेरिकन लीग में ईस्ट डिवीजन का नेतृत्व कर रहे थे। सीज़न जारी रहने के कारण उनकी टीम ने कई स्टार खिलाड़ियों को चोटिल करना शुरू कर दिया। सीज़न का अंत ओरिओल्स के साथ एक और हारने वाले सीजन 74-88 के खेल के साथ हुआ।

2006 - ओरिओल्स ने किसी भी एमएलबी टीम में से विश्व क्लासिक में खिलाड़ियों की सबसे बड़ी संख्या का योगदान दिया। महान खिलाड़ी के बावजूद ओरिओल्स ने एक बार फिर हार के रिकॉर्ड के साथ सीजन का समापन किया।

2007 - 2011 - ओरिओल्स ने अपने मताधिकार का पुनर्निर्माण शुरू किया क्योंकि इस अवधि के दौरान उन्हें कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। 2009 में, उन्होंने एक बार फिर एक प्रतिद्वंद्वी से बड़ी बढ़त (10-1) खो दी। वे रेड सोक्स 10-1 से आगे चल रहे थे और 9वीं के अंत तक 7वीं पारी में जा रहे थे और वे 11-10 से हार गए थे। सॉक्स ने पहले स्थान पर रहने वाली टीम पर अंतिम स्थान टीम के लिए सबसे बड़ी वापसी के लिए एक नया एमएलबी रिकॉर्ड बनाया था। 2010 में, टीम ने प्रशंसक उपस्थिति में कमी देखी। किरणों के खिलाफ एक खेल में, कैमडेन पार्क के इतिहास में ओरिओल्स की उपस्थिति सबसे कम थी। 2011 में, द ओरिओल्स ने "गेम 162" नामक इतिहास बनाया। ओ का सामना करना पड़ा और रेड सॉक्स को हराकर सोक्स को वाइल्ड कार्ड स्पॉट से बाहर कर दिया। सीजन 69-93 की जीत-हार को समाप्त करने के लिए चला गया।

वापसी

2012 ने उस सफलता की वापसी को चिह्नित किया जिसके लिए ओरिओल्स को एक बार सम्मानित किया गया था। उन्होंने सीजन के पहले हाफ में जीत के रिकॉर्ड के साथ शुरुआत की। यह पहली बार था जब वे 1997 में इस उपलब्धि को हासिल करने में सक्षम थे। बोस्टन रेड सोक्स को हराने के बाद ओ ने एक दशक से अधिक समय में अपने पहले प्लेऑफ़ सीज़न में प्रवेश किया। 2013 में, उन्होंने कई कठिन विरोधियों को पछाड़ते हुए अपनी नई मिली सफलता को जारी रखा। उस सीजन में उनके पास कई बेहतरीन खेल थे। उनके सबसे उल्लेखनीय खेलों में से एक था, जहां उन्होंने बेसबॉल इतिहास में सबसे लंबे समय तक खेल का रिकॉर्ड बनाया जब उन्होंने टैम्पा बे रेज़ के खिलाफ 18 पारियां खेलीं। यह खेल 6 घंटे 54 मिनट तक चला। दुर्भाग्य से वे उस सीज़न में प्लेऑफ़ से चूक गए लेकिन सीज़न को एक सकारात्मक रिकॉर्ड के साथ समाप्त कर दिया, AL पूर्व डिवीजन के लिए उस सीज़न के यांकीज़ रिकॉर्ड को बांध दिया। 2014 में, उन्होंने 1997 के बाद से अपना पहला डिवीजन खिताब जीता। 2015 में, बर्ड्स के पास कई उच्च स्कोरिंग गेम थे। कई खेलों में 18 रन और उससे अधिक के साथ, यह एक जबरदस्त सीजन था।

वर्दी

बाल्टीमोर ओरिओल्स में 4 मुख्य जर्सी हैं। एक घर, दूर, वैकल्पिक 1 और वैकल्पिक 2. दूर जर्सी के अलावा सभी जर्सी में ओरिओल्स सामने की ओर जा रहे हैं। इसके बजाय दूर की जर्सी बाल्टीमोर कहती है।

"ओ!"

1970 के दशक के अंत में, ओरिओल के प्रशंसकों ने स्टार स्पैंगल्ड बैनर में "ओह" पर जोर देने की परंपरा विकसित की। गीत स्वयं फ्रांसिस स्कॉट केली द्वारा लिखा गया था जिन्होंने इसे 1812 के युद्ध में बाल्टीमोर की लड़ाई के दौरान तैयार किया था। यह गीत कई अमेरिकी खेल खेलों को शुरू करने से पहले गाया जाता है।

शुभंकर

1979 के बाद से,ओरिओल पक्षी बाल्टीमोर ओरिओल्स का शुभंकर रहा है। उनका बायो बताता है कि वह दोनों पंखों से बल्लेबाजी करते हैं, उनकी ऊंचाई कहीं चहकती चिड़िया और बड़ी चिड़िया के बीच है। वह हमेशा घरेलू खेलों में दिखाई देता है और कभी-कभी मैरीलैंड टेरापिन्स मैस्कॉट टेस्टुडो से मिला है।

अनुसूची

बाल्टीमोर ओरिओल्स सप्ताह के दिनों और सप्ताहांत दोनों में खेलते हैं। प्रशंसकों के लिए हमेशा एक खेल को पकड़ने का समय होता है। यदि आप टिकट की तलाश कर रहे हैं, तो ऊपर हमारी सूची देखें और अपने सस्ते बाल्टीमोर ओरिओल्स टिकट यहां खरीदें!


100% मनी बैक गारंटी