ekbet अटलांटा बहादुर टिकट | अटलांटा बहादुर 2019 | ScoreBig.com - vini raman

ekbet

अटलांटा बहादुर टिकट

गोपनीयता नीति

साफ़

इल

टिकट ले लोअधिक ईवेंट लोड करेंअटलांटा ब्रेव्स युवा खिलाड़ियों से भरे हुए हैं जो 1995 के बाद से बहादुरों को अपना पहला खिताब दिलाने की कोशिश करेंगे। के उदय के साथवाशिंगटन के नागरिकतथा

मियामी मार्लिंस , NL पूर्व बेसबॉल की सबसे कड़ी पेनेटेंट दौड़ में से एक में बदल गया है। अटलांटा अपने जीत के तरीकों को सुधारने और चैंपियनशिप के विचार में वापस कूदने की कोशिश करेगा।

अटलांटा बहादुर टिकट आपको लीग के सबसे जोशीले प्रशंसक आधारों में से एक के ठीक बीच में रखता है, जो विपक्षी गेम की दिशा में और गेम आउट की दिशा में उनके डराने वाले टॉमहॉक चॉप का संचालन करता है। उनके गेम को लाइव देखने के लिए अपने अटलांटा ब्रेव्स टिकट यहां प्राप्त करें! अटलांटा बहादुरों के लिए कुछ साल कठिन रहे हैं। जिस टीम के पास तीन वर्ल्ड सीरीज़ चैंपियनशिप हैं, उसने खुद को तब से संघर्ष करते हुए देखा है, जब से वह हार गई थीलॉस एंजिल्स डोजर्स 2013 में एनएलडीएस में। वे तब से पोस्टसीज़न में नहीं दिखाई दिए। 2017 के अभियान में, द ब्रेव्स ईस्ट डिवीजन में तीसरे स्थान पर रहे। 2017 भी बहादुरों के लिए पहला सत्र था

सनट्रस्ट पार्क

, पिछले 20 वर्षों से टर्नर फील्ड में खेलने के बाद।

अटलांटा बहादुरों के इतिहास में अविस्मरणीय क्षण अटलांटा ब्रेव्स जैसी टीम के पास अविस्मरणीय पलों की कमी नहीं है। आइए उनमें से कुछ पर एक नजर डालते हैं।1995 सीजन -के खिलाफ कम आने के बादमिनेसोटा ट्विन्सऔर यहटोरंटो ब्लू Jays1991 और 1992 सीज़न में, अटलांटा ब्रेव्स ने 1995 में एक बार फिर प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया। इस बार, वे हार गएसिनसिनाटी रेड्सऔर यह

सिनसिनाटी रेड्स विश्व श्रृंखला खिताब के लिए क्लीवलैंड इंडियंस के साथ हॉर्न लॉक करने से पहले क्रमशः एनएलडीएस और एनएलसीएस में। 28 अक्टूबर, 1995 को, ब्रेव्स ने द ट्राइब को सात में से चार खेलों में हराया और सैंतीस वर्षों में पहली बार वर्ल्ड सीरीज़ चैम्पियनशिप जीती।द ब्रेव्स बनाम द मिरेकल मेट्स -1999 के सीज़न में, अटलांटा ब्रेव्स की टक्कर हुई

न्यूयॉर्क मेट्स

एनएलसीएस में। सीरीज के पहले तीन गेम जीतने के बाद सब कुछ बहादुरी से चल रहा था। टर्निंग पॉइंट तब आया जब मेट्स ने वापसी की और लगातार दो गेम जीते जिससे गेम छह हो गया। यह बहादुरों के लिए करो या मरो की स्थिति थी, लेकिन अंत में, वे विजयी हुए और विश्व श्रृंखला खिताब के लिए न्यूयॉर्क यांकीज़ का सामना करना पड़ा।अटलांटा बहादुर प्रतिद्वंद्विताअटलांटा ब्रेव्स ने न्यूयॉर्क मेट्स और के साथ गर्म प्रतिद्वंद्विता की है

वाशिंगटन के नागरिक.

बहादुर-मेट्स प्रतिद्वंद्विता - अटलांटा ब्रेव्स और न्यूयॉर्क मेट्स के बीच यह प्रतिद्वंद्विता भयंकर है। वे पहली बार 11 मई, 1962 को पोलो ग्राउंड्स में मिले थे, जिसमें बहादुरों ने 8-5 से जीत हासिल की थी। इस प्रतिद्वंद्विता का मूल कारण डिवीजन संरेखण था जिसने एमएलबी आयुक्त, फे विन्सेंट द्वारा एनएल ईस्ट में जाने के लिए बहादुरों को आदेश दिया था। 1999 में, यह प्रतिद्वंद्विता तब बढ़ गई जब दोनों टीमें एनएलसीएस में एक-दूसरे से टकरा गईं, जिसे द ब्रेव्स ने 4-2 से जीत लिया।

बहादुरों-राष्ट्रीय प्रतिद्वंद्विता -

बहादुरों और नटों के पास एक महान एमएलबी प्रतिद्वंद्विता के सभी गुण थे। 1994 में जब ब्रेव्स एनएल ईस्ट के सदस्य बन गए तो ये दोनों टीमें प्रतिद्वंद्वी बन गईं। 1969 में अपनी स्थापना के बाद से ही नेशनल्स वहां मौजूद थे। तब से, दोनों टीमों ने कई भीषण खेलों में एक-दूसरे के साथ खेला है। द ब्रेव्स एंड द मेट्स ने उनके बीच खेले गए सबसे लंबे खेलों में से एक में भाग लिया, जो 5 घंटे 29 मिनट तक चला। यह 17 अगस्त, 2013 को टर्नर फील्ड में आयोजित किया गया था, जहां नेट्स 8-7 से विजयी हुए थे।

टर्नर फील्ड को अलविदा कहना

इससे पहले कि अटलांटा ब्रेव्स अपने नए बॉलपार्क, सनट्रस्ट पार्क में चले गए, वे टर्नर फील्ड में अपने घरेलू खेल खेलते थे। उन्होंने 1997 में वहां खेलना शुरू किया। द ब्रेव्स ने अपना आखिरी गेम 2 अक्टूबर, 2016 को डेट्रॉइट टाइगर्स के खिलाफ खेला, जिसमें उन्होंने 1-0 से जीत हासिल की।

अटलांटा ओलंपिक के लिए 1996 में निर्मित, टर्नर फील्ड सभी उम्र के प्रशंसकों से अपील करता है। कोका-कोला स्काई फील्ड में एक आधार पथ है जिसे बच्चे खेल के दौरान चला सकते हैं, साथ ही शहर अटलांटा क्षितिज का एक अबाधित दृश्य भी शामिल है। स्काउट्स एली में इंटरेक्टिव बेसबॉल-थीम वाले गेम और रेस्तरां हैं, जैसे चॉप हाउस, प्रशंसकों को आउटफील्ड से खेल को देखते हुए एक स्वादिष्ट भोजन का आनंद लेने की अनुमति देता है।

अटलांटा बहादुरों के इतिहास में शीर्ष खिलाड़ी

हैंक आरोन 1954 से 1974 तक अटलांटा बहादुरों के लिए खेले। टीम के साथ अपने समय के दौरान, वह चौबीस एमएलबी ऑल-स्टार खेलों में दिखाई दिए। इसके अलावा, उन्होंने 1958, 1959 और 1960 में लगातार तीन गोल्डन ग्लव पुरस्कार जीते। हैंक दो बार के एनएल बैटिंग चैंपियन और चार बार के एनएल होम रन लीडर भी बने।

एडी मैथ्यूज एक और स्टार खिलाड़ी हैं जो 1952 से 1966 तक द ब्रेव्स के साथ रहे। जब मैथ्यूज टीम के साथ थे, उन्होंने कई ऑल-स्टार गेम्स में जगह बनाई और 1953 और 1959 में दो बार होम रन लीडर भी बने। अटलांटा ब्रेव्स सेवानिवृत्त हुए 26 जुलाई 1969 को उनका नंबर 41 था।

इसके बाद, ग्रेग मैडक्स हैं जिन्होंने 1993 में ब्रेव्स के लिए खेलना शुरू किया। वह 2003 तक रोस्टर पर बने रहे। उन्होंने भी टीम की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई और चार बार एनएल साइ यंग अवार्ड जीता। मैडक्स चार बार एमएलबी एरा लीडर भी बने।

इन खिलाड़ियों के अलावा, बॉबी कॉक्स, जो टोरे, गेलॉर्ड पेरी और फिल नीक्रो भी ब्रेव्स के लिए खेले। इन सभी सितारों को अटलांटा ब्रेव्स हॉल ऑफ फेम में शामिल किया गया है।

अटलांटा ब्रेव्स लाइव गेम्सपिछले तीन अभियानों में प्लेऑफ़ में जगह बनाने में विफल रहने के बाद, अटलांटा ब्रेव्स आगामी सीज़न में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने की कोशिश कर रहे हैं। ब्रेव्स के प्रशंसक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि क्या उनकी पसंदीदा टीम नियमित सीज़न से आगे निकल पाएगी। यह पता लगाने के लिए, आपको बस अपनी जरूरत है


ScoreBig 100% मनी-बैक गारंटी प्रदान करता है। अगर आप अटलांटा ब्रेव्स के लिए सस्ते टिकट की तलाश में हैं, तो स्कोरबिग अब तक का सबसे अच्छा विकल्प है। इसलिए स्कोरबिग के पास किसी भी अन्य टिकट साइट की तुलना में अधिक वफादार ग्राहक हैं। सुरक्षित और सुरक्षित अटलांटा ब्रेव्स इवेंट टिकट के लिए स्कोरबिग पर खरीदारी करें।